scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Weekly Horoscope 19 To 25 February 2024: इस सप्ताह बन रहा त्रिग्रही योग, इन राशियों को धन लाभ के साथ होंगे हर काम पूरे, जानें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 19 To 25 February 2024: पंडित जगन्नाथ गुरुजी के अनुसार, फरवरी माह का ये सप्ताह काफी खास है, क्योंकि इन ग्रहों की स्थिति में बदलाव के कारण लाभ मिल सकता है। जानें साप्ताहिक राशिफल
Written by: Pandit Jagannath Guruji | Edited By: Shivani Singh
नई दिल्ली | Updated: February 17, 2024 09:13 IST
weekly horoscope 19 to 25 february 2024  इस सप्ताह बन रहा त्रिग्रही योग  इन राशियों को धन लाभ के साथ होंगे हर काम पूरे  जानें साप्ताहिक राशिफल
Weekly Horoscope 19 To 25 February 2024: साप्ताहिक राशिफल
Advertisement

Weekly Horoscope 19 To 25 February 2024: फरवरी माह का तीसरा सप्ताह काफी खास जाने वाला है। पंडित जगन्नाथ गुरुजी के अनुसार, इस सप्ताह बुध कुंभ राशि में प्रवेश करने वाले हैं। जहां पर से ही सूर्य और शनि ग्रह विराजमान है। ऐसे में त्रिग्रही योग का निर्माण हो रहा है। इसके साथ ही मंगल और शुक्र मकर राशि में विराजमान है, जिससे दोनों ग्रहों की युति हो रही है। ऐसे में कई राशियों को लाभ, तो कई राशियों को संभलकर रहने की जरूरत है। आइए जानते हैं राशि के अनुसार कैसा बीतेगा ये सप्ताह…

मेष साप्ताहिक राशिफल

मेष, यह सप्ताह आपके जीवन के विभिन्न पहलुओं में विकास और सफलता के अवसरों से भरा है। परियोजनाओं का प्रभार लें, अपने वित्त का बुद्धिमानी से प्रबंधन करें और सर्वोत्तम स्वास्थ्य के लिए स्वयं की देखभाल को प्राथमिकता दें। अपने रिश्तों का पोषण करें और अपने उग्र स्वभाव को चमकने दें।

Advertisement

वृषभ साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह परिवर्तन को अपनाएं और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलें। समझदारी से वित्तीय निर्णय लें और अपने रिश्तों में संचार और समझौते को प्राथमिकता दें। कार्यस्थल पर बदलावों को अपनाएं और सर्वोत्तम स्वास्थ्य के लिए नियमित व्यायाम को अपनी दिनचर्या में शामिल करें।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल

यह सप्ताह बौद्धिक विकास और अन्वेषण के अवसरों से भरा है। अपने रिश्तों में खुलकर संवाद करें और अनुकूलनशीलता और त्वरित सोच के साथ अपने करियर को आगे बढ़ाएं। अपने सपनों को अपने साथी के साथ साझा करें और नई परियोजनाओं पर काम करें जो आपको चमकने का मौका दें। भविष्य की स्थिरता के लिए बजट और बचत पर ध्यान दें।

Advertisement

कर्क साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा रखें और अपने संवेदनशील स्वभाव को अपनाएं। अपने रिश्तों को संवारें, अपने करियर के प्रति स्थिर दृष्टिकोण अपनाएं और आत्म-देखभाल को प्राथमिकता दें। अपनी भावनाओं के बारे में खुले रहें, हार्दिक बातचीत में शामिल हों और ज़रूरत पड़ने पर मदद लें।

Advertisement

सिंह साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह चमकें और अपने वास्तविक स्वरूप को अपनाएं। अपने आत्मविश्वास और करिश्मा को अवसरों को आकर्षित करने दें, लेकिन अपनी जीवंत ऊर्जा को विश्राम के साथ संतुलित करने का ध्यान रखें। प्यार में ध्यान आकर्षित करें, अपने करियर में परिकलित जोखिम लें और अपने वित्त को रणनीतिक रूप से प्रबंधित करें।

कन्या साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह जिम्मेदारियों से निपटने और व्यवस्था स्थापित करने के लिए अपने विश्लेषणात्मक कौशल का उपयोग करें। अपने रिश्तों में प्रभावी ढंग से संवाद करें और कार्यस्थल पर प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित करें। अपने वित्त को व्यावहारिक रूप से प्रबंधित करें और अपनी भलाई को प्राथमिकता दें। पहल करें, पूर्णतावाद से बचें और यदि आवश्यक हो तो पेशेवर सलाह लें।

तुला साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह की जीवंत ऊर्जा का उपयोग लक्ष्य निर्धारित करने, अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करने और कार्रवाई करने में करें। प्यार और काम में अवसरों को अपनाएं, रिश्तों का पोषण करें, बुद्धिमानी से वित्त का प्रबंधन करें और आत्म- देखभाल को प्राथमिकता दें। अपने करियर में सहयोग की तलाश करें, दीर्घकालिक निवेश करें और उन गतिविधियों में संलग्न हों जो विश्राम और कायाकल्प को बढ़ावा देती हैं।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और इस सप्ताह परिवर्तनकारी परिवर्तनों को स्वीकार करें। अपने रिश्तों को गहरा करें, अपने करियर लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें, सोच-समझकर वित्तीय निर्णय लें और आत्म-देखभाल को प्राथमिकता दें। प्यार में अपनी इच्छाओं और डर के बारे में खुले रहें, अपने करियर में दृढ़ और केंद्रित रहें, और अपने वित्त में आवेगपूर्ण खरीदारी से बचें।

धनु साप्ताहिक राशिफल

अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और इस सप्ताह नए साहसिक कार्य शुरू करें। विकास के अवसरों की तलाश करें, अपने वित्त का बुद्धिमानी से प्रबंधन करें और जीवन शक्ति और सकारात्मकता बनाए रखने के लिए अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें। अपने करियर में प्यार, सहयोग और नेटवर्क में अन्वेषण की भावना को अपनाएं और वित्तीय स्थिरता के लिए पेशेवर सलाह लें।

मकर साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह सफलता के लिए एक ठोस नींव स्थापित करने और जमीनी कार्य करने पर ध्यान केंद्रित करें। अपनी क्षमताओं पर विश्वास रखें, अपने पथ के प्रति प्रतिबद्ध रहें और आत्म-देखभाल को प्राथमिकता दें। अपने करियर में सहयोग और नेटवर्क बनाएं, सोच-समझकर वित्तीय निर्णय लें और सर्वोत्तम कल्याण के लिए काम और आराम में संतुलन बनाएं।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और अपने अद्वितीय दृष्टिकोण को अपनाएं। स्वयं की देखभाल को प्राथमिकता दें, काम और निजी जीवन में संतुलन बनाएं और प्यार में नए रोमांच की तलाश करें। अपने करियर में सहयोग करें और अपनी अंतर्दृष्टि साझा करें, बुद्धिमानीपूर्ण वित्तीय निर्णय लें और उन गतिविधियों में संलग्न हों जिनसे आपको खुशी मिलती है।

मीन साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह अपने अंतर्ज्ञान और रचनात्मकता का उपयोग करें। अपने संवेदनशील पक्ष को अपनाएं और अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करें। अपने करियर में सहयोग करें, अनुशासन के साथ अपने वित्त को संभालें, और इष्टतम कल्याण के लिए आत्म-देखभाल को प्राथमिकता दें। प्यार में अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा रखें और इसे स्वाभाविक रूप से प्रकट होने दें।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो