scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

अरबी प्रिंट का कुर्ता पहनकर फंस गई पाकिस्तानी खातून, बहादुर महिला ASP ने बचाया, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

पाकिस्तान की कई जानी-मानी हस्तियों ने एएसपी शहरबानो नकवी की काफी तारीफ की है। जिन्हें भीड़ का सामना मुस्तैदी से करते हुए देखा जा सकता है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
नई दिल्ली | Updated: February 26, 2024 11:35 IST
अरबी प्रिंट का कुर्ता पहनकर फंस गई पाकिस्तानी खातून  बहादुर महिला asp ने बचाया  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
महिला पुलिस अधिकारी ने संभाला मामला (फोटो : XPunjab Police Pakistan)
Advertisement

पाकिस्तान में अरबी भाषा प्रिंट हुआ कुर्ता पहनकर बाहर निकलना एक महिला को भारी पड़ गया। वह अपने पति के साथ एक रेस्टोरेंट में गई थी। जहां कुछ लोग महिला पर ईशनिंदा का आरोप लगाते हुए नारेबाजी करने लगे। यह मामला सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। ईशनिंदा का मतलब --किसी धर्म या मजहब की आस्था का मजाक बनाना माना जाता है। इन लोगों को महिला के कुर्ते पर अरबी भाषा लिखे होने से ऐतराज था, जिसे कुछ लोग कुरान की आयतें भी समझ रहे था। मामला पुलिस बुलाए जाने के बाद शांत हुआ।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस ने सोशल मीडिया पर इस मामले से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि महिला को कुछ लोगों ने घेरा हुआ, वे नारे लगा रहे हैं और महिला अपने हाथों से अपना चेहरा छिपा रही है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक महिला पुलिस अधिकारी की तारीफ भी की जा रही है जिसे महिला को भीड़ से बाहर ले जाते हुए देखा गया था। पुलिस ने बताया कि महिला अपने पति के साथ खरीदारी के लिए गई थी। उसने एक कुर्ता पहना था जिस पर कुछ शब्द लिखे थे। जब कुछ लोगों ने इसे देखा तो उन्होंने उससे कुर्ता हटाने के लिए कहा। यह जानकारी पंजाब पुलिस के एक्स अकाउंट पर साझा की गई है।

पाकिस्तान की कई जानी-मानी हस्तियों ने एएसपी शहरबानो नकवी की काफी तारीफ की है। जिन्हें भीड़ का सामना मुस्तैदी से करते हुए देखा जा सकता है।

महिला ने मांगी माफी

पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद उग्र भीड़ को काबू किया गया और महिला को सुरक्षित वहां से निकाल लिया गया। बाद में महिला को पुलिस स्टेशन ले जाया गया जहां उसने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी। महिला ने कहा किसी की धार्मिक भावनाओं का अपमान करने का मेरा कोई इरादा नहीं था। मैंने कुर्ता सिर्फ इसलिए खरीदा क्योंकि उसका डिजाइन अच्छा था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो