scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

चेपक की पिच पर गुजरात को स्पिनर की जरूरत, जानें कैसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग इलेवन

जनसत्ता.कॉम ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के मैच की संभावित प्लेइंग इलेवन तैयार की है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: March 27, 2024 11:23 IST
चेपक की पिच पर गुजरात को स्पिनर की जरूरत  जानें कैसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग इलेवन
Chennai Super Kings vs Gujarat Titans Playing 11: चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस प्लेइंग 11 (सोर्स- पीटीआई)
Advertisement

आईपीएल 2024 में मंगलवार को पिछले साल की फाइनलिस्ट टीमें आमने-सामने होंगी। एक ओर चेन्नई सुपर किंग्स होगी वहीं दूसरी ओर गुजरात टाइटंस। इस बार दोनों का सामना एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाला है। गुजरात और चेन्नई दोनों ने ही अपने पिछले मुकाबलों में जीत हासिल की है। चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चेपक स्टेडियम में ही छह विकेट से मात दी थी। वहीं गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को रोमांचक मैच में छह रन से हराया था।

चेन्नई सुपर किंग्स करेगी बदलाव

चेन्नई सुपर किंग्स के मथिशा पथिराना की हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया था। वह अब सेलेक्शन के लिए उपलब्ध हैं। पिछले मैच में मुस्तफिजुर रहमान ने अच्छी गेंदबाजी की थी। उन्होंने चार विकेट झटकाए थे। ऐसे में पथिराना के टीम में आने की संभावना कम है। वहीं पहले मैच में महंगे रहे तुषार देशपांडे की जगह शार्दुल ठाकुर को मिल सकता है। शार्दुल ने हाल ही में रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था।

Advertisement

CSK vs GT IPL 2024 Playing 11

गुजरात टाइटंस को स्पिनर की जरूरत

गुजरात टाइटंस की टीम ने पिछला मुकाबला जीता था लेकिन इसके लिए उन्हें बहुत मशक्कत करनी पड़ी। टीम के 28 साल के ऑस्ट्रेलियाई पेसर ने शुरुआत के दो ओवर में ही 25 रन लुटा दिए थे। चेपक की पिच पर टीम को एक अतिरिक्त स्पिनर की जरूरत होगी। ऐसे में अफगानिस्तानी गेंदबाज नूर अहमद को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

सीएसके की संभावित XI: ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रविंद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, रविंद्र जडेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, महेश तीक्षना, मुस्तफिजुर रहमान, शार्दुल ठाकुर।

Advertisement

इंपैक्ट प्लेयर: तुषार देशपांडे, शिवम दुबे, शेख रशीद, निशांत सिंधु और मोइन अली।

Advertisement

CSK vs GT IPL 2024 Pitch Report, Weather Report

गुजरात टाइटंस की संभावित XI: शुभमन गिल (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, विजय शंकर, डेविड मिलर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, रविश्रीनिवासन साई किशोर, नूर अहमद।

इंपैक्ट प्लेयर: बीआर शरत, मोहित शर्मा, मानव सुथार, अभिनव मनोहर, स्पेंसर जॉनसन

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो