scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

धोनी के मैदान पर आते ही स्टेडियम में मचा ऐसा शोर कि आंद्रे रसेल ने कान पर रख लिए हाथ, देखें वायरल वीडियो

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एमएस धोनी जडेजा से पहले बैटिंग करने आ गए थे। धोनी ने 3 गेंद में नाबाद 1 रन की पारी खेली थी। सीएसके ने इस मैच में केकेआर को 7 विकेट से हरा दिया था।
Written by: एजुकेशन डेस्क | Edited By: kapiltiwari
Updated: April 24, 2024 21:22 IST
धोनी के मैदान पर आते ही स्टेडियम में मचा ऐसा शोर कि आंद्रे रसेल ने कान पर रख लिए हाथ  देखें वायरल वीडियो
कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एमएस धोनी जडेजा से पहले बैटिंग करने आ गए थे। फोटो सोर्स- @ChakriDhoni17
Advertisement

IPL 2024 में सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से हुआ। यह मैच चेपॉक स्टेडियम में खेला गया। इस राइवलरी में सीएसके ने केकेआर को 7 विकेट से मात दे दी। यह मैच चेन्नई के फैंस के लिए सीएसके की जीत से ज्यादा धोनी को मैदान पर बैटिंग करते हुए देखने के चलते ज्यादा अहम रहा। खुद माही ने भी सीएसके के फैंस को सरप्राइज देते हुए जडेजा से पहले बैटिंग के लिए आने का फैसला किया था। धोनी का यह फैन मोमेंट उनके फैंस के लिए पैसा वसूल साबित हुआ।

चेपॉक में माही की ग्रैंड एंट्री

जडेजा से पहले धोनी जब मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरे तो चेपॉक जबरदस्त शोर से गूंज उठा। स्टेडियम में शोर इतना ज्यादा था कि केकेआर के खिलाड़ी आंद्रे रसेल तो हैरान रह गए और उन्होंने अपना कानों पर हाथ रख लिया। रसेल का एक वीडियो वायरल है जिसमें वह स्टेडियम के शोर से बचने के लिए अपने कानों को जोर से ढक रहे हैं। वीडियो में सामने एमएस धोनी को आते हुए देखा जा सकता है। धोनी की इस ग्रैंड एंट्री के वक्त स्टेडियम में 125 Decibel शोर दर्ज किया गया था।

Advertisement

7 विकेट से जीती चेन्नई सुपर किंग्स

बता दें कि सीएसके और केकेआर के बीच इस मुकाबले में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 137 रन बनाए थे। जवाब में सीएसके ने इस लक्ष्य को 17.4 ओवर में सिर्फ 3 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया था। चेन्नई की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने सबसे अधिक 67 रन बनाए थे। वहीं शिवम दुबे ने 18 गेंद में 28 रन की पारी खेली थी। दुबे ने इस पारी 1 चौका और 3 छक्के लगाए थे।

धोनी ने किया एक प्रैंक

धोनी ने इस दौरान सीएसके के फैंस के साथ एक जबरदस्त प्रैंक भी किया। दरअसल, धोनी बैटिंग के दौरान जडेजा से पहले मैदान पर आ गए थे, लेकिन एक समय ऐसा लगा था कि जडेजा ही बैटिंग के लिए आ रहे हैं, लेकिन वह माही का प्रैंक था। टीम के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने खुलासा किया कि धोनी ने जडेजा के साथ मिलकर प्लान बनाया था कि जडेजा पहले बैटिंग के लिए जाएंगे, लेकिन फिर वापस लौट आएंगे और फिर माही बैटिंग के लिए जाएंगे। जडेजा जब बैटिंग के लिए आने लगे तो दर्शकों ने गो बैक कहकर उन्हें टीज करना शुरू कर दिया था।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो