scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Weekly Horoscope 27 To 2 June 2024: इन 5 राशियों को मिल सकते हैं नौकरी के कई अवसर, लेकिन ये लोग सेहत को लेकर रहें सतर्क, जानें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 27 May To 2 June 2024: ग्रह और नक्षत्रों की स्थिति के हिसाब से इस सप्ताह कुछ राशि के जातकों को सतर्क रहने की जरूरत है। आइए जानते हैं 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल
Written by: Pandit Jagannath Guruji | Edited By: Shivani Singh
नई दिल्ली | Updated: May 24, 2024 13:53 IST
weekly horoscope 27 to 2 june 2024  इन 5 राशियों को मिल सकते हैं नौकरी के कई अवसर  लेकिन ये लोग सेहत को लेकर रहें सतर्क  जानें साप्ताहिक राशिफल
Weekly Horoscope 27 May To 2 June 2024: साप्ताहिक राशिफल 27 मई से 2 जून 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 27 May To 2 June 2024: मई माह का आखिरी सप्ताह कई राशि के जातकों के लिए लाभकारी सिद्ध हो सकता है। इस सप्ताह ग्रह नक्षत्रों का बात करें, तो मंगल और बुध ही राशि परिवर्तन कर रहे हैं। जहां मंगल मेष राशि में प्रवेश कर रहे हैं। वहीं ग्रहों के राजकुमार बुध वृषभ राशि में अस्त हो रहे हैं। बता दें कि वृषभ राशि में बुध के अलावा गुरु, शुक्र और सूर्य ग्रह विराजमान है। ऐसे में चतुर्ग्रही के साथ गुरु आदित्य योग, शुक्रादित्य योग, लक्ष्मी नारायण, गजलक्ष्मी जैसे राजयोगों बन रहे हैं। इसके साथ ही कन्या राशि में केतु और मीन राशि में राहु विराजमान है। पंडित जगन्नाथ गुरुजी के अनुसार, इस सप्ताह कई राशियों की किस्मत चमक सकती हैं, तो कुछ राशियों को पूरी तरह से भाग्य का साथ नहीं मिलेगा। आइए जानते हैं पंडित जगन्नाथ गुरुजी से राशि के अनुसार कैसा बीतेगा ये सप्ताह…

मेष साप्ताहिक राशिफल

इस राशि के लिए यह क्षण असामान्य होगा। जिस पर आप भरोसा करते हैं वह झूठ बोलेगा। तथ्यों का पता लगाने के लिए थोड़ा शोध करने की आवश्यकता है, लेकिन गुस्से में काम करना आपके रिश्ते को बर्बाद कर सकता है। अचानक की गई यात्रा आपको तनाव में डाल सकती है। आर्थिक मामलों में सुधार हो सकता है। लेकिन खर्च बढ़ेगा। सांस की समस्या हो सकती है। जीवनसाथी से व्यावसायिक सहयोग मिलेगा। वैवाहिक जीवन में असंतोष रहेगा। प्रेमी को जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए।

Advertisement

वृषभ साप्ताहिक राशिफल

आपका सप्ताह सामान्य रहेगा। भारी खर्चों से बचने के लिए दोस्तों से दूर रहें। संतान शुभ समाचार लाएगी। आपके ससुराल वाले आपको पैसे देंगे। अब आप किसी वाहन का आनंद ले सकते हैं। इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। वर्तमान में, गठिया से पीड़ित लोगों को राहत मिल सकती है। व्यापार में निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह से सोचें। वैवाहिक जीवन में सामान्यता बनी रहेगी। प्रेम साझेदारी में सावधानी बरतने की आवश्यकता होगी।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल

इस राशि के तहत पैदा हुए लोगों को इस सप्ताह मध्यम होना चाहिए। भौतिक वस्तुओं पर अत्यधिक खर्च हो सकता है। अब नए अनुबंधों का समय है। भाई आपका पूरा समर्थन करेंगे। गाड़ी के आनंद का आनंद लें। इस सप्ताह आमदनी मिश्रित होनी चाहिए। पेट की समस्या परेशान कर सकती है। नौकरीपेशा लोग जा सकते हैं। व्यापार अच्छा है, उधार देने से बचें। वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव आएंगे। प्रेमियों को समय से लाभ होगा।

Advertisement

कर्क साप्ताहिक राशिफल

इस राशि के लिए यह सप्ताह असामान्य रहेगा। कंपनी के संभावित नुकसान। काम शुरू करने से पहले अच्छी तरह से योजना बनाएं। बहुत अधिक तनाव और चिंता स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकती है। अभी जमीन का अधिग्रहण न करें क्योंकि आपको नुकसान हो सकता है। कर्ज से दूर रहें। बीमारी को नजरअंदाज न करें। नौकरीपेशा लोग व्यर्थ के काम करते रहेंगे। सामान्य व्यावसायिक बातचीत की सलाह दी जाती है। सप्ताह के बाद वैवाहिक जीवन में सुधार हो सकता है। प्रेम में विश्वास रखें।

Advertisement

सिंह साप्ताहिक राशिफल

इस राशि के लिए यह सप्ताह असामान्य रहेगा। आपकी आक्रामकता आपको चोट पहुँचा सकती है। भय आपके लक्ष्यों पर हावी हो सकता है। आपको ऋण अनुरोधों को नजरअंदाज कर देना चाहिए। इस सप्ताह आमदनी में उतार-चढ़ाव रहेगा। इस सप्ताह पीठ दर्द हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों को अब कड़ी मेहनत करनी चाहिए। कारोबार में जल्दबाजी से नुकसान होता है। विवाह स्वाभाविक रहेगा। जल्दबाजी परेशानी का कारण बन सकती है।

कन्या साप्ताहिक राशिफल

इस राशि के लिए यह सप्ताह मध्यम रहेगा। भाग्य आपका साथ देगा। छात्रों के लिए समय सामान्य रहेगा। सामाजिक प्रतिष्ठा और सम्मान में वृद्धि होगी। वित्तीय प्रोत्साहन अदालत के सहयोगियों का इंतजार कर रहे हैं। कुछ लोग अलग महसूस करेंगे। आर्थिक स्थिति अच्छी रहने की उम्मीद है। अपने स्वास्थ्य की उपेक्षा न करें। व्यापार के लिए समय खराब है। कर्मचारी स्थानांतरित हो सकते हैं। वैवाहिक निरंतरता की कमी रहेगी। प्रेमी युगल अब खुश रहेंगे।

तुला साप्ताहिक राशिफल

इस राशि के अंतर्गत जन्म लेने वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। आपके पड़ोसी आपकी मदद करेंगे। मित्र समर्थन आ रहा है। नौकरी, पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। बच्चों को सर्दी से बचाएं। सरकारी चिंताओं में प्रगति होने की उम्मीद है। अर्थव्यवस्था मजबूत होने की संभावना है। स्वास्थ्य आपकी मदद करेगा। रोजगार मिलेगा। प्रेम संबंध सुखद रहेंगे।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

इस राशि का जातक इस सप्ताह संघर्ष करेगा। सब कुछ मायने नहीं रखता। प्रतिकूल प्रभावों के लिए अनावश्यक संबंधों से बचें। कहीं और समय बर्बाद न करें। आपके काम में निरंतरता की कमी इसे नुकसान पहुंचा सकती है। आपके साथी की तबीयत बिगड़ सकती है। मानसिक तनाव से आर्थिक नुकसान होगा। आंतों के रोगियों को सतर्क रहना चाहिए। सहकर्मियों के साथ अच्छे संबंध रखें। कोई व्यवसाय शुरू करने से पहले अपने बड़ों से सलाह लें। वैवाहिक कलह भी रहेगी।

धनु साप्ताहिक राशिफल

भाई-बहन की मदद का इंतजार है। जीवनसाथी आपको खुश करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। आर्थिक सौदे को अंतिम रूप देने से आय के नए स्रोत बन सकते हैं। महिलाओं के साथ आपका मेल-जोल बढ़ेगा। अर्थव्यवस्था में तेजी से सुधार होगा। नौकरीपेशा लोगों को धैर्य रखना चाहिए। यह व्यापार में निवेश करने का समय नहीं है। विवाह में मिठास देखने को मिलती है। इस सप्ताह नए प्रेम प्रयोगों से बचें।

मकर साप्ताहिक राशिफल

इस राशि के अंतर्गत जन्म लेने वाले व्यक्तियों के लिए यह सप्ताह कुछ हद तक फलदायी रहा है। आपके लिए सबसे अच्छा होगा कि आप महिलाओं से दूरी बनाए रखें। आप बौद्धिक श्रम के माध्यम से लोगों के बीच अपना व्यक्तित्व स्थापित करेंगे। इस सप्ताह आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। नौकरी में लगे लोगों को अपने अधीनस्थों के साथ सकारात्मक संबंध स्थापित करने चाहिए। किसी फर्म में निवेश करने से पहले बड़ों से सलाह लें।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह फायदेमंद रहेगा। उन लोगों को नजरअंदाज करें जो ऋण मांगते हैं। आपकी आंतरिक शक्ति आपको काम पर एक बेहतर दिन बिताने में मदद करेगी। दोस्तों के साथ फोन पर बात करने से बेहतर और क्या हो सकता है? इससे थकान भी दूर होती है। धार्मिक कार्यों में आपकी भागीदारी बढ़ेगी। अर्थव्यवस्था मजबूत होगी। त्वचा संबंधी विकारों की समस्या परेशान करने वाली हो सकती है।

मीन साप्ताहिक राशिफल

इस राशि के अंतर्गत जन्म लेने वालों के लिए यह सप्ताह अनुकूल प्रतीत होता है। ससुराल पक्ष में खुशी का माहौल रहेगा। यह अवधि सरकारी या गैर-सरकारी संगठनों में काम करने वालों के लिए उन्नति की संभावनाएं प्रस्तुत करेगी। आपके घर में किया गया निवेश लाभदायक रहेगा। बाहरी गतिविधियाँ आपके लिए अच्छी रहेंगी। इस सप्ताह आमदनी अच्छी रहेगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो