होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Love Horoscope 9 May 2024: चंद्रमा करेंगे वृषभ राशि में संचार, इन राशियों की लव लाइफ होगी बेहतर, जानें दैनिक लव राशिफल

Love Horoscope 9 May 2024: आज चंद्रमा वृषभ राशि में संचार करेंगे। ऐसे में कुछ राशि के जातकों की लव लाइफ में सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। जानें दैनिक लव राशिफल
Written by: चिराग दारूवाला | Edited By: Shivani Singh
नई दिल्ली | Updated: May 08, 2024 16:51 IST
आज का लव राशिफल- Love Horoscope
Advertisement

Love Horoscope 9 May 2024: वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि के साथ गुरुवार का दिन है। चंद्रमा की स्थिति की बात करें, तो आज वृषभ राशि में संचार करेंगे। जहां पहले से ही गुरु ग्रह विराजमान है। ऐसे में दोनों की युति से गजकेसरी योग बन रहा है। ज्योतिष चिराग दारूवाला के अनुसार, आज का दिन कई राशि के जातकों की लव लाइफ के लिए खास हो सकता है। जानें 12 राशियों का आज का लव राशिफल…

मेष दैनिक लव राशिफल ( Aries Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि प्रेमी जोड़ों के लिए यह समय प्रेम से भरपूर रहेगा। आपको बदले में प्यार मिलेगा और आपका रिश्ता और भी मजबूत हो जाएगा। आप अपने पार्टनर के साथ मूवी डेट या किसी छोटी यात्रा पर जा सकते हैं और अपने रिश्ते को गहरा कर सकते हैं। आपका दिन आपके लिए सुखद और रोमांटिक रहेगा।

Advertisement

वृषभ दैनिक लव राशिफल (Taurus Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपनों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा और आपके बीच की दूरियां कम होंगी। आज आप अपने पार्टनर से बेवजह बहस न करें और उनके साथ समझदारी से पेश आएं। विवाह का समय भी आपके लिए अच्छा हो सकता है। आपको अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने का मौका मिल सकता है। आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ है और आपको अपने प्यार से ख़ुशी मिलेगी।

मिथुन दैनिक लव राशिफल (Gemini Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि वालों के लिए प्यार के मामले में आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आपको हर काम में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और आपकी जोड़ी आज भी खुश रहेगी। आपका जीवनसाथी आपको प्रोत्साहित करने और सहयोग देने के लिए सदैव तत्पर रहेगा। आज शाम आपको अपने प्यार के साथ बाहर खाना खाने का मौका मिल सकता है। आज आपको अपने रिश्तों की अहमियत समझने का मौका मिल सकता है।

कर्क दैनिक लव राशिफल (Cancer Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने प्यार का पूरा समर्थन और सहयोग मिलेगा। आप एक-दूसरे से अपने विचार साझा करेंगे और एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने-समझने की कोशिश करेंगे। आपको अपने पार्टनर से भरपूर प्यार और अटेंशन मिलेगा जो आपके रिश्ते को मजबूत बनाने में मदद करेगा। आपमें समझ और समर्थन के लिए अपने प्रियजन के सामने अपने दिल की बात कहने का साहस होना चाहिए।

सिंह दैनिक लव राशिफल (Leo Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि वालों के लिए आज का लव राशिफल थोड़ा सामान्य रहेगा। आज का दिन आपके लिए अपने पार्टनर से बात करने के लिए अच्छा हो सकता है। आपस में कुछ विवाद हो सकते हैं, लेकिन उन्हें सुलझाने के लिए आपको अपने बीच की दूरियां कम करनी होंगी। अगर आप अपने प्रेमी से शादी करना चाहते हैं तो आज का दिन आपके लिए अनुकूल हो सकता है। आपके जीवन में एक नई शुरुआत हो सकती है और पारिवारिक रिश्तों के लिए आज का दिन अनुकूल हो सकता है।

कन्या दैनिक लव राशिफल (Virgo Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आपके जीवन में एक नई शुरुआत की उम्मीद है और आपके पारिवारिक रिश्तों के लिए भी आज का दिन बहुत शुभ है। आपको अपने पारिवारिक रिश्तों को मजबूत करने का समय मिलेगा। आज किसी से बेवजह बहस न करें और रिश्तों में समझदारी से काम लें। अपने प्रेमी से आपसी समझ से बात करें, आपका रिश्ता गहरा होगा।

तुला दैनिक लव राशिफल ( Libra Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने पार्टनर से समझौता करके उसका सहयोग करना पड़ सकता है। आपको अपने रिश्ते को और भी मजबूत बनाने के लिए अपने पार्टनर का साथ देना चाहिए। आपको अपने बच्चों के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना चाहिए और उनके साथ समय बिताना चाहिए। आपको अपने वैवाहिक जीवन को सुखी और समृद्ध बनाने के लिए अपने प्यार के साथ मिलकर काम करना चाहिए।

वृश्चिक दैनिक लव राशिफल ( Scorpio Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको अपने रिश्तों की अहमियत का एहसास हो सकता है। आज का दिन आपके प्यार के लिए बेहद खास हो सकता है। आपके प्यार को आपके परिवार से मंजूरी मिल सकती है जिससे आपका रिश्ता और भी मजबूत हो जाएगा।

धनु दैनिक लव राशिफल ( Sagittarius Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज आपकी लव लाइफ बेहद खुशनुमा रहेगी और आपको अपने प्रेमी के साथ काफी समय बिताने का मौका मिलेगा। आपके जीवन में आने वाले दिन आपके लिए बेहद खुशनुमा और शानदार रहेंगे। आपकी लव लाइफ आज आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण रहेगी और आपको अपने प्रिय के साथ अपनी जिंदगी को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का समय मिलेगा।

मकर दैनिक लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आपके प्रेम जीवन में नए और मधुर रिश्ते बन सकते हैं और आपको अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने का मौका मिल सकता है। आपको अपने प्यार को और अधिक समझने का मौका मिलेगा और इससे आपके रिश्ते में गहराई और समझ बढ़ सकती है। आज आपको अपने साथी से अपनी भावनाएं साझा करने का मौका भी मिल सकता है।

कुंभ दैनिक लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि वालों को प्यार के मामले में सावधान रहना होगा। प्रेम जीवन में आज आपका अपने साथी से झगड़ा हो सकता है और इससे आप परेशान हो सकते हैं, इसलिए आपको अपने क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता होगी। लेकिन प्रेमी युगलों के लिए आज का दिन बेहद रोमांटिक रहेगा। आपको अपने प्यार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा और आप दोनों एक-दूसरे को और अधिक समझने की कोशिश करेंगे।

मीन दैनिक लव राशिफल (Pisces Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि प्यार के मामले में आज आप जो भी फैसला लेंगे, वह आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा। आपको अपने पार्टनर से बदले में प्यार मिलेगा और आपका रिश्ता और भी गहरा हो जाएगा। आज आप अपने रोमांटिक रिश्तों को और भी खास बनाने के लिए कोई शानदार डेट या छोटी यात्रा का प्लान बना सकते हैं। आज का दिन आपके लिए प्यार और रोमांस से भरा रहेगा। आपको अपने पार्टनर के साथ रिश्ते को मजबूत करने का समय मिलेगा।

Advertisement
Tags :
horoscopeLove Rashifalreligion news
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।