scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बेबी आने वाला है… कन्ट्रैक्शन शुरू हो गया है, प्लीज जल्दी मैच खत्म करो; साक्षी धोनी ने CSK vs SRH गेम के दौरान शेयर की Insta Story

चेपक स्टेडियम में स्टैंड से टीम के लिए चीयर करते हुए एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की। इसमें टीम से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेल को जल्दी खत्म करने का अनुरोध किया गया।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: ALOK SRIVASTAVA
Updated: April 29, 2024 14:12 IST
बेबी आने वाला है… कन्ट्रैक्शन शुरू हो गया है  प्लीज जल्दी मैच खत्म करो  साक्षी धोनी ने csk vs srh गेम के दौरान शेयर की insta story
साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपडेट देती रहती हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम/sakshisingh_r)
Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी रविवार 28 अप्रैल 2024 को सीएसके (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का मैच देखने के लिए एमए चिदंबरम स्टेडियम में मौजूद थीं। मैच के दौरान साक्षी धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) से एक प्यारा अनुरोध करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की।

इंस्टाग्राम स्टोरी में साक्षी धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स से मैच को जल्द खत्म करने का आग्रह किया गया, क्योंकि वह जल्द ही बुआ बनने वाली थीं। मैच के बाद यह पोस्ट तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। साक्षी ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, ‘कृपया आज खेल जल्दी खत्म करें @chennaiipl बेबी आने वाला है… कन्ट्रैक्शन शुरू हो गया है। बनने वाली बुआ की ओर से अनुरोध है!’

Advertisement

इंस्टाग्राम स्टोरी में एमएस धोनी की विकेटकीपिंग की एक छोटी क्लिप शामिल है। पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने शायद उनके इस प्यारे अनुरोध को बहुत गंभीरता से लिया और मैच को 7 गेंद पहले ही खत्म कर दिया।

मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 78 रन के बड़े अंतर से हराकर शानदार वापसी की। मेहमान टीम 18.5 ओवर में सिर्फ 134 रन पर ही सिमट गई। तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे के नेतृत्व में बॉलर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को घरेलू मैदान पर बड़ी जीत दिलाने में मदद की।

MS Dhoni, MS Dhoni Wife Sakshi Dhoni, Instagram Story, Instagram, CSK vs SRH Match
साक्षी धोनी की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट।

इससे पहले मैच में कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2024 में लगातार अपने दूसरे शतक से चूक गए। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 54 गेंद में 98 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। उनकी पारी की मदद से सीएसके 20 ओवर में 3 विकेट पर 212 रन के स्कोर पर पहुंच गया।

Advertisement

डेरिल मिचेल 32 गेंद में 52 रन की महत्वपूर्ण पारी के साथ फॉर्म में लौटे। डेरिल मिचेल ने शिवम दुबे की 20 गेंद में नाबाद 39 रन की साझेदारी की। उन्होंने भी सीएसके को 200 के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो