scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बुरी खबर, 1.5 करोड़ वाला खिलाड़ी चोटिल; कहीं टूर्नामेंट से न हो जाए बाहर?

आईपीएल 2024 के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को कोलकाता नाइट राइडर्स ने हरा दिया था।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Tanisk Tomar
नई दिल्ली | March 26, 2024 21:06 IST
ipl 2024  सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बुरी खबर  1 5 करोड़ वाला खिलाड़ी चोटिल  कहीं टूर्नामेंट से न हो जाए बाहर
सनराइजर्स हैदराबाद की टीम। (फोटो - PTI)
Advertisement

काव्या मारन की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए बुरी खबर सामने आई है। श्रीलंका के स्टार स्पिनर वानिंदु हसरंगा अभी तक सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से नहीं जुड़े हैं। उनके कम से कम एक और सप्ताह तक अनुपलब्ध रहने की संभावना है। उनके बाई एड़ी का पुराने दर्द उभर गया है। इसे लेकर विदेश में डॉक्टरों से सलाह ले रहे हैं।

हालांकि, हसरंगा ने मार्च में बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका की सीमित ओवर सीरीज में खेले थे। ईएसपीएनक्रिकइंफो का मानना है कि वह काफी दर्द के बावजूद खेले। श्रीलंका क्रिकेट के मेडिकल स्टाफ ने उनकी चोट की जांच की है। एसएलसी के डॉक्टर्स ने हसरंगा को चोट को लेकर राय लेने के लिए कहा है। अगले सप्ताह ऐसा करने के लिए उनके श्रीलंका से बाहर जाने की उम्मीद है।

Advertisement

हसरंगा कब तक सनराइजर्स जुड़ेंगे नहीं पता

हसरंगा अभी तक सनराइजर्स टीम से नहीं जुड़े हैं और वह कब जुड़ेंगे यह तय नहीं है। एसएलसी और खुद हसरंगा दोनों केा लक्ष्य जून में टी20 विश्व कप होगा, जहां वह अपनी राष्ट्रीय टीम की कप्तानी करेंगे। यदि उनकी और आराम, उपचार या रिहैब की आवश्यकता पड़ी तो आईपीएल में उनकी वापसी में और देरी हो सकती है।

टेस्ट रिटायरमेंट वापस लिया

हसरंगा के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए 2022 का आईपीएल सीजन शानदार रहा। इसके लिए उन्होंने 7.54 की इकॉनमी रेट से 26 विकेट लिए। हालिया नीलामी में सनराइजर्स ने उन्हें अपने साथ 1.5 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था। इस महीने की शुरुआत में बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान अंपायर के फैसले की आलोचना करने की वजह से हसरंगा पर 2 टेस्ट का बैन लगा था। यदि हसरंगा टेस्ट रिटायरमेंट से बाहर नहीं आते तो वह जून में टी 20 विश्व कप के कुछ मैच नहीं खेल पाते।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो