scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

CSK vs LSG: मैच से पहले 360° मोड में दिखे एमएस धोनी, केएल राहुल ने ‘चेक’ किया माही का बैट; देखें Video

एमएस धोनी ने आईपीएल 2023 में एमए चिदंबरम स्टेडियम पर लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में 3 गेंद में 2 छक्के की मदद से 12 रन ठोक दिए थे।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: ALOK SRIVASTAVA
Updated: April 23, 2024 15:18 IST
csk vs lsg  मैच से पहले 360° मोड में दिखे एमएस धोनी  केएल राहुल ने ‘चेक’ किया माही का बैट  देखें video
सोमवार 22 अप्रैल 2024 को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच से पहले अभ्यास सत्र के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के एमएस धोनी और रविंद्र जड़ेजा। (पीटीआई फोटो)
Advertisement

MS Dhoni on Net Practice: आईपीएल 2024 में 23 अप्रैल को एमए चिदंबरम स्टेडियम पर चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला है। दोनों टीमों की इस सीजन यह दूसरी भिड़ंत है। इससे पहले हुए मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने घरेलू मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से हराया था।

इकाना क्रिकेट स्टेडियम पर 19 अप्रैल को खेले गए मैच में केएल राहुल ने 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 53 गेंद में 82 रन की पारी खेली थी। चेन्नई की ओर से एमएस धोनी 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे। एमएस धोनी 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 28 रन बनाकर नाबाद रहे थे।

Advertisement

एमएस धोनी ने अब 23 अप्रैल को चेपक पर भी लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाजों को ‘रिमांड’ पर लेने योजना बनाई है। मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से जारी किए गए वीडियोज से तो कुछ ऐसा ही प्रतीत होता है।

चेन्नई सुपर किंग्स के इंस्टाग्राम पर शेयर एक वीडियो में एमएस धोनी Uppercut (अपरकट) की प्रैक्टिस करते हुए दिखे। एक अन्य वीडियो में एमएस धोनी प्रैक्टिस के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल से बतियाते दिखे।

एमएस धोनी के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व उप कप्तान अजिंक्य रहाणे भी थे। बातचीत क्या हुई यह तो वीडियो में नहीं पता चला लेकिन इतना जरूर दिखा कि केएल राहुल ने एमएस धोनी से उनका बैट लिया और उसे गौर से देखा।

Advertisement

लखनऊ के खिलाफ 3 मैच में सिर्फ 1 बार आउट हुए एमएस धोनी

एमएस धोनी ने आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अब तक 3 मैच में 18 गेंदें खेलीं हैं। इसमें उन्होंने 56 रन बनाए हैं और एक बार आउट हुए। दोनों टीमों के बीच जिस मैच का नतीजा नहीं निकला था उसमें एमएस धोनी को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था।

Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मुकाबलों में सबसे ज्यादा रन बनाने की बात करें तो केएल राहुल पहले नंबर पर हैं। केएल राहुल अब तक 142 रन बना चुके हैं। दूसरे नंबर पर उन्हीं की टीमे के क्विंटन डिकॉक हैं।

Advertisement
Tags :
ChennaiChennai Super Kingsinstagram videoIPL 2024Lucknow Super GiantsMS Dhoniwatch video
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो