होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Love Horoscope 8 May 2024: मेष राशि के जातक कर सकते हैं अपने प्यार का इजहार, वहीं इन्हें मिलेगा पार्टनर का साथ, जानें दैनिक लव राशिफल

Love Horoscope 8 May 2024: आज चंद्रमा शाम तक मेष राशि में रहेंगे। ऐसे में कुछ राशि के जातकों के जीवन में सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। जानें दैनिक राशिफल
Written by: चिराग दारूवाला | Edited By: Shivani Singh
नई दिल्ली | Updated: May 08, 2024 16:42 IST
Love Horoscope 8 May 2024: लव राशिफल 8 मई 2024
Advertisement

Love Horoscope 8 May 2024: वैशाख माह के कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि के साथ बुधवार का दिन है। इसके साथ ही आज शनि जयंती है और चंद्रमा की स्थित की बात करें, तो वह दिनभर मेष राशि में रहने वाले हैं और शाम को 7 बजकर 6 मिनट पर अपनी उच्च राशि वृषभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे। ज्योतिष चिराग दारूवाला के अनुसार, आज मेष सहित कुछ राशि के जातकों का रिश्ता मजबूत होगा। इसके साथ ही आज के दिन प्यार का इजहार करना शुभ होगा। जानें मेष से लेकर मीन राशि तक के जातकों का लव राशिफल...

मेष दैनिक लव राशिफल ( Aries Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको रिश्तों की अहमियत का एहसास हो सकता है और आप अपने प्यार के साथ अपने रिश्ते को मजबूत बनाने की कोशिश कर सकते हैं। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन बेहद खास है और आपको अपने प्यार के लिए परिवार से मंजूरी मिल सकती है। आपके और आपके प्यार के बीच की बातचीत से आपका परिवार बहुत खुश होगा और आपको उनका सहयोग भी मिलेगा। आज आपके प्यार के लिए बहुत शुभ दिन है और आपके लिए इसे जाहिर करने का सही समय है।

Advertisement

वृषभ दैनिक लव राशिफल (Taurus Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको कोई प्रस्ताव भी मिल सकता है। आप मुश्किल स्थिति में होंगे कि हां कहें या ना। आपको अपने दिल की बात सुननी होगी और वही करना होगा जो सही लगे। किसी भी रिश्ते में जल्दबाजी न करें और सभी को अपना समय दें। आज का दिन आपके लिए बेहद खुशनुमा रहेगा और आपके प्रेम जीवन में सुख-समृद्धि आएगी।

मिथुन दैनिक लव राशिफल (Gemini Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि अविवाहित लोगों के लिए आज विवाह के अच्छे प्रस्ताव आ सकते हैं। आज आपको अपने परिवार की देखभाल में अधिक समय व्यतीत करना पड़ सकता है। आज आपके प्रेम जीवन में कुछ छोटे-मोटे मतभेद हो सकते हैं। अगर ऐसा हो तो एक-दूसरे से बात करके इसे सुलझाने की कोशिश करें। आपको अपना रवैया ईमानदार रखना होगा और अपने पार्टनर को भी समझने की कोशिश करनी होगी।

कर्क दैनिक लव राशिफल (Cancer Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको अपने प्रेम संबंधों में किसी प्रकार की चुनौती का सामना नहीं करना पड़ सकता है। आपको अपने साथी के साथ अपना जीवन बनाने में सक्रिय रहना चाहिए। आज का राशिफल आपको अपने प्रेम संबंधों को मजबूत बनाने के लिए प्रेरित करेगा। आपकी जिंदगी में आने वाले लोग आपके लिए बेहद खास साबित हो सकते हैं और आपको अपने पार्टनर के साथ रिश्ते को और गहरा करने का मौका दे सकते हैं।

सिंह दैनिक लव राशिफल (Leo Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आपके और आपके प्रेमी के बीच बातचीत में मधुरता बढ़ेगी और आपको एक- दूसरे को अपनी भावनाएं समझाने का मौका मिलेगा। आज आपका रिश्ता और भी मजबूत होगा और आप एक-दूसरे के साथ जीवन के हर पल का आनंद उठाएंगे। आज आपको अपने प्रेमी के साथ अपनी भावनाएं साझा करने का समय मिलेगा और आप एक-दूसरे को और भी अधिक समझ पाएंगे।

कन्या दैनिक लव राशिफल (Virgo Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आपकी लव लाइफ पहले से बेहतर होगी और आप दोनों सभी फैसले एक साथ लेने के लिए सहमत होंगे। आपका रोमांस अभी भी दिल को छू लेने वाला रहेगा और आपका प्यार और रिश्ता और भी गहरा हो जाएगा। आज से आपके रिश्ते में नए और ख़ुशी भरे दिन शुरू होंगे। आज आपको अपने पार्टनर के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा और आप दोनों के बीच आपसी समझ और स्नेह बढ़ेगा। आपका दिन आपके लिए प्यार और भाग्य से भरा हो।

तुला दैनिक लव राशिफल ( Libra Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आपका पार्टनर आपको मनाने की पूरी कोशिश करेगा और आपके रिश्ते में एक नई शुरुआत होगी। अगर आपकी दोस्ती में कोई दूरी आ गई है तो आज आप उसे दूर कर सकते हैं और अपने पुराने दोस्तों को फिर से करीब ला सकते हैं। आपके घर में कोई शुभ घटना घटित होने की संभावना है, जो आपके जीवन में खुशियां लाएगी। वैवाहिक जीवन में किसी भी समस्या को सुलझाने के लिए आपको एक दूसरे से बात करनी चाहिए।

वृश्चिक दैनिक लव राशिफल ( Scorpio Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपनी भावनाओं को अच्छे से व्यक्त करने का मौका मिलेगा और आप दोनों को एक-दूसरे की अहमियत को सराहने का भी समय मिलेगा। आपको अपने अहंकार को भूलकर अपने रिश्तों को आगे बढ़ाने का प्रयास करना चाहिए। आज आपको किसी से प्रपोजल भी मिल सकता है। क्या करें और क्या न करें इस उलझन में रहने के बजाय आपको अपने दिल की बात सुननी चाहिए और जो सही लगे वही करना चाहिए। आपको किसी भी रिश्ते में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए, बल्कि समय लेकर सही फैसला लेना चाहिए।

धनु दैनिक लव राशिफल ( Sagittarius Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आपके रिश्तों में कोई नया बंधन नहीं बनेगा, लेकिन आपको अपने पुराने रिश्तों को मजबूती से बनाए रखने की कोशिश करनी चाहिए। आपको अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को स्थायी बनाने के लिए काम करना होगा। आज भी आपके रिश्तों में प्यार और समझदारी का माहौल रहेगा। आपके घर में कोई शुभ कार्यक्रम होने की संभावना है जिससे आपके रिश्ते और भी मजबूत होंगे।

मकर दैनिक लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि प्रेमी जोड़ों के लिए यह समय प्यार से भरा रहेगा और बदले में आपको भी प्यार मिलेगा। आप अपने पार्टनर के साथ मूवी डेट पर जा सकते हैं या किसी छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा और आपको अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा। आज आपको अपने पार्टनर से बात करने और प्यार करने का ज्यादा मौका मिलेगा। आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा।

कुंभ दैनिक लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको अपने रिश्तों की अहमियत का एहसास हो सकता है और आप अपने प्यार को अधिक महत्व देने का फैसला कर सकते हैं। यह दिन आपकी लव लाइफ के लिए बेहद खास है क्योंकि आपको अपने प्यार को अपने परिवार से मंजूरी मिल गई है। इसलिए, आपको अपने प्यार को अपने जीवन की प्राथमिकता बनाने का निर्णय लेना चाहिए। आज आपका जीवन प्रेम और खुशियों से भरा रहे। आज आपको अपने प्यार के साथ अपने सपने पूरे करने का मौका मिल सकता है।

मीन दैनिक लव राशिफल (Pisces Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने साथी की भावनाओं को समझने और उनसे संवाद करने का प्रयास करना चाहिए। आपको अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए अपने पार्टनर के साथ मिलकर काम करना चाहिए। आपको अपने प्यार को दिल में रखना होगा और सही समय पर खुलकर इसका इजहार करना होगा। आपको अपने पार्टनर के साथ समय बिताना चाहिए और उनके साथ अपने रिश्ते को गहरा बनाना चाहिए।

Advertisement
Tags :
horoscopereligion news
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।