scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Pakistan: जेल में बंद इमरान खान एक और मामले में गिरफ्तार, अब इस मामले में बड़ी मुसीबतें

Imran Khan Arrested: तोशखाना मामले में जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को एक और मामले में गिरफ्तार किया गया है।
Written by: न्यूज डेस्क
इस्लामाबाद | January 09, 2024 15:28 IST
pakistan  जेल में बंद इमरान खान एक और मामले में गिरफ्तार  अब इस मामले में बड़ी मुसीबतें
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Source- AP)
Advertisement

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। साइफर मामले में जमानत मिलने के अगले ही दिन उन्हें मई में हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल इमरान खान जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के संस्थापक इमरान खान को एक स्पेशल कोर्ट ने सोमवार को जमानत दे दी थी। अभी उन्हें तोशखाना मामले में जमानत नहीं मिली है। मंगलवार को पुलिस ने 9 मई के हिंसक विरोध प्रदर्शन से संबंधित जीएचक्यू हमला मामले में गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के मुताबिक इमरान खान को रावलपिंडी में एक आतंकवाद रोधी अदालत ने जीएचक्यू हमले को लेकर उन्हें गिरफ्तार किया है। पिछले साल 9 मई को पाकिस्तान में हिंसा भड़की थी। इसमें एक मेट्रो स्टेशन को आग के हवाले कर दिया गया था।

Advertisement

हो सकती है पूछताछ

पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए इमरान खान की रिमांड मांगी थी। हालांकि कोर्ट ने पुलिस की मांग को खारिज कर दिया। कोर्ट ने पुलिस से जेल में जाकर पूछताछ करने का आदेश दिया था। बता दें कि इमरान खान को 9 मई को इस्लामाबाद हाईकोर्ट से गिरफ्तार किया गया था। उन पर प्रधानमंत्री रहते हुए विदेशों से अवैध उपहार और संपत्ति हासिल करने का आरोप लगा था। उनकी गिरफ्तारी के बाद पूरे पाकिस्तान में हिंसा हुई थी। इस दौरान करोड़ों रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो