scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Love Horoscope 29 April 2024: आज कुंभ राशि वालों का मूड रहेगा रोमांटिक तो वहीं तुला राशि वालों का पार्टनर के साथ हो सकता है मनमुटाव, जानिए दैनिक लव राशिफल

Love Horoscope 29 April 2024: ज्योतिषी चिराग दारूवाला के अनुसार आज तुला राशि वालों का पार्टनर के साथ तनाव हो सकता है, जानिए दैनिक लव राशिफल...
Written by: चिराग दारूवाला | Edited By: Astro Aditya Gaur
नई दिल्ली | Updated: April 28, 2024 18:21 IST
love horoscope 29 april 2024  आज कुंभ राशि वालों का मूड रहेगा रोमांटिक तो वहीं तुला राशि वालों का पार्टनर के साथ हो सकता है मनमुटाव  जानिए दैनिक लव राशिफल
आज का लव राशिफल- Love Horoscope
Advertisement

Love Horoscope 29 April 2024:  वैदिक पंचांग के अनुसार आज वैसाख माह के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि सुबह 7 बजकर 57 मिनट तक रहेगी। उसके बाद षष्ठी तिथि शुरू हो जाएगी। इसके अलावा आज पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र रहेगी। वहीं अगर चंद्रमा की स्थिति की बात करें, तो चंद्रमा धनु राशि में संचरण करेंगे। आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक के जातकों का दैनिक राशिफल…

मेष दैनिक लव राशिफल ( Aries Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आपकी लव लाइफ के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आपको अपने निजी जीवन का आनंद लेने का मौका मिलेगा। आप अपने घर में अधिक समय बिताना पसंद करेंगे, जिससे आपके परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। आपके परिवार में कोई शुभ कार्यक्रम घटित हो सकता है। अपने रवैये में ईमानदार रहें और अपने साथी को समझने की कोशिश करें।

Advertisement

वृषभ दैनिक लव राशिफल (Taurus Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज का राशिफल आपके प्रेम संबंधों के लिए बहुत अच्छा है। आपको हर काम में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और आप खुश भी रहेंगे। आपका जीवनसाथी आपको हमेशा खुश रखने की कोशिश करेगा और आपके साथ अपना प्यार बढ़ाने की हर संभव कोशिश करेगा। आज आपको अपने प्यार के साथ कहीं बाहर डिनर करने का मौका मिल सकता है। इससे आपका रिश्ता और भी मजबूत हो सकता है।

मिथुन दैनिक लव राशिफल (Mithun Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन प्यार और स्नेह के मामले में बहुत अच्छा रहेगा। आप अपने पार्टनर के साथ भविष्य के लिए योजना बना सकते हैं और इससे आपका रिश्ता और भी मजबूत होगा। आज आप अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाते हुए पार्टनर के साथ शादी से जुड़ा कोई अहम फैसला ले सकते हैं।

कर्क दैनिक लव राशिफल (Cancer Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। आज आपको जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताने की सलाह दी जा रही है। आपको अपने प्रेमी के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए उसके साथ समय बिताने की जरूरत पड़ सकती है। आपके रिश्ते में गहराई और समझ आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण हो सकती है। आपको अपने प्रेमी के प्रति खुलकर बात करने और अपनी भावनाओं को उसके साथ साझा करने की आवश्यकता हो सकती है।

Advertisement

सिंह दैनिक लव राशिफल (Leo Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि वालों के लिए प्यार और स्नेह के मामले में आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आज आपका दिल ख़ुशी से भरा रहेगा और आप अपने पार्टनर के साथ अपने भविष्य की योजना बना सकते हैं। आज आपको अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाने का मौका मिलेगा और आप अपने प्यार को अपनी जिंदगी का हिस्सा बना सकते हैं। आज का दिन आपके लिए बेहतर भविष्य की अच्छी शुरुआत साबित होगा।

कन्या दैनिक लव राशिफल (Virgo Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन प्यार और स्नेह का सामान्य दिन रहने वाला है। आप अपने साथी के साथ अपने रिश्ते की योजना बनाना चाह सकते हैं। आप अपने रिश्ते को आगे बढ़ा सकते हैं और आज आप अपनी शादी से जुड़ा कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। जिन लोगों की हाल ही में शादी हुई है वे किसी यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं। आपका आज का राशिफल आपको अपने रिश्तों को और भी मजबूत बनाने के लिए प्रेरित करेगा।

तुला दैनिक लव राशिफल ( Libra Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज तुला राशि वालों के लिए प्रेम की स्थिति सामान्य रहेगी। आपके रिश्तों में कुछ भी नया नहीं होने वाला है। किसी छोटी सी बात पर आपको अपने पार्टनर की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए आपको उससे बात करने की कोशिश करनी चाहिए। अगर आपके रिश्ते में कुछ मनमुटाव चल रहा है तो आपको उसे समझने की कोशिश करनी चाहिए और उससे सुलह करने की कोशिश करनी चाहिए।

वृश्चिक दैनिक लव राशिफल ( Scorpio Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि प्रेम संबंधों के लिहाज से आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आपको हर काम में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और आपका जीवनसाथी आपको हमेशा खुश रखने की कोशिश करेगा। आज आपको शाम का डिनर कहीं बाहर करने का मौका मिल सकता है। इससे आपका दिन और भी खास बन सकता है।

धनु दैनिक लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आपके पार्टनर के साथ आपका रिश्ता अब भी वैसा ही है। आपको अपने रिश्तों को स्थायी बनाने की जरूरत है। अपने साथी को समझने और उससे संवाद करने का प्रयास करें। आपके रिश्तों में अब नए रंग आ सकते हैं। आज आपके रिश्तों में बहुत प्यार और सम्मान रहेगा। आपको अपने रिश्तों को कायम रखने के लिए समय और प्रयास करना होगा।

मकर दैनिक लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि प्यार के मामले में आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। आपका प्यार आज आपके जीवन में ढेर सारी खुशियाँ लाएगा। आज आपके और आपके पार्टनर के बीच बहुत गहरे रिश्ते बनेंगे। आप दोनों के बीच का बंधन आज बहुत मजबूत रहेगा और आप एक-दूसरे का साथ देकर अपने रिश्ते को और गहरा करेंगे। आज का दिन आपके लिए बेहद रोमांटिक रहेगा और आप अपने प्यार को और भी ज्यादा समझेंगे।

कुंभ दैनिक लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए प्यार और रोमांस का दिन रहेगा। आपसी संबंधों को स्थाई बनाने का अवसर मिलेगा। आपका प्यार आपको आनंदित और खुश रखेगा। आपके और आपके साथी के बीच संचार और समझ बढ़ेगी। आपको उनसे अपनी भावनाएं साझा करने का समय मिलेगा। आज आपके पार्टनर के साथ आपके रिश्ते और भी मधुर होंगे। आज आपके लिए आश्चर्यजनक और रोमांटिक स्थितियां उत्पन्न हो सकती हैं।

मीन दैनिक लव राशिफल (Pisces Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि वालों के लिए आज का राशिफल उतना उत्साहवर्धक नहीं रहेगा। आप अपने प्यार को लेकर उतने उत्साहित नहीं रहेंगे जितना आप चाहेंगे। आज आपकी प्रेम स्थिति वैसी ही रहेगी जैसी आमतौर पर रहती है। आप अपने प्यार के साथ अधिक समय बिताना चाह सकते हैं लेकिन आपको अपने घर के कामों पर भी ध्यान देना होगा। घर में परिवार के साथ अच्छा माहौल रहेगा और आपको अपने परिवार का ख्याल रखना होगा।

यह भी पढ़ें:

मेष राशि का वर्षफल 2024वृष राशि का वर्षफल 2024
मिथुन राशि का वर्षफल 2024 कर्क राशि का वर्षफल 2024
सिंह राशि का वर्षफल 2024 कन्या राशि का वर्षफल 2024
तुला राशि का वर्षफल 2024वृश्चिक राशि का वर्षफल 2024
धनु राशि का वर्षफल 2024
मकर राशि का वर्षफल 2024मीन राशि का वर्षफल 2024
कुंभ राशि का वर्षफल 2024
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो