scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ऋषभ पंत ने सुनाया 14,000 रुपये के बल्ले का किस्सा, बताया क्यों गुस्सा हो गईं थीं मां और पिता का क्या था सपना

ऋषभ पंत ने अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया और बताया कि उन्हें पिता ने 14,000 रुपये का बल्ला गिफ्ट किया था और फिर क्या हुआ था।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: SanjaySavern
Updated: May 27, 2024 20:20 IST
ऋषभ पंत ने सुनाया 14 000 रुपये के बल्ले का किस्सा  बताया क्यों गुस्सा हो गईं थीं मां और पिता का क्या था सपना
Rishabh Pant (Source- AP Photo)
Advertisement

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए यूएसए पहुंच चुके हैं। पंत साल 2022 के दिसंबर में हुए बड़े कार हादसे से उबरते हुए आईपीएल 2024 में वापस आए और फिर दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए अच्छा प्रदर्शन किया और इस वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाई। बहरहार ऋषभ पंत टी20 वर्ल्ड कप में कैसा प्रदर्शन करेंगे इस पर सबकी निगाहें बनी रहेंगी, लेकिन हाल ही में जियो सिनेमा पर शिखर धवन के नए टॉक शो धवन करेंगे में बात करते हुए उन्होंने बचपन के दिनों का किस्सा सुनाया साथ ही अपने पिता के सपनों के बारे में भी बताया।

Advertisement

पिता ने 14,000 का बल्ला किया था गिफ्ट

पंत ने धवन से बात करते हुए बताया कि किस बात पर उनकी मां उन पर बहुत ही ज्यादा गुस्सा हो गईं थीं। पंत ने बताया कि उनके पिता ने उन्हें 14000 रुपये का एक महंगा बल्ला गिफ्ट में दिया था जिससे उनकी मां बेहद नाराज हो गईं थीं। वहीं उन्होंने बताया कि उनसे पिता हमेशा चाहते थे कि वो एक सफल क्रिकेटर बनें। पंत ने कहा कि मेरे पिता का सपना था कि मैं क्रिकेटर बनूं और मुझे इस बात की खुशी है कि मैं इसे पूरा कर पाया। उन्होंने कहा कि जब मैं 5वीं क्लास में था तब मैंने तय कर लिया था कि मुझे क्रिकेटर बनना है। मेरे पिता ने मुझे 14,000 रुपये के बल्ला गिफ्ट में दिया था और मेरी मां बहुत गुस्सा हो गईं थीं।

Advertisement

पंत पर गुस्सा हो गए थे धवन

घरेलू क्रिकेट में दिल्ली की टीम से आए धवन और पंत एक साथ इंटरनेशनल लेवल पर भारत के लिए खेल चुके हैं। दोनों ने अपने खेल के दिनों की घटनाओं को याद किया तो वहीं धवन ने बताया कि किस वजह से उन्हें एक बार पंत पर गुस्सा आया था। धवन ने कहा कि मैं साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक मैच के दौरान बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहा था। पंत ने मुझे थोड़ा दूर हटने के लिए कहा था, लेकिन मैंने उसे बताया कि गेंदबाज ने मुझे वहां खड़े रहने के लिए कहा है। वहीं गेंदबाज ने फिर से मुझे वहीं जाने को कहा जहां पंत कह रहे थे तो मैं उलझन में आ गया और ऋषभ की तरफ देखा कि मुझे कहां खड़े होना है। उसने मेरी तरफ देखा और फिर मुझे अनदेखा कर दिया इसलिए मुझे थोड़ा गुस्सा आया।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो