scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

RCB vs KKR IPL 2024: आरसीबी अल्जारी जोसेफ को करेगी बाहर? ऐसी हो सकती है आरसीबी और केकेआर की संभावित प्लेइंग इलेवन

जनसत्ता.कॉम ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मैच की संभावित प्लेइंग इलेवन तैयार की है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: March 31, 2024 09:11 IST
rcb vs kkr ipl 2024  आरसीबी अल्जारी जोसेफ को करेगी बाहर  ऐसी हो सकती है आरसीबी और केकेआर की संभावित प्लेइंग इलेवन
Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders Playing 11: बेंगलुरु में खेला जाएगा मुकाबला
Advertisement

RCB vs KKR IPL 2024: आईपीएल 2024 में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना करने वाली है। यह मैच आरसीबी के घरेलू मैदान पर खेला जाएगा। अब तक के मैचों में वहीं टीमें जीती हैं जो कि मेजबान थी। दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मुकाबलों में जीत हासिल की है। वह इसी लय को जारी रखने के इरादे से उतरेंगे।

अल्जारी जोसेफ पर दबाव

अल्जारी जोसेफ ने टीम के कुछ ओवर अच्छे किए हैं लेकिन उन्हें और बेहतर करना होगा। आरसीबी के पास लॉकी फर्ग्यूसन और रीस टॉपले जैसे खिलाड़ी बेंच पर हैं। ऐसे में जोसेफ को अपनी जगह बचाने के लिए कुछ खास करना होगा। टीम उन्हें बीच के ओवर्स में बाउंसर्स के लिए इस्तेमाल कर रही है। आरसीबी घरेलू मैदान पर उन्हें बाहर भी कर सकती है।

Advertisement

रसेल से टीम को उम्मीदें

वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल को पंजाब किंग्स के खिलाफ बाउंसर्स खेलने मुश्किल हुई थी। उनकी यह कमी आरसीबी को भी मालूम है। वह डेथ ओवर्स में बाउंसर्स के नए नियम का पूरा उपयोग कर रहे हैं ऐसे में रसेल फिर मुश्किल में होंगे। हालांकि चिन्नास्वामी की छोटी बाउंड्री देखकर लगता है की टीम उन्हें प्लेइंग इलेवन में बनाए रखेगी।

फैंस की नजर एक बार फिर केकेआर के स्टार मिचेल स्टार्क पर होगी जो कि आरसीबी के लिए खेल चुके हैं। स्टार्क आरसीबी के घरेलू मैदान पर नई और पुरानी दोनों गेंदों से अटैक करते थे। अगर वह रिदम पकड़ते हैं तो टीम के लिए अहम विकेट चटका सकते हैं।

आरसीबी संभावित प्लेइंग XI: फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, रजत पाटीदार, कैमरन ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल, अनुज रावत, दिनेश कार्तिक, अल्ज़ारी जोसेफ, मोहम्मद सिराज, मयंक डागर, यश दयाल।

Advertisement

इम्पैक्ट प्लेयर: महिपाल लोमरोर।

Advertisement

केकेआर संभावित प्लेइंग XI: श्रेयस अय्यर, फिप सॉल्ट, सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, नितीश राणा, रमनदीप सिंह, आंद्रे रसेल, हर्षित राणा, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती।

इम्पैक्ट प्लेयर: सुयश शर्मा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो