scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

ENG vs PAK: IPL से नहीं टकराने चाहिए इंटरनेशनल मैच,पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे के बीच जोस बटलर का बयान

इंग्लैंड की प्रोविजनल टी20 वर्ल्ड कप टीम के आठ सदस्यों में बटलर शामिल हैं, जिन्होंने पिछले हफ्ते ग्रुप स्टेज के अंत से पहले आईपीएल छोड़ दिया था।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Tanisk Tomar
नई दिल्ली | Updated: May 22, 2024 21:53 IST
eng vs pak  ipl से नहीं टकराने चाहिए इंटरनेशनल मैच पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे के बीच जोस बटलर का बयान
जोस बटलर। (Source- AP Photo)

जोस बटलर ने पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की टी20 सीरीज में हिस्सा लेने के लिए खिलाड़ियों को आईपीएल प्लेऑफ में उपलब्ध न रहने देने को इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB)के फैसले का बचाव किया। हालांकि, उनका मानना ​​है कि किसी भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का दुनिया की प्रमुख फ्रेंचाइजी लीग से टकराव नहीं होना चाहिए।

इंग्लैंड की प्रोविजनल टी20 वर्ल्ड कप टीम के आठ सदस्यों में बटलर शामिल हैं, जिन्होंने पिछले हफ्ते ग्रुप स्टेज के अंत से पहले आईपीएल छोड़ दिया था। वह विल जैक, रीस टॉपले और फिल साल्ट के साथ उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिनकी फ्रेंचाइजी प्लेऑफ में पहुंची है। इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने बुधवार के पहले टी20 मैच से पहले शनिवार रात को लीड्स में रिपोर्ट किया।

KKR vs SRH: ट्रेविस हेड फिर हुए बाएं हाथ के पेसर के शिकार, ‘घर के शेर’ अभिषेक शर्मा बड़े मैच में फेल

बटलर ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों को भारत से घर वापस बुलाने का निर्णय लिया था

इंग्लैंड मेंस क्रिकेट के मैनेजिंग डायरेक्यर रॉब की ने पिछले महीने कहा था कि बटलर ने खिलाड़ियों को भारत से घर वापस बुलाने का निर्णय लिया था। उनका मानना था कि टीम के लिए कैरेबियाई देशों की यात्रा से पहले कुछ समय एक साथ बिताना महत्वपूर्ण होगा। बटलर ने मंगलवार को कहा, "इंग्लैंड के कप्तान के रूप में मेरी मुख्य प्राथमिकता इंग्लैंड के लिए खेलना है। यह मेरी निजी राय है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का आईपीएल से टकराव नहीं होना चाहिए।

विश्व कप को देखते हुए आपकी नंबर 1 प्राथमिकता इंग्लैंड

बटलर ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि ये मैच लंबे समय से कैलेंडर में हैं। बेशक, विश्व कप को देखते हुए आपकी नंबर 1 प्राथमिकता इंग्लैंड के लिए खेलना और इंग्लैंड के लिए प्रदर्शन करना है। मुझे ऐसा लगता है कि यह सबसे अच्छी तैयारी है।" बटलर का न होना राजस्थान रॉयल्स के लिए परेशानी का सबब है। मई में टीम एक भी मैच नहीं जीती है। ऐसे में उसे बटलर जैसे खिलाड़ी की जरूरत थी।

Tags :
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो