scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: हार्दिक पंड्या को फैंस ने फिर किया बू, वानखेड़े में पवेलियन के पास मुंबई पुलिस सिविल ड्रेस में तैनात

आईपीएल 2024 में वानखेड़े में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के दौरान टॉस के दौरान जैसे ही संजय मांजरेकर ने हार्दिक पंड्या का नाम लिया फैंस ने उन्हें बू करना शुरू कर दिया।
Written by: देवेंद्र पांडे | Edited By: Tanisk Tomar
नई दिल्ली | Updated: April 01, 2024 21:50 IST
ipl 2024  हार्दिक पंड्या को फैंस ने फिर किया बू  वानखेड़े में पवेलियन के पास मुंबई पुलिस सिविल ड्रेस में तैनात
मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच के दौरान टॉस करते हार्दिक पंड्या और संजू सैमसन। (Photo by Vipin Pawar / Sportzpics for IPL)
Advertisement

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) में सोमवार (1 मार्च) को वानखेड़े में मुंबई इंडियंस (MI) और राजस्थान रॉयल्स (RR) बीच मैच के दौरान मुंबई पुलिस ने एहतियात के तौर पर एमसीए पवेलियन के पास सिविल कपड़ों में पुलिसकर्मी तैनात किए हैं। पुलिसकर्मियों को मुंबई इंडियंस के डग आउट के पास तैनात किया गया। स्टेडियम के अंदर मौजूद दर्शकों ने टॉस के समय मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या को जमकर बू किया।

क्राउड ने मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को चीयर किया और चिल्लाया, "मुंबई का राजा कौन? रोहित शर्मा।" टॉस से पहले वॉर्मअप करने के लिए वानखेड़े में प्रवेश करने पर पंड्या के खिलाफ हूटिंग हुई थी। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA)के एक अधिकारी ने कहा, " इस मैच के लिए मुंबई इंडियंस डग आउट के पीछे सिविल ड्रेस में पुलिस वाले मौजूद हैं। वे प्रशंसकों के साथ स्टैंड में हैं। इस आईपीएल मैच के लिए कुल मिलाकर लगभग 3,000 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।"

Advertisement

पंड्या बल्लेबाजी के लिए आए तब क्या हुआ?

जब चौथे ओवर में मुंबई का स्कोर 4 विकेट पर 20 रन था तब पंड्या बल्लेबाजी के लिए आए। तब वहां सन्नाटा था। कोई बू नहीं था। थोड़ी भी आवाज नहीं थी। तब स्टेडियम के अनाउंसर ने पहली बार कहा,"गणपति बप्पा मौर्या। भीड़ ने इसे दोहराया। इस समय तक पंड्या ने स्टांस ले लिया था और तभी अनाउंसर ने उनका नाम लिया। फिर स्क्वॉयर-लेग से बू शुरू हुआ और पूरे मैदान ने चिल्लाना शुरू कर दिया।

पंड्या को फैंस को अपनी करने में सिर्फ 4 गेंदें लगीं

फैंस को अपनी तरफ करने में पंड्या को सिर्फ चार गेंदें लगीं। उन्होंने छठे ओवर में बर्गर के खिलाफ आक्रामक बल्लेबाजी की। प्वाइंट के ऊपर से चौका जड़ दिया। जैसे ही गेंद बाउंड्री के पार गई, खुशी की लहर दौड़ गई। अगली गेंद पर शोर और बढ़ गया जब वह ऑफ साइड में बैक-ऑफ-लेंथ गेंद को डाउन द ट्रैक आकर खेले। इस बार झंडे लहराए गए।

Advertisement

टॉस के दौरान पंड्या को किया बू

कुछ गेंदों के बाद हार्दिक की बल्लेबाजी से खुश फैंस खड़े हो गए क्योंकि उन्होंने लॉन्ग-ऑन पर बाउंड्री लगाई। अब अधिकांश फैंस खड़े थे। बर्गर आखिरी गेंद लेकर दौड़े और पंड्या ने थर्ड मैन की तरफ खेलकर दे रन लिए। भीड़ ऐसे चिल्लाई जैसे चौका हो। इससे पहले टॉस के दौरान जैसे ही संजय मांजरेकर ने हार्दिक पंड्या का नाम लिया फैंस ने उन्हें बू करना शुरू कर दिया। मांजरेकर ने क्राउड से अच्छे से पेश आने की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो