scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पाकिस्तान की महिला ऑलराउंडर ने पुरुष टीम के पूर्व कप्तान के भाई के साथ सगाई की, मंगेतर का भी है क्रिकेट से गहरा रिश्ता

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की प्रमुख ऑलराउंडर आलिया रियाज ने जाने-माने कमेंटेटर अली यूनिस से सगाई की है। इस मौके पर परिवार के करीबी सदस्य मौजूद रहे।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: ALOK SRIVASTAVA
Updated: April 01, 2024 15:45 IST
पाकिस्तान की महिला ऑलराउंडर ने पुरुष टीम के पूर्व कप्तान के भाई के साथ सगाई की  मंगेतर का भी है क्रिकेट से गहरा रिश्ता
आलिया रियाज और अली यूनुस। (Source: Insta/aliyariaz_official/ali.younis)
Advertisement

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर आलिया रियाज और कमेंटेटर अली यूनिस ने सगाई कर ली है। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स में यह जानकारी दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों का सगाई समारोह रावलपिंडी स्थित वाह कैंट में हुआ। सगाई समारोह में आलिया रियाज और अली यूनिस के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए। कमेंटेटर अली यूनिस पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वकार यूनिस के छोटे भाई हैं।

सगाई समारोह में वकार यूनिस भी शामिल थे। दोनों पक्षों के परिजन ने शुरू में सगाई समारोह को निजी रखने की योजना बनाई थी, लेकिन कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गईं। फैंस को जैसे ही दोनों की सगाई की खबर लगी इस जोड़े को क्रिकेट समुदाय से बधाई संदेशों और शुभकामनाओं की बाढ़ सी आ गई। अली यूनिस भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और विराट कोहली के भी फैन हैं।

Advertisement

आलिया रियाज का शानदार है क्रिकेट करियर

बता दें कि 31 साल की आलिया रियाज का क्रिकेट करियर शानदार रहा है। आलिया रियाज ने अब तक 62 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 83 टी20 इंटरनेशनल मैच में पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व किया है। आलिया रियाज ने एकदिवसीय मुकाबलों में 1209 रन बनाए और 10 विकेट लिए हैं, जबकि टी20 इंटरनेशनल मैच में 938 रन बनाए हैं और 20 खिलाड़ियों को पवेलियन की राह दिखाई है।

Instagram पर काफी एक्टिव हैं आलिया रियाज और अली यूनिस

आलिया रियाज और अली यूनिस दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। आलिया रियाज और अली यूनिस इंस्टाग्राम पर अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। आलिया रियाज के इंस्टाग्राम पर 33 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, जबकि वह सिर्फ 14 लोगों को फॉलो करती हैं। अली यूनिस के इंस्टाग्राम पर 9 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वह 300 लोगों को फॉलो करते हैं।

अली यूनिस जिन हस्तियों को इंस्टाग्राम (Instagram) पर फॉलो करते हैं उसमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी, विराट कोहली, भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, अभिनेत्री आलिया भट, समांथा रुथ प्रभु, श्रद्धा कपूर, कृति सैनन, मृणाल ठाकुर, कटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज, बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्राफ, शाहिद कपूर, फरहान अख्तर, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना और विजय कपूर भी शामिल हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो