scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Saptahik Rashifal 18 To 24 March 2024: इस सप्ताह शनि हो रहे हैं उदय, इन राशियों को मिलेगा बंपर लाभ, जानें साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal18 To 24 March 2024: इस सप्ताह शनि उदय हो रहे हैं। ऐसे में कई राशियों को लाभ मिल सकता है। जानें साप्ताहिक राशिफल
Written by: Pandit Jagannath Guruji | Edited By: Shivani Singh
नई दिल्ली | Updated: March 16, 2024 11:26 IST
saptahik rashifal 18 to 24 march 2024  इस सप्ताह शनि हो रहे हैं उदय  इन राशियों को मिलेगा बंपर लाभ  जानें साप्ताहिक राशिफल
Horoscope for 18 To 24 March 2024: साप्ताहिक राशिफल
Advertisement

Saptahik Rashifal 18 To 24 March 2024: मार्च माह का तीसरा सप्ताह काफी खास होने वाला है। इस सप्ताह कई ग्रह राशि परिवर्तन करने वाले हैं। ऐसे में कई ग्रहों की युति के साथ शुभ योग बन रहे हैं। बता दें कि सप्ताह की शुरुआत में ही यानी 18 मार्च को शनि कुंभ राशि में उदय हो रहे हैं। ऐसे में कई राशि के जातकों के जीवन में अशुभ प्रभाव पड़ सकता है। इसके साथ ही कुंभ राशि में मंगल, शुक्र ग्रह विराजमान है। वहीं, दूसरी ओर मीन राशि में राहु, सूर्य और बुध ग्रह विराजमान है। ऐसे में बुधादित्य योग के साथ ग्रहण योग लग रहा है। पंडित जगन्नाथ गुरुजी से जानें मेष से लेकर मीन राशि तक के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

मेष साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आत्मनिरीक्षण और भावनात्मक तीव्रता की अपेक्षा करें। आप आत्म-सुधार और गहरी समझ की तलाश में अतीत की गलतियों पर गौर करेंगे। काम में सत्ता संघर्ष देखने को मिल सकता है, लेकिन आपका ध्यान आत्म-परिवर्तन और पारिवारिक बेहतरी पर होगा। गहराई तक उतरने और मजबूत होकर उभरने से न डरें।

Advertisement

वृषभ साप्ताहिक राशिफल

प्यार में मिश्रित संकेतों वाले एक सप्ताह के लिए खुद को तैयार रखें। अपने साथी के साथ बढ़े हुए जुनून और गुणवत्तापूर्ण समय की अपेक्षा करें, लेकिन संभावित तनाव और गलतफहमियों से सावधान रहें, खासकर विवाहित जोड़ों के लिए। कोई तीसरा पक्ष भी मामले को हिला सकता है। हालाँकि, पारिवारिक मोर्चे पर, शांति और सद्भाव कायम है, जिससे खुशी औरएकजुटता आती है।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह, अपने भीतर के उत्साह को नियंत्रित करें। समर्पण और संकल्प के साथ कठिन कार्यों को निपटाएं, और आप लंबे समय से चली आ रही परियोजनाओं पर प्रगति देखेंगे। अपनी उत्पादकता को अधिकतम करने के लिए संगठन और एक निश्चित कार्यक्रम को अपनाएं। वित्तीय लाभ शांति और सुरक्षा लाता है, जबकि एक निडर भावना आपको सशक्त बनाती है। दिन का लाभ उठायें और अपने लक्ष्य हासिल करें!

Advertisement

कर्क साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह अपनी रचनात्मकता को उजागर करें। आप कलात्मक विचारों से भरपूर रहेंगे और अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को बेहतर बनाएंगे। आपकी रचनात्मकता काम में सफलता और पहचान दिलाएगी, जिससे आपको सम्मान और सुरक्षा मिलेगी। आपके शांत व्यवहार और समझदारी से कार्यस्थल के छोटे-मोटे तनाव आसानी से सुलझ जाएंगे।

Advertisement

सिंह साप्ताहिक राशिफल

पारिवारिक मामलों पर केन्द्रित एक सप्ताह की तैयारी करें! ज़िम्मेदारियाँ साझा करने और पिछले मुद्दों का सामना करने से आपके साथी सहित परिवार के भीतर बहस और तनाव हो सकता है। घर में सुधार के माध्यम से शांति पाने या अपने परिवार की खुशहाली और घर के माहौल को बेहतर बनाने के लिए वास्तु मार्गदर्शन के लिए परामर्श लेने पर विचार करें।

कन्या साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह अपने संचार कौशल को निखारें। प्रभावशाली लोगों के साथ नेटवर्किंग आपके करियर को बढ़ावा दे सकती है। उत्कृष्ट संचार दूसरों को आकर्षित करेगा और वरिष्ठों को प्रभावित करेगा। व्यक्तिगत या व्यावसायिक रहस्य उजागर करने से सावधान रहें, विशेषकर सप्ताह के मध्य में। वैवाहिक बंधन मजबूत होंगे, जिससे सप्ताह आनंदमय और सकारात्मक रहेगा।

तुला साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह वित्तीय स्थिरता पर ध्यान दें। वैकल्पिक आय स्रोतों और निवेश के अवसरों का पता लगाएं, लेकिन सतर्क रहें और आवेगपूर्ण निर्णय लेने से बचें। नकारात्मकता और संघर्ष का विरोध करें और प्रक्रिया में विश्वास बनाए रखें। व्यवसाय में सरकारी अधिकारियों से सावधान रहें और काम के लिए गारंटी पर भरोसा करने से बचें।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह व्यक्तिगत विकास और आत्म-अभिव्यक्ति पर ध्यान दें। आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित महसूस करेंगे, जिससे आपका समर्पण और कार्यकुशलता बढ़ेगी। आत्म-सुधार की इच्छा आपको चुनौतियों का सामना करने और अपना आत्म-सम्मान बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगी। हालाँकि, कुछ पेशेवर बाधाओं और देरी की अपेक्षा करें। यात्रा संभव है, लेकिन सुरक्षा सावधानियों को प्राथमिकता दें।

धनु साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आत्मनिरीक्षण और एकांत को अपनाएं। व्यक्तिगत विकास के क्षेत्रों को उजागर करते हुए, अपने अवचेतन में गहराई से जाएँ। भावनात्मक तरंगों की अपेक्षा करें, लेकिन आत्म-जागरूकता और समझ से स्पष्टता आएगी। यदि आवश्यक हो तो किसी ज्योतिषी या मनोवैज्ञानिक से मार्गदर्शन लेने पर विचार करें। पारिवारिक सहयोग और सद्भाव आराम का स्रोत रहेगा।

मकर साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह, नए उत्साह के साथ अपनी इच्छाओं और लक्ष्यों का पीछा करें! नए अवसरों को अनलॉक करने और अपने करियर को गति देने के लिए अपने सामाजिक दायरे और दोस्तों के भीतर शक्तिशाली नेटवर्क का लाभ उठाएं। अपने प्रयासों से सफलता और अधिकतम लाभ की उम्मीद करें। व्यापार में भी उन्नति होने की संभावना है।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह करियर में उन्नति के लिए तैयार रहें। आपकी महत्वाकांक्षा और दृढ़ संकल्प आसमान छूएगा, जिससे आप परियोजनाओं पर विजय प्राप्त करेंगे और अपने वरिष्ठों को प्रभावित करेंगे। उच्च मुनाफ़े और फलते-फूलते व्यवसाय की अपेक्षा करें। आप लक्ष्यों को प्राप्त करने पर गहनता से ध्यान केंद्रित करेंगे और समान विचारधारा वाले व्यक्तियों के साथ जुड़ने से करियर में वृद्धि और वित्तीय अवसरों के द्वार खुलेंगे।

मीन साप्ताहिक राशिफल

यह सप्ताह आपकी शिक्षा के लिए सकारात्मक विकास लेकर आया है, विशेषकर उच्च अध्ययन में प्रवेश चाहने वालों के लिए। दर्शन और आध्यात्मिकता में विकास के लिए अच्छी खबर और अवसरों की अपेक्षा करें। आप ऊर्जा और उत्साह से भरपूर रहेंगे और आपका समग्र स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो