scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बेंगलुरु में बल्लेबाजों की बल्ले-बल्ले? जानें मौसम का भी हाल

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु सोमवार 25 मार्च को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) से भिड़ेगी।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: March 26, 2024 11:22 IST
बेंगलुरु में बल्लेबाजों की बल्ले बल्ले  जानें मौसम का भी हाल
RCB vs PBKS, Pitch Report and Weather: आरसीबी और पीबीकेएस बेंगलुरु में होंगे आमने-सामने
Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार के साथ शुरुआत करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु सोमवार को पंजाब किंग्स का सामना करेगी। सीजन का दूसरा मैच आरसीबी अपने घर पर खेलने वाली है जहां वह जीत के लिए बेताब होगी। वहीं पंजाब किंग्स अपने जीत के सिलसिले को जारी रखना चाहेगी। सीजन के पहले मैच में पंजाब ने दिल्ली को मात दी थी।

IPL 2014 RCB vs PBKS Live Score: Watch Here

Advertisement

बल्लेबाजों को मिलेगी मदद

बेंगलुरु का चिन्नास्वामी स्टेडियम को गेंदबाजों का कब्रगाह कहा जाता है। यहां की पिच बल्लेबाजों के मुफीद है। स्टेडियम की पिच भी छोटी जिससे यहां फैंस को ज्यादातर मौकों पर रनों की बरसात देखने को मिलती है। हालांकि जबसे यहां नया ड्रेनेज सिस्टम लगाया गया यहां कम स्कोर वाले मैच भी देखने को मिले हैं। हाल ही में खत्म हुए महिला प्रीमियर लीग में दोनों ही तरह के मैच देखने को मिले। यहां चेज करने वाली टीम को फायदा मिला है। डब्ल्यूपीएल में यहां पहली पारी का औसतन स्कोर 133 था जबकि दूसरी पारी में यह 170 तक का रहा।

RCB vs PBKS Live Streaming

मौसम रहेगा साफ

बेंगलुरु में 24 मार्च को दिन के समय मौसम साफ रहेगा। हालांकि शाम के समय बादल छाए रह सकते हैं। बारिश की संभावना नहीं है। ऐसे में फैंस को पूरे 40 ओवर का एक्शन देखने को मिलेगा। मैच के समय तापमान 34 डिग्री से 27 डिग्री के बीच रहेगा।

Advertisement

RCB vs PBKS Dream 11 Prediction

Advertisement

IPL 2024 RCB vs PBKS Playing 11

पंजाब-बेंगलुरु का हेड टू हेड रिकॉर्ड

इन दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो अब तक आरसीबी और पंजाब किंग्स का 31 बार सामना हुआ है। 31 में से 17 बार बेंगलुरु को जीत मिली है। पिछले पांच मैचों में पंजाब का पलड़ा भारी नजर आता है जिन्होंने तीन मैच जीते हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ आरसीबी का सबसे बड़ा स्कोर 226 है। वहीं पंजाब किंग्स आरसीबी के खिलाफ 232 रन बना चुकी है। आरसीबी पंजाब किंग्स को 88 के स्कोर पर ऑलआउट हुई है। वहीं खुद पंजाब किंग्स के खिलाफ 109 पर सिमट चुकी है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो