scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Love Horoscope 9 March 2024: प्यार के मामले में ये राशियां खा सकती हैं धोखा, जानें दैनिक लव राशिफल

Love Horoscope 9 March 2024: ज्योतिष चिराग दारूवाला के अनुसार प्यार के मामले में आज कुछ राशि के जातकों को सतर्क रहने की जरूरत है। आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि के जातकों का लव राशिफल
Written by: चिराग दारूवाला | Edited By: Shivani Singh
नई दिल्ली | Updated: March 09, 2024 13:34 IST
love horoscope 9 march 2024  प्यार के मामले में ये राशियां खा सकती हैं धोखा  जानें दैनिक लव राशिफल
Love Horoscope 9 March 2024: आज का लव राशिफल
Advertisement

Love Horoscope 9 March 2024: फाल्गुन माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि के साथ शनिवार का दिन है। इसके साथ ही आज चंद्रमा कुंभ राशि में ही संचार करेंगे। ऐसे में कुंभ राशि में शनि के साथ युति हो रही है, जिससे ग्रहण दोष का निर्माण हो रहा है। ज्योतिष चिराग दारूवाला के अनुसार आज का दिन कई राशियों की लव लाइफ में मुश्किलें उत्पन्न हो सकती है। आइए जानते हैं सभी राशियों का दैनिक लव राशिफल।

मेष दैनिक लव राशिफल ( Aries Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज आप कुछ हद तक भावुक महसूस कर रहे हैं और अपने साथी के प्रति अविश्वास की भावना से पीड़ित हैं। आपको यह भी लग सकता है कि उनकी निष्ठा सवालों के घेरे में है। आज जब आपके रिश्ते में कठिन मुद्दे आएंगे, तो आप अपना सिर रेत में छिपा लेना चाहेंगे ताकि आप किसी अनावश्यक नाटक में न फंसें। तर्क-वितर्क से दूर रहना ठीक है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप अपनी चिंताओं का समाधान करें।

Advertisement

वृषभ दैनिक लव राशिफल ( Taurus Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको इस बात को लेकर सावधान रहना चाहिए कि आपके मुंह से क्या शब्द निकलते हैं और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे आवश्यकता से अधिक कठोर न हों। आपको ऐसा लग सकता है कि आप केवल ईमानदार हो रहे हैं, लेकिन आप निश्चिंत हो सकते हैं कि आपका प्रियजन इसे उसी तरह नहीं देखेगा। आज सौम्य रहें और अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखें। यह आपको लंबे समय में समस्याओं से बचाएगा।

मिथुन दैनिक लव राशिफल ( Gemini Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज आपकी लव लाइफ में परेशानियां आ सकती हैं और आपको अपने पार्टनर को किसी भी तरह से नाराज नहीं करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप अपने पिछले कुछ अविवेक के लिए अपने साथी को दोष देकर किसी भी चालाकी या द्वेषपूर्ण व्यवहार में शामिल नहीं हो रहे हैं। अपने साथी के सामने किसी और के साथ फ़्लर्ट करना आपके बीच केवल दुश्मनी पैदा करेगा और अंततः आप दोनों को दुखी करेगा। यदि आपके पास ऐसे मुद्दे हैं जिन पर चर्चा करने की आवश्यकता है, तो उनके बारे में खुलकर बात करें और मिलकर निर्णय लें कि अपने घावों को कैसे ठीक किया
जाए।

Advertisement

कर्क दैनिक लव राशिफल ( Cancer Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज अपने साथी के साथ अपने रोमांटिक रिश्ते में विश्वास और संचार बनाने पर ध्यान देने की कोशिश करें। यदि विश्वास की कमी है तो आपकी साझेदारी प्रभावित होगी और आप वर्तमान में उसी रास्ते पर जा रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आप आज अपने प्रियजन के साथ आमने-सामने बातचीत करने के लिए समय निकालें और जो भी शिकायतें उत्पन्न हुई हों उन्हें चुपचाप और गुप्त रूप से दूर करें।

Advertisement

सिंह दैनिक लव राशिफल ( Leo Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज अपने रिश्ते में ईर्ष्या से बचने की कोशिश करें क्योंकि यह आपके और आपके साथी के बीच दरार पैदा कर सकता है। न तो अपने पार्टनर के दोस्तों से ईर्ष्या करें और न ही अपने पार्टनर को आपसे ईर्ष्या करने का कोई कारण दें। एक स्वस्थ रोमांटिक रिश्ते में ईर्ष्या के लिए कोई जगह नहीं है। बेहतर होगा कि आप इस बारे में पूरी ईमानदारी से और खुलकर बात करें।

कन्या दैनिक लव राशिफल (Virgo Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि अपने प्रेम जीवन में हाल ही में हुई बहस और गलतफहमियों के कारण आज आप थोड़ा उदास महसूस कर सकते हैं। हालाँकि, इसे नज़रअंदाज कर दें, क्योंकि ये निराशाजनक अवधि क्षणभंगुर हैं। आपका काम शांत दिमाग रखना है और ऐसी बहस शुरू नहीं करना है जो केवल आपके और आपके साथी के लिए दुख लाएगी। अपने आप को शांति से और अपनी बात स्पष्टता से व्यक्त करें और आपका साथी आपकी बात सुनेगा।

तुला दैनिक लव राशिफल ( Libra Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि रोमांस की दुनिया में आज आप शांतिदूत की भूमिका निभाएंगे। किसी वजह से आपके घर में या आपके रिश्ते में कुछ तनाव पैदा हो गया है और ऐसा लगता है कि केवल आप ही इस मामले को सुलझा सकते हैं। अपने दृष्टिकोण में कूटनीतिक और वस्तुनिष्ठ रहें और स्थिति जल्द ही सामान्य हो जानी चाहिए। अगर आपको कुछ समय के लिए अपने पार्टनर से दूर रहना है तो समय निकालें।

तुला दैनिक लव राशिफल ( Libra Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज आप पाएंगे कि आप अपने पार्टनर के साथ छोटे-छोटे झगड़ों में उलझते चले जा रहे हैं और आपको पता ही नहीं चलता कि ऐसा कैसे होता चला जाता है। कम से कम आज, सुनिश्चित करें कि आप मौजूदा मुद्दे पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, और अपने साथी पर आँख मूँद कर हमला नहीं कर रहे हैं। यह अन्यथा स्वस्थ रिश्ते को नष्ट कर देगा और क्रोध और नाराजगी के बीज बोएगा। आज गलतफहमी दूर करने के लिए अपने भाषा कौशल का प्रयोग करें।

धनु दैनिक लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि रोमांटिक मोर्चे पर आज आपको अपने साथी की बात सुनने पर ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि चीजें थोड़ी तनावपूर्ण होने की संभावना है। वह आपको कुछ बताने की कोशिश कर रहा है लेकिन आप सुनने को तैयार नहीं हैं। बिना ध्यान भटकाए एक शांत जगह पर बैठें और अपने साथी को बताएं कि वे कैसा महसूस कर रहे हैं। इस समय को एक साथ बिताने से आपके रिश्ते को फायदा होगा और अंततः आपका बंधन मजबूत होगा।

मकर दैनिक लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने रिश्ते में शांत रहें, क्योंकि बिना वजह आपके अपने रिश्ते से दूर जाने की संभावना रहेगी। सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी की ज़रूरतों के प्रति संवेदनशील हैं। आपका क्रोधित स्वभाव केवल एक अस्थायी स्थिति है, इसलिए इसका इंतज़ार करने और शांत रहने का प्रयास करें। आपके तनाव में आने से आपके रिश्ते में कोई मदद नहीं मिलेगी और आपके साथी को आपके व्यवहार से कुछ हद तक नाराजगी महसूस हो सकती है।

कुंभ दैनिक लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको महसूस हो सकता है कि आपके रोमांटिक पार्टनर के साथ आपकी नहीं बन रही है और आपका रिश्ता ठंडा हो गया है। आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि वे किसी ऐसी चीज़ के लिए आपका मूल्यांकन कर रहे हैं या आप पर संदेह कर रहे हैं जो आपने नहीं किया
है। यहां तक कि अगर आपके साथी ने कुछ भी नहीं कहा है, तो स्थिति को स्पष्ट करने के लिए उससे बात करने की ज़िम्मेदारी अपने ऊपर लें। यह पहली बार में अजीब हो सकता है, लेकिन आप पाएंगे कि यह आपके रिश्ते को पटरी पर लाने में मदद करता है और अंत में आप बेहतर महसूस करेंगे।

मीन दैनिक लव राशिफल (Pisces Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि इस समय आपके रिश्ते में स्थिति थोड़ी तनावपूर्ण हो सकती है। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें और बहुत जल्दी गुस्सा न करें। आप किसी को ठेस पहुंचा सकते हैं। शादीशुदा जोड़े खुद को बेवजह की बहस और इधर-उधर की बहसों में उलझा हुआ पा सकते हैं। अगर आप अपने पार्टनर की जरूरतों के प्रति थोड़ी संवेदनशीलता दिखाएं तो इससे बचा जा सकता है। इस समय शांत और समझदार रहने का प्रयास करें।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो