scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

US में भयानक सड़क हादसा, 20 फीट उछलकर पेड़ से टकराई SUV, तीन भारतीय महिलाओं की मौत

America Road Accident: रोड हादसे में मारी जाने वाली महिलाएं मूल रूप से गुजरात की बताई जा रही हैं। वहीं इस हादसे में एक शख्स घायल भी हुआ है, जिसका इलाज जारी है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: April 28, 2024 08:01 IST
us में भयानक सड़क हादसा  20 फीट उछलकर पेड़ से टकराई suv  तीन भारतीय महिलाओं की मौत
घटनास्थल पर ही हो गई थी तीनों महिलाओं की मौत (सोर्स - Social Media)
Advertisement

US Road Accident: अमेरिका में एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जिसमें तीन भारतीय महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि उनकी एसयूवी कार साउथ कैरोलिना प्रांत के ग्रीनविले काउंटी में दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। पुलिस के मुताबिक हादसा इतना भयानक था कि उनकी कार हवा में उछल गई थी और एक पेड़ से जा टकराई थी।

पुलिस ने हादसाग्रस्त कार को रेस्क्यू टीम की मदद से उतारा था। ग्रीनविले काउंटी ऑफिस के अनुसार हाईवे पर अनियंत्रित होने के बाद एसयूवी सभी लेन को पार करते हुए पुल से टकराई और हवा में उछल गई। हैरानी की बात यह रही कि एसयूवी कार करीब 20 मीटर तक हवा में उछल गई थी, जिसके बाद वह एक पेड़ में फंस गई।

Advertisement

हादसे में मारी गई तीन महिलाओं की बात करें तो इनके नाम रेखाबेन पटेल, संगीताबेन पटेल और मनीषाबेन पटेल के रूप में हुई हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी गुजरात के आनंद जिले की रहने वाली थीं।

कार पार कर गई 6 लेन का ट्रैफिक

मीडिया रिपोर्ट में पुलिस अधिकारी माइक एलिस ने जानकारी दी कि एसयूवी कार स्पीड लिमिट को क्रॉस कर चुकी थी और काफी ज्यादा रफ्तार में थी। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि हादसे में कोई दूसरा वाहन शामिल नहीं था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऐसा बहुत कम ही देखा जाता है कि कोई कार 4-6 लेन का ट्रैफिक पार कर जाए और फिर 20 फीट तक हवा में उछलकर पेड़ से टकरा जाए।

Advertisement

20 फीट तक उछल गई कार

उन्होंने अंदाजा लगाते हुए कहा कि फिलहाल यह गाड़ी जमीन पर अपने पहियों पर दिखाई दे रही है लेकिन जब गाड़ी ने चार लेन पार किए होंगे तो यह पेड़ पर पहुंचने से पहले कम से कम 20 फीट हवा में रही होगी। हादसे के बाद मौके पर पेट्रोलिंग टीम भेजी गई थी, और सभी को कार से बाहर निकाला गया, उस वक्त केवल एक ड्राइवर ही जिंदा था, जो कि बुरी तरह घायल है और उसका इलाज जारी है।

गाड़ी की स्पीड तेज होने पर ऑटोमेटिक सिस्टम ने उनकी फैमिली के कुछ सदस्यों को अलर्ट भेजा था जिसके बाद उन सभी ने स्थानीय अधिकारियों को कॉन्टैक्ट किया था, लेकिन फिर अचानक दर्दकनाक हादसा हो गया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो