scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: महेंद्र सिंह धोनी छक्के से मैच खत्म करेंगे, क्या दिल्ली के खिलाफ सच होगी चेन्नई के बैटिंग कोच की भविष्यवाणी?

आईपीएल 2018 और 2019 में 400 रन बनाने के बाद धोनी ने निचले क्रम में बल्लेबाजी की है। किसी भी सीजन में 250 का आंकड़ा पार नहीं कर पाए।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Tanisk Tomar
नई दिल्ली | Updated: March 31, 2024 20:12 IST
ipl 2024  महेंद्र सिंह धोनी छक्के से मैच खत्म करेंगे  क्या दिल्ली के खिलाफ सच होगी चेन्नई के बैटिंग कोच की भविष्यवाणी
महेंद्र सिंह धोनी (Source- AP Photo)
Advertisement

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) में रविवार (31 मार्च) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच मैच में फैंस को महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी का इंतजार होगा। चेन्नई का यह तीसरा मैच है और महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले दोनों मैचों में बल्लेबाजी नहीं की है। फैंस थाला को बल्लेबाजी करते देखने चाहते हैं, लेकिन वह बल्लेबाजी के लिए 6 विकेट गिरने के बाद भी नहीं आए।

IPL 2024 DC vs CSK Live Cricket Score: Watch Here

Advertisement

इस बीच चेन्नई के कोच माइक हसी ने भविष्यवाणी की है कि दिल्ली के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी करेंगे। वह छक्के से मैच खत्म करेंगे। हसी की भविष्यवाणी सच होती है कि नहीं यह देखने वाली बात होगी, क्योंकि चेन्नई दूसरी पारी में बल्लेबाजी करेगी। माइक हसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड आईपीएल के वीडियो में कहा, "मैच के आखिरी ओवर के लिए मेरी भविष्यवाणी यह है कि एमएस धोनी बल्लेबाजी करेंगे। क्राउड हल्ला कर रही होगी और एमएसडी छक्का मारकर मैच खत्म करेंगे।"

आईपीएल 2024 से पहले कप्तानी छोड़ी

महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2024 से ठीक पहले चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ दी थी। ऋतुराज गायकवाड़ उनकी जगह कप्तानी कर रहे हैं। चेन्नई ने आरसीबी के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए अपना पहला मैच केवल चार विकेट खोकर जीत लिया था। गुजरात के खिलाफ मैच को छह विकेट गंवाने के बावजूद धोनी ने बल्लेबाजी नहीं की।

समीर रिजवी को बल्लेबाजी का मौका दिया

इस सप्ताह की शुरुआत में चेन्नई में मैच के बाद हसी ने कहा था, "मुझे लगता है कि हम सभी उम्मीद कर रहे थे कि एमएसडी क्रीज पर आएंगे और आखिर में कुछ गेंदें खेलेंगे। लेकिन उन्हें एहसास हुआ कि उनमें (समीर रिज़वी) स्पिन के खिलाफ शॉट लगाने की काबिलियत है और यही कारण है कि वे युवा खिलाड़ी को क्रीज पर भेजना चाहते थे। आप जानते हैं, उन्होंने अंत में दो छक्के लगाए, जो उनके आत्मविश्वास के लिए बहुत अच्छा था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो