scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सूर्य के राशि परिवर्तन से इन 3 राशि वालों के बढ़ेंगे कष्ट, हो जाएं सतर्क

Sun Transit/Surya Rashi Parivartan May 2021: मिथुन राशि वालों को इस दौरान अपने खर्च पर नजर रखनी होगी और पैसे सोच समझकर खर्च करने होंगे। क्योंकि इस दौरान कोई बड़ा आर्थिक लाभ आपको होता हुआ नजर नहीं आ रहा है।
Written by: laveena.sharma
May 13, 2021 21:22 IST
सूर्य के राशि परिवर्तन से इन 3 राशि वालों के बढ़ेंगे कष्ट  हो जाएं सतर्क
तुला राशि: इस अवधि में आप वायरल संक्रमण के शिकार हो सकते हैं।
Advertisement

Surya Rashi Parivartan 2021: सूर्य का राशि परिवर्तन 14 मई को होने जा रहा है। इस दौरान सूर्य मेष से वृष राशि में प्रवेश कर जायेगा। सूर्य जब भी वृष राशि में गोचर करता है तब वृषभ संक्रांति मनाई जाती है। ज्योतिष अनुसार इस ग्रह का राशि परिवर्तन काफी अहम माना जाता है जिसका प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलता है। यहां हम बात करेंगे उन राशियों की जिन्हें इस गोचर के दौरान कष्टों का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों को इस दौरान अपने खर्च पर नजर रखनी होगी और पैसे सोच समझकर खर्च करने होंगे। क्योंकि इस दौरान कोई बड़ा आर्थिक लाभ आपको होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। आपको अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने के कई मौके सामने आएंगे लेकिन किसी न किसी कारण ये अवसर आपके हाथ से निकल जाएंगे इसलिए सतर्क रहें। स्वास्थ्य के लिहाज से आपको सतर्क रहने की जरूरत है। आप किसी संक्रमण की चपेट में आ सकते हैं।

Advertisement

तुला राशि: इस अवधि में आप वायरल संक्रमण के शिकार हो सकते हैं। आपको अपनी उचित देखभाल करनी होगी। इस अवधि में लाभ प्राप्त करने के अच्छे अवसर हाथ से चूक सकते हैं। दोस्तों और परिवार वालों के साथ झगड़े होने के आसार रहेंगे। इस अवधि के दौरान आपको त्वचा संबंधी कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने की सलाह दी जाती है। यह अवधि विवाहित जीवन के लिए भी बहुत अच्छी नहीं है। गुप्त शुत्रओं से सावधान रहें। कुछ जातकों को ससुराल पक्ष से कोई बुरी खबर सुनने को मिल सकती है। वृषभ राशि में सूर्य के प्रवेश से 4 राशि वालों को होगा जबरदस्त लाभ, देखें आपकी राशि इसमें है या नहीं

मकर राशि: इस राशि के बच्चों को कुछ शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक रूप से आपको अधिक सतर्क होने की जरूरत है। भविष्य की जरूरतों के लिए पैसे बचाने की कोशिश करें। व्यावसायिक रूप से धैर्य से काम लें। हेल्थ संबंधी समस्याएं आपके सामने आ सकती हैं। आपको बच्चों के स्वास्थ्य पर अतिरिक्त ध्यान देने की जरूरत होगी। किसी भी तरह के वाद-विवाद से बचकर रहें। सूर्य के राशि परिवर्तन से 4 राशि वालों को नौकरी में मिलेगा प्रमोशन, देखिए आपकी राशि इसमें है या नहीं

Advertisement
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो