होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Love Horoscope 28 June 2024: आज चंद्रमा कर रहे अपने मित्र गुरु की राशि में संचरण, इन 4 राशि वालों का वैवाहिक जीवन रहेगा शानदार, जानिए दैनिक लव राशिफल

Love Horoscope 28 June 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार आज कर्क राशि वालों का दिन रहेगा रोमांटिक, जानिए अन्य राशियों का क्या रहेगा हाल...
Written by: चिराग दारूवाला | Edited By: Astro Aditya Gaur
नई दिल्ली | Updated: June 27, 2024 16:53 IST
आज का राशिफल 28 जून 2024
Advertisement

Love Horoscope 28 June 2024: पंचांग के अनुसार आषाढ़ माह के कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि शाम 04 बजकर 27 मिनट तक रहेगी। वहीं इसके बाद अष्टमी तिथि शुरू हो जाएगी।  इसके साथ ही चंद्रमा ही स्थिति की बात करें, तो आज चंद्रमा मीन राशि में संचरण करेंगे। वहीं ज्योतिषी चिराग दारूवाला के अनुसार, आज कुछ राशियों के लोगों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। वहीं कुछ लोगों का दांपत्य जीवन शानदार रहेगा। जानें दैनिक लव राशिफल…

मेष दैनिक लव राशिफल ( Aries Love Horoscope Today)  

गणेशजी कहते हैं कि आज का राशिफल मेष राशि वालों के लिए प्यार और स्नेह के मामले में बहुत शानदार साबित होगा। अपने रिश्ते में आज आपको अपने पार्टनर के साथ भविष्य की योजना बनाने का मौका मिलेगा। आप अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जा सकते हैं और अपने प्यार को अगले स्तर पर ले जा सकते हैं। आज आपको अपने पार्टनर के साथ समय बिताने का ज्यादा मौका मिलेगा और आपके रिश्ते में और अधिक खुशियां आएंगी।

Advertisement

वृषभ दैनिक लव राशिफल (Taurus Love Horoscope Today) 

गणेशजी कहते हैं कि वृषभ राशि वालों के लिए आज प्रेम की स्थिति सामान्य रहेगी। आज आप अपने प्यार को लेकर किसी नए कार्यक्रम या उत्सव का आनंद नहीं उठा पाएंगे। आपको अपने प्यार के साथ एक सामान्य दिन बिताना होगा। आपको अपने रिश्ते में स्थिरता बनाए रखने की आवश्यकता होगी। आपको अपने प्यार के साथ नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश करनी चाहिए। आपको अपने प्यार के बारे में अपनी भावनाओं को स्पष्ट करने का प्रयास करना चाहिए। 

मिथुन दैनिक लव राशिफल (Gemini Love Horoscope Today) 

गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि वालों के लिए आज प्रेम की स्थिति बहुत अच्छी है। आपके जीवन में आने वाले सभी प्रेम संबंध आपके लिए बेहद शुभ रहेंगे। अपनी राशि के लोगों के साथ समय बिताना आज भी आपके लिए बहुत फायदेमंद रहेगा। आपको अपने पार्टनर से बात करने के लिए समय निकालना चाहिए। आपके बीच की दूरियां कम होंगी और आपसी समझ विकसित होगी। अगर आप आज शादी करना चाहते हैं तो यह आपके लिए सबसे अच्छा समय है। 

कर्क दैनिक लव राशिफल (Cancer Love Horoscope Today) 

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए प्यार के मामले में बहुत अनुकूल है। आपका वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा और आपको अपने पार्टनर से भरपूर प्यार मिलेगा। आपको ऐसा महसूस होगा जैसे आपके जीवन में प्यार आ गया है और आपको अपने साथी के साथ कई रोमांटिक और यादगार पल मिलेंगे। आज का दिन आपके लिए बेहद रोमांटिक रहेगा और आप अपने पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक या छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। 

सिंह दैनिक लव राशिफल (Leo Love Horoscope Today) 

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए प्यार का सामान्य दिन रहेगा। आप अपने जीवनसाथी के साथ ख़ुशी महसूस करेंगे और उनके साथ समय बिताने का आनंद उठाएंगे। आज आपके लिए अपने प्यार से अपनी भावनाएं व्यक्त करने का बहुत अच्छा समय हो सकता है। अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो आपको उन्हें अपनी भावनाएं बताने का साहस दिखाना चाहिए। यह समय आपके लिए भावुकता और रूमानियत से भरा हो सकता है। 

कन्या दैनिक लव राशिफल (Virgo Love Horoscope Today)  

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको अपने प्यार के प्रति सामान्य रहना होगा। आज का दिन आपके लिए उतना रोमांटिक नहीं रहेगा जितना आप चाहते हैं। आपको अपने दिल की बात पार्टनर से शेयर करनी पड़ सकती है। आपको अपने रिश्ते में अपने दिल की बात स्पष्ट करने की आवश्यकता हो सकती है। आज आपके लिए अपने पार्टनर को समझना और उनकी भावनाओं को समझना बहुत जरूरी हो सकता है। आज का दिन आपके लिए थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो सकता है। 

तुला दैनिक लव राशिफल ( Libra Love Horoscope Today)  

गणेशजी कहते हैं कि आपके राशिफल के अनुसार आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। तुला राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद शुभ रहने वाला है। आज आपकी लव लाइफ बहुत अच्छी रहेगी और जीवनसाथी से मतभेद दूर होंगे। आप अपनी भावनाओं को अच्छे से व्यक्त कर पाएंगे और अपने पार्टनर को अपनी अहमियत समझा पाएंगे। आप अपने अहंकार को भूलकर अपने रिश्तों को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे। राशिफल आपको आज के दिन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देता है।

वृश्चिक दैनिक लव राशिफल ( Scorpio Love Horoscope Today) 

गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि वालों के दांपत्य जीवन में खुशियां और प्यार रहेगा। आप महसूस करेंगे कि आपके जीवन में प्यार खिल गया है। आज आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक और खास पलों का आनंद उठाएंगे। आपके बीच बातचीत गहरी होगी और आपको एक-दूसरे को और अधिक समझने का मौका मिलेगा। जो लोग सिंगल हैं उन्हें आज कई प्रेम प्रस्ताव मिल सकते हैं और यह उनके लिए रोमांटिक और प्यार भरा समय होगा। 

धनु दैनिक लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने वैवाहिक जीवन में ख़ुशी महसूस कर सकते हैं। आज आपके लिए राशिफल बताता है कि आपको अपने वैवाहिक जीवन में ख़ुशियाँ महसूस हो सकती हैं। आपको ऐसा महसूस होगा जैसे आपके जीवन में प्यार का फूल खिल गया है। यह समय आपके लिए बेहद रोमांटिक रहेगा। बदले में आपको प्यार मिलेगा और आपका रिश्ता और भी मजबूत हो जाएगा। 

मकर दैनिक लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope Today) 

गणेशजी कहते हैं कि आज आपका राशिफल आपको बताएगा कि आपको अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को स्थाई बनाने की जरूरत है। आज का दिन आपके लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है। आपके रिश्ते आपके लिए बेहद खास रहेंगे और आपको अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को स्थाई बनाने की जरूरत होगी। आपको अपने अहंकार को भूलकर अपने रिश्तों को आगे बढ़ाने का प्रयास करना चाहिए। आज आपको कोई प्रस्ताव भी मिल सकता है और आप असमंजस में पड़ सकते हैं कि हां कहें या ना।

कुंभ दैनिक लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope Today) 

गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि वालों के लिए आज का राशिफल उतना उत्साहवर्धक नहीं है। आपके प्रेम की स्थिति आज भी वैसी ही रहेगी जैसी हर दिन रहती है। आपके और आपके पार्टनर के बीच कुछ भी नया नहीं होने वाला है। लेकिन इससे घबराने की जरूरत नहीं है. आज आपके रिश्तों में कोई बदलाव नहीं आएगा। आपको अपने पार्टनर के साथ हर पल बिताने का मौका मिलेगा। आज आपको अपने पार्टनर से अपने प्यार का इजहार करने का समय मिलेगा।

मीन दैनिक लव राशिफल (Pisces Love Horoscope Today) 

गणेशजी कहते हैं कि आज आपके प्रेम जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव रहेंगे। आपका अपने पार्टनर के साथ झगड़ा हो सकता है, इसलिए आपको धैर्य रखना चाहिए। अपने पार्टनर को अपनी बात स्पष्ट रूप से समझाने की कोशिश करें। आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आपकी लव लाइफ में कोई खास बदलाव नहीं आएगा। लेकिन आपको अपने पार्टनर के साथ धैर्य से काम लेना होगा। अपनी भावनाओं को बाहर निकालने की बजाय उन्हें समझने की कोशिश करें। 

यह भी पढ़ें:

मेष राशि का वर्षफल 2024वृष राशि का वर्षफल 2024
मिथुन राशि का वर्षफल 2024 कर्क राशि का वर्षफल 2024
सिंह राशि का वर्षफल 2024 कन्या राशि का वर्षफल 2024
तुला राशि का वर्षफल 2024वृश्चिक राशि का वर्षफल 2024
धनु राशि का वर्षफल 2024
मकर राशि का वर्षफल 2024मीन राशि का वर्षफल 2024
कुंभ राशि का वर्षफल 2024
Advertisement
Tags :
Love Rashifalreligion news
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement