scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

DC vs KKR IPL 2024: जीत की हैट्रिक के लिए केकेआर करेगी मिचेल स्टार्क को बाहर? ऐसी हो सकती है दिल्ली-कोलकाता की प्लेइंग इलेवन

जनसत्ता.कॉम ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के मैच की संभावित प्लेइंग इलेवन तैयार की है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: April 04, 2024 10:20 IST
dc vs kkr ipl 2024  जीत की हैट्रिक के लिए केकेआर करेगी मिचेल स्टार्क को बाहर  ऐसी हो सकती है दिल्ली कोलकाता की प्लेइंग इलेवन
Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders Playing 11: विशाखापत्तनम में कोलकाता-दिल्ली का सामना
Advertisement

आईपीएल 2024 में बुधवार को दिल्ली कैटिल्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। यह मैच विशाखापत्तनम डॉ वाइ एस एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैदान पर दिल्ली ने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को मात दी थी। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स ने पिछले दोनों मैचों में जीत हासिल की है। अब उनकी नजर हैट्रिक पर है।

IPL 2024 DC vs KKR Dream 11

Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स नहीं करना चाहेगी बदलाव

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज झाय रिचर्डसन पिछले मैच में नहीं खेले थे लेकिन अब वह पूरी तरह फिट हैं। वहीं इशांत शर्मा ने भी बीते मैच में प्रदर्शन से फिटनेस साबित कर दी है। हालांकि शाई होप पर कोई अपडेट नहीं है। डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ से टीम को और बेहतर की उम्मीद है। मिचेल मार्श के प्रदर्शन पर भी नजरें टिकी होंगी। वहीं कप्तान ऋषभ पंत से भी एक बड़ी पारी की उम्मीद होगी। टीम बीच के ओवर्स में ज्यादा विकेट खो रही है और यही उनके लिए परेशानी बन चुकी है। टीम अपने विजयी संयोजन में बदलाव नहीं करना चाहेगी।

DCvsKKR Ball by Ball Live Updates Direct Link

वरुण चक्रवर्ती हो सकते हैं बाहर

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए उसके तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क काफी महंगे साबित हुए हैं। बीते दो मैच में उन्होंने 100 रन दिए हैं लेकिन वह अब तक विकेट हासिल नहीं कर पाए हैं। हालांकि विशाखापत्तनम की पिच तेज गेंदबाजों के मुफीद रहती है ऐसे में केकेआर स्टार्क को टीम से बाहर नहीं करेंगे। हालांकि वरुण चक्रवर्ती की जगह पर जरूरत खतरा मंडरा रहा है। टीम उनकी जगह सुयश शर्मा को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकती है।

Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन - पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, ऋषभ पंत, ट्रिस्टन स्टब्स, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, एनरिक नॉर्खिया, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा, खलील अहमद।

Advertisement

इंपैक्ट प्लेयर: सुमित कुमार/रसिख दार सलाम

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन - फिल सॉल्ट, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर , रमनदीप सिंह, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, मिचेल स्टार्क, अनुकूल रॉय, हर्षित राणा, सुयश शर्मा।

इंपैक्ट प्लेयर: वैभव अरोड़ा

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो