scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024, PBKS vs DC Dream11 Prediction: अपनी ड्रीम 11 में पंजाब और दिल्ली के मुकाबले में इन खिलाड़ियों को दे सकते हैं मौका

PBKS vs DC Dream11 Prediction, Punjab Kings vs delhi capitals Playing XI: पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स ने ऑक्शन में कुछ नए नामों को अपने साथ जोड़ा है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: March 23, 2024 14:11 IST
ipl 2024  pbks vs dc dream11 prediction  अपनी ड्रीम 11 में पंजाब और दिल्ली के मुकाबले में इन खिलाड़ियों को दे सकते हैं मौका
IPL 2024, PBKS vs DC Dream11 Prediction: पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपटिल्स का होगा सामना।
Advertisement

PBKS vs DC Dream11 Prediction, Punjab Kings vs Delhi Capitals Playing XI: आईपीएल का दूसरा मुकाबला 23 मार्च को पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स दोनों का ही सीजन में पहला मैच है। ही टीमें अब तक एक भी बार खिताब नहीं जीत पाई है। पंजाब किंग्स ने इस सीजन के लिए अपना घरेलू मैदान बदल दिया है।

IPL 2024 PBKS vs DC Pitch Report

Advertisement

बदल गया पंजाब का घरेलू मैदान

अब तक इस टीम के घरेलू मैच पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन में खेले जाते हैं। वहीं इस सीजन से सारे मैच महाराज यादविंद्र इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे। शनिवार को इस मैदान पर पहला आईपीएल मैच खेला जाएगा। इस मैदान अब तक केवल घरेलू क्रिकेट मैच ही खेले गए हैं।

IPL 2024 PBKS vs DC Live Score

ऋषभ पंत की हुई वापसी

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान 15 महीने तक कार एक्सीडेंट के कारण क्रिकेट से दूर है। पंत ने 15 महीने कड़ी मेहनत , जुझारूपन और हिम्मत के साथ रिकवरी को दिये हैं । उनके लौटने से दिल्ली टीम में एक नयी उमंग का संचार हुआ है। अभी यह तय नहीं है कि वह पहले ही मैच से विकेटकीपिंग करेंगे या नहीं। अगर नहीं करते हैं तो वेस्टइंडीज के शाइ होप या दक्षिण अफ्रीका के ट्रिस्टन स्टब्स यह जिम्मेदारी संभाल सकते हैं। दिल्ली के पास अच्छे तेज गेंदबाज और आक्रामक बल्लेबाज हैं।

Advertisement

IPL 2024 PBKS vs DC Live Streaming

Advertisement

पंजाब किंग्स में शामिल नए नाम

पंजाब किंग्स की टीम पिछले सीजन में आठवें स्थान पर रही थी। टीम ने इस सीजन के लिए कुछ नए नामों को जोड़ा है। विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को टीम का उप-कप्तान बनाया गया है। उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। वहीं इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो का फॉर्म टीम के लिए चिंता सबब हो सकता है। सैम करन से टीम को दोनों ही मोर्चों पर बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

IPL 2024 PBKS vs DC Playing 11

ड्रीम इलेवन टीम

पहली टीम

विकेटकीपर- ऋषभ पंत, प्रभसिमरन सिंह
बल्लेबाज - डेविड वॉर्नर, शिखर धवन (उपकप्तान), जॉनी बेयरस्टो
ऑलराउंडर - मिचेल मार्श (कप्तान), अक्षर पटेल, लियाम लिविंगस्टोन, सैम करन
गेंदबाज-कुलदीप यादव, कगिसो रबाडा

दूसरी टीम

विकेटकीपर - ऋषभ पंत
बल्लेबाज - डेविड वॉर्नर (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो
ऑलराउंडर - मिशेल मार्श, अक्षर पटेल (उपकप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, सैम कुरन
गेंदबाज-कुलदीप यादव, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो