scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

GT vs PBKS: गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स मैच का लाइव स्कोर स्ट्रीमिंग कहां देखें, जानें

आज आईपीएल मैच में गुजरात टाइटंस का मुकाबला पंजाब किंग्स से होगा। यहां मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल्स की जानकारी दी गई है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Tanisk Tomar
नई दिल्ली | Updated: April 05, 2024 08:28 IST
gt vs pbks  गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स मैच का लाइव स्कोर स्ट्रीमिंग कहां देखें  जानें
IPL 2024, GT vs PBKS: गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स मैच कब और कहां खेला जाएगा।
Advertisement

इंडियन प्रीमियल लीग 2024 (IPL 2024) में गुरुवार (4 अप्रैल) को गुजरात टाइटंस (GT) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। गुजरात की टीम 3 में से 2 मैच जीतकर अंक तालिका में पांचवें नंबर पर है। गुजरात की टीम अपने होम ग्राउंड पर अबतक दो मैच खेली है और दोनों में उसे जीत मिली है। मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था। चेन्नई सुपर किंग्स से उसे हार का सामना करना पड़ा है।

गुजरात-पंजाब मैच की लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग डिटेल्स

पंजाब की टीम ने जीत के साथ सीजन की शुरुआत की थी। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जायंट्स से हार का सामना करना पड़ा। पंजाब की टीम अंक तालिका में 7वें नंबर पर है। शिखर धवन की अगुआई वाली टीम की निगाहें वापसी पर होगी। ऐसे में गुजरात और पंजाब के बीच रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है। गुजरात और पंजाब के बीच मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। फैंस इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग JioCinema ऐप और वेबसाइट पर भी देख सकते हैं।

Advertisement

कब शुरू होगा मैच और कब होगा टॉस

गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स का मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। टॉस आधे घंटे पहले शाम 7 बजे होगा। टॉस का मैच के मैच के नतीजा में बहुत भूमिका नहीं रहने की उम्मीद है। यहां की पिच पर खूब रन बनने के आसार हैं। हालाकि, ओस बड़ी भूमिका निभा सकती है। ऐसे में अगर टॉस जीतने वाला कप्तान गेंदबाजी चुनता है तो यह आश्चर्यजनक फैसला नहीं होगा।

पंजाब के लिए लियाम लिविंगस्टोन की चोट चिंता का कारण

गुजरात की टीम के खिलाड़ी फिट हैं। पंजाब के लिए लियाम लिविंगस्टोन की चोट चिंता का कारण हो सकती है। बाकी खिलाड़ी फिट हैं। लिविगस्टोन नहीं खेलते हैं तो सिकंदर रजा को मौका मिल सकता है। पंजाब के खिलाफ सुभमन गिल का रिकॉर्ड शानदार है। उन्होंने 10 पारी में 5 अर्धशतक लगाए हैं। वहीं उमेश यादव छह बार प्लेयर ऑफ द मैच रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो