scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

CSK vs DC: सीएसके के खिलाफ पृथ्वी शॉ और इशांत की हुई दिल्ली में वापसी, कुलदीप यादव प्लेइंग XI से हुए बाहर

पृथ्वी शॉ को दो मैचों में प्लेइंग इलेवन में दिल्ली ने मौका नहीं दिया था, लेकिन तीसरे मैच में वह सीएसके के खिलाफ टीम का हिस्सा बने।
Written by: खेल डेस्‍क
Updated: March 31, 2024 19:21 IST
csk vs dc  सीएसके के खिलाफ पृथ्वी शॉ और इशांत की हुई दिल्ली में वापसी  कुलदीप यादव प्लेइंग xi से हुए बाहर
DC Team (Source- AP Photo)
Advertisement

CSK vs DC IPL 2024: ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन के तीसरे मैच में सीएसके के खिलाफ मैदान पर उतरी है। इस मैच में ऋषभ पंत ने टॉस जीता और पिच की कंडीशन को देखते हुए पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। दिल्ली की टीम ने इस मैच में कुछ बदलाव किए और कप्तान पंत ने इसकी जानकारी दी। दिल्ली ने अपनी प्लेइंग इलेवन में पृथ्वी शॉ और इशांत शर्म को मौका दिया तो वहीं कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली। वहीं सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया कि उनकी टीम बिना किसी बदलाव के इस मैच में उतरी है।

रिकी भुई हुए ड्रॉप, पृथ्वी को मिला मौका

दिल्ली ने पृथ्वी शॉ को पहले दो मैचों में खेलने का मौका नहीं दिया था, लेकिन शीर्ष क्रम पर रिकी भुई के खराब प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया और रिकी भुई की छुट्टी हो गई। वहीं इशांत शर्मा इस सीजन के पहले मैच के बीच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे और दूसरे मैच में नहीं खेले थे, लेकिन तीसरे मैच में उनकी वापसी हो गई। इस मैच में कुलदीप यादव प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि उन्हें निगल है।

Advertisement

आपको बता दें कि दिल्ली ने इस सीजन में अपने पहले दो मैच गंवाए हैं तो वहीं सीएसके ने अपने पहले दो मैचों में जीत दर्ज की है। ऋषभ पंत इस सीजन का पहला जीत सीएसके के खिलाफ दर्ज कर अपने अंकों का खाता खोलना चाहेंगे तो वहीं सीएसके की कोशिश होगी कि वह इस मैच को जीतकर अपने विजयी क्रम को जारी रखें और अंक तालिका में अपनी स्थिति और मजबूत करें।

दिल्ली की प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, एनरिक नॉर्खिया, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा, खलील अहमद।

Advertisement

स्बस्टीट्यूट प्लेयर- सुमित कुमार, कुमार कुशाग्र, रसिख डार सलाम, प्रवीण दुबे, जेक फ्रेजर-मैकगर्क।

Advertisement

सीएसके की प्लेइंग इलेवन

ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, रवींद्र जडेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना, मुस्तफिजुर रहमान।

स्बस्टीट्यूट प्लेयर- शिवम दुबे, शार्दुल ठाकुर, शेख रशीद, मोइन अली, मिचेल सैंटनर।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो