scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

GT vs SRH IPL 2024: अहमदाबाद में पहले बैटिंग करना फायदे का सौदा, पढ़ें गुजरात-हैदराबाद मैच का मौसम और पिच रिपोर्ट

आईपीएल 2024 में रविवार (31 मार्च) को दो मुकाबले खेले जाएंगे। दिन का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट और मौसम की जानकारी की यहां पूरी जानकारी है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Tanisk Tomar
नई दिल्ली | Updated: April 01, 2024 13:46 IST
gt vs srh ipl 2024  अहमदाबाद में पहले बैटिंग करना फायदे का सौदा  पढ़ें गुजरात हैदराबाद मैच का मौसम और पिच रिपोर्ट
Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad Pitch Report: गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा।
Advertisement

GT vs SRH IPL 2024: गुजरात टाइटंस (GT) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH), इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) की दूसरी जीत की तलाश में रविवार (30 मार्च) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक-दूसरे के सामने होंगी। गुजरात ने टूर्नामेंट की शुरुआत मुंबई इंडियंस (MI) पर जीत के साथ की, लेकिन अपने दूसरे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (GT) ने उन्हें हरा दिया, जिससे उनके नेट रन रेट पर भी असर पड़ा।

सनराइजर्स की बात करें तो पैट कमिंस की अगुआई वाली टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ रिकॉर्ड तोड़ मैच के बाद मैदान पर उतरेगी। टीम ने हैदराबाद में 277 रन बनाकर आईपीएल का सर्वोच्च स्कोर बनाया था। उस मैच से पहले टीम को टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से हार का सामना करना पड़ा था।

Advertisement

यह मुकाबला गुजरात टाइटंस के घर अहमदाबाद में खेला जाएगा। आईपीएल 2024 में इस ग्राउंड पर अब तक 1 मैच हुआ है। गुजरात और मुंबई के बीच रोमांचक मैच देखने को मिला था। ऐसे में आइए जानते हैं अहमदाबाद में सीजन के दूसरे मैच में पिच कैसी रहने की संभावना है। गुजरात और हैदराबाद के बीच मैच में मौसम कैसा रहेगा।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बल्ले और गेंद के बीच संतुलित मुकाबला देखने को मिलेगा। टी20 में इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 160 है, जबकि दूसरी पारी का औसत स्कोर 137 है। यहां खेले गए पिछले आईपीएल मैच में दोनों पारियों में ठीक स्कोर देखने को मिला था। गुजरात ने 168 रन बनाए थे। एक समय मजबूत स्थिति में दिख रही मुबंई छह रन से हार गई।

पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम का पलड़ा भारी रहेगा

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कुल 10 टी20 मैच हुए हैं। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 6 मैच जीती है। दूसरी पारी में बैटिंग करते हुए 4 मैच जीती है। यानी पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम का पलड़ा भारी रहेगा। यहां शुभमन गिल का बल्ला चलता है। गुजरात टाइटंस के कप्तान पर निगाहें होंगी। पिछले 2 मैच में वह कुछ खास नहीं कर पाए हैं।

Advertisement

अहमदाबाद में कैसा रहेगा मौसम

अहमदाबाद में मैच के दौरान तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। बारिश की भी कोई संभावना नहीं है और आसमान साफ रहेगा। ह्यूमिडिटी भी कम रहेगा। कम से कम मौसम के दृष्टिकोण से दोनों टीमों के खिलाड़ियों के लिए चीजें काफी आरामदायक होने की उम्मीद है। दर्शकों को 40 ओवर का मैच देखने को मिलेगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो