scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'पाकिस्तान को भी मिले मोदी जैसा नेता', पाकिस्तानी-अमेरिकी अरबपति साजिद तरार ने की प्रधानमंत्री की तारीफ

तरार ने कहा कि यह और कुछ नहीं बल्कि एक चमत्कार है कि भारत में 97 करोड़ लोग अपने वोट की ताकत का इस्तेमाल कर रहे हैं।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: May 15, 2024 10:26 IST
 पाकिस्तान को भी मिले मोदी जैसा नेता   पाकिस्तानी अमेरिकी अरबपति साजिद तरार ने की प्रधानमंत्री की तारीफ
साजिद तरार ने पीएम मोदी की तारीफ की। (इमेज- पीटीआई)
Advertisement

Pakistan American Businessman Sajid Tarar: पाकिस्तानी मूल के एक अमेरिकी बिजनेसमैन ने पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांधे है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मजबूत नेता हैं जो भारत को नई ऊंचाइयों पर ले गए हैं और वह तीसरी बार देश के पीएम के रूप में लौटेंगे। बाल्टीमोर के रहने वाले पाकिस्तानी अमेरिकी बिजनेसमैन साजिद तरार ने कहा कि मोदी न केवल भारत के लिए बल्कि क्षेत्र और दुनिया के लिए अच्छे हैं और उम्मीद है कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा नेता मिलेगा।

साजिद तरार ने कहा कि मोदी एक अद्भुत नेता हैं। वह जन्मजात नेता हैं। वह एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में पाकिस्तान का दौरा किया और अपनी राजनीतिक पूंजी को जोखिम में डाला। इतना ही नहीं, उन्होंने आगे कहा मैं उम्मीद कर रहा हूं कि वह जल्द ही पाकिस्तान के साथ व्यापार और बातचीत को शुरू करेंगे। तरार ने कहा कि शांतिपूर्ण पाकिस्तान भारत के लिए अच्छा है। साजिद तरार ने यह भी कहा कि हर तरफ लिखा है कि भारत के अगले पीएम मोदी ही होंगे।

Advertisement

भारत सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश

तरार 1990 के दशक में अमेरिका चले गए थे। तरार ने कहा कि यह और कुछ नहीं बल्कि एक चमत्कार है कि भारत में 97 करोड़ लोग अपने वोट की ताकत का इस्तेमाल कर रहे हैं। भारत सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की लोकप्रियता को देख रहा हूं। 2024 में भारत का उदय काफी चौंकाने वाला है। तरार ने कहा कि दुनिया भविष्य में भारत के लोकतंत्र से सीखेगी।

पाकिस्तान के आर्थिक संकट पर क्या बोले तरार

पाकिस्तान इन दिनों आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है। इसके बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर सहित देश के कई हिस्सों में तनाव देखने को मिल रहा है। तरार ने कहा कि महंगाई बहुत ज्यादा हो गई है। पेट्रोल के दाम भी आसमान छू रहे हैं। आईएमएफ टैक्स में बढ़ोतरी करना चाहता है। इतना ही नहीं बिजली के दाम भी बढ़ गए हैं। इसी वजह से ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। तरार ने पीओके के लोगों को आर्थिक मदद देने के पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के फैसले पर सवाल खड़े किए।

साजिद तरार ने कहा कि यह काफी अफसोस की बात है कि जमीन स्तर पर मुद्दों को सुलझाने के लिए कोई भी कोशिश नहीं की जा रही है। निर्यात में किस तरह से बढ़ोतरी की जाए। आतंकवाद पर कैसे लगाम लगाई जाए और कानून व्यवस्था को कैसे ठीक किया जाए। इस समय पीओके में अशांति फैली हुई है। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि हमें कोई ऐसा नेतृत्व मिले जो इन सभी मुद्दों से दूर अगले स्तर पर ले जा सके। तरार ने कहा कि भारत को उसकी युवा आबादी का काफी फायदा मिल रहा है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 चुनाव tlbr_img2 Shorts tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो