scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Love Horoscope 25 October 2023: आज बन रहा रवि योग, इन 3 राशि वालों को मिलगा पार्टनर से सरप्राइज, जानिए लव दैनिक राशिफल

Love Horoscope 25 October 2023: आज कन्या राशि वालों का मूड रहेगा रोमांटिक, जानिए अन्य राशियों का क्या रहेगा हाल...
Written by: चिराग दारूवाला | Edited By: Astro Aditya Gaur
Updated: October 24, 2023 16:44 IST
love horoscope 25 october 2023  आज बन रहा रवि योग  इन 3 राशि वालों को मिलगा पार्टनर से सरप्राइज  जानिए लव दैनिक राशिफल
Love Horoscope 25 October 2023: प्यार के मामले में आज कैसा होगा आपका दिन। जानिए मेष से लेकर मीन राशि तक का लव राशिफल।
Advertisement

Love Horoscope 25 October 2023: पंचांग के मुताबिक आज आश्विन मास के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि दोपहर 12 बजकर 32 मिनट तक रहेगी। इसके बाद द्वादशी तिथि शुरू हो जाएगी। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज चंद्रमा कुंभ राशि में ही संचार करेंगे। ज्योतिष चिराग दारूवाला के अनुसार, आप कुछ राशि के जातकों की लाइफ रोमांटिक हो सकती है। इसके साथ ही विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है। जानें आज का लव राशिफल…

मेष दैनिक लव राशिफल (Aries Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज आप जिस किसी से भी मिलेंगे, उसके साथ अच्छा समय बिता पाएंगे लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उनमें से हर कोई आपके लिए आदर्श साथी साबित हो सकता है। पहली नजर के आकर्षण को प्यार कहना जल्दबाजी होगी। एक कदम पीछे हटें और यह देखने और सोचने की कोशिश करें कि अगर आपको इस आदमी के साथ जीवन बिताना होता, तो अब स्थिति क्या है और भविष्य में क्या होने की संभावना है?

Advertisement

वृषभ दैनिक लव राशिफल (Taurus Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि अब यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी जरूरतों और इच्छाओं को अपने साथी को स्पष्ट तरीके से बताएं। आपका संचार बहुत अस्पष्ट रहा है, जिससे प्यार और रिश्तों में भ्रम पैदा हो रहा है। आज सभी गलतफहमियों को दूर करने और अपने रिश्ते में जीवंतता को नवीनीकृत करने का सबसे अच्छा दिन है। आप अपने पार्टनर से कुछ ऐसा सीख सकते हैं, जो आपके लिए बिल्कुल अप्रत्याशित और आश्चर्यजनक होगा।

मिथुन दैनिक लव राशिफल (Gemini Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि अब एक कदम पीछे हटने और शांति से तर्क के आधार पर अपने रिश्ते की जांच करने का समय आ गया है। आप अपने पार्टनर के बारे में मिलने वाली किसी भी जानकारी को नजरअंदाज करते रहे हैं, लेकिन जान लें कि ऐसा करने से उसका महत्व या प्रभाव कम नहीं होगा। आपको अपने रिश्ते का विश्लेषण करते समय इसे भी ध्यान में रखना चाहिए। इस समय आपको कुछ कड़े फैसले लेने पड़ सकते हैं।

कर्क दैनिक लव राशिफल (Cancer Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि मदद मिलेगी. इससे आपके रिश्ते में सुधार आएगा. पिछले कुछ दिनों से आपका पार्टनर आपको भ्रमित करने वाले संकेत दे रहा है लेकिन आज आप उसके व्यवहार के पीछे का कारण समझ पाएंगे। इससे आपको भविष्य में अपने स्थान की दिशा तय करने में मदद मिल सकती है।

Advertisement

सिंह दैनिक लव राशिफल (Leo Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज आप पूरे मन से अपने प्यार की तलाश करेंगे। पहले आपका प्यार और रिश्ते बचकाने हुआ करते थे लेकिन अब प्यार और रिश्तों के प्रति आपका नजरिया ज्यादा समझदार और परिपक्व हो गया है। अब आपको इस बात का स्पष्ट अंदाजा हो जाएगा कि आप इस रिश्ते से और अपने पार्टनर से क्या चाहते हैं ।

कन्या दैनिक लव राशिफल ( Virgo Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि अपने रोमांटिक पार्टनर के साथ समय बिताना सबसे अच्छा है क्योंकि आपका पार्टनर आप पर प्यार बरसाएगा। उसका सारा ध्यान आप पर रहेगा. उसके सभी शब्दों को वैसे ही समझें जैसे वे कहे गए थे और बिना आलोचना के उनका आनंद लें। जब आपका पार्टनर रोमांटिक मूड में हो तो अनावश्यक जिद करने या पुरानी दुखदायी बातें याद करने से बचें।

तुला दैनिक लव राशिफल ( Libra Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने हास्य से सामने वाले को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन या तो वह आपसे प्रभावित नहीं होगा या आपको इसे व्यक्त नहीं करने देगा। आपको उसे प्रभावित करने के लिए कोई और तरीका ढूंढना पड़ सकता है। आप जो सोचते हैं कि किसी को जीतने का सबसे अच्छा तरीका है वह वह नहीं हो सकता जो दूसरे व्यक्ति को पसंद आएगा, इसलिए यदि आवश्यक हो तो बदलाव करने के लिए तैयार रहें।

वृश्चिक दैनिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज रोमांस के लिए बहुत अच्छा समय है। आपको अपने साथी को यह दिखाना होगा कि आप उन्हें और इस रिश्ते को गंभीरता से महत्व देते हैं। यह आपके लिए अतिरिक्त प्रयास करने का सही समय है ताकि आपका साथी भी ऐसा ही महसूस करे। आज कोई डिनर, रोमांटिक इशारा या उपहार आपके रोमांटिक जीवन को एक नये मुकाम पर ले जाया जा सकता है।

धनु दैनिक लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आपको किसी मज़ाकिया इंसान के साथ खूब मौज-मस्ती करने का मौका मिलेगा। वह आपके दिल के भी बहुत करीब हैं और आप उनके जैसा पार्टनर चाहते हैं। आदर्श साथी के बारे में दूसरे क्या कहते हैं, इस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। व्यावहारिक और संवेदनशील बनें. यदि आपको वास्तविकता पसंद नहीं है, तो आप इसे सुधारने के लिए कुछ कर सकते हैं।

मकर दैनिक लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आपकी पुरानी प्रेमिका आपके पास वापस आने की कोशिश कर रही है। आपको उन्हें एक मौका देना चाहिए और दूरियां पाटने के उनके प्रयासों की सराहना करनी चाहिए, लेकिन ऐसा करते समय उन्हें यह महसूस कराएं कि आप उनकी गलतियों से अवगत हैं और उन्हें दोहराया नहीं जाना चाहिए।

कुंभ दैनिक लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने रिश्ते को लेकर बहुत ज्यादा गंभीर हैं और बहुत ज्यादा सोचते हैं। अपने आप को थोड़ा हल्का करो. अपने पार्टनर के साथ समय बिताएं. एक बार जब आप अपने आप को हर चीज़ और किसी भी चीज़ में दोहरे अर्थ खोजने से रोकना सीख जाते हैं, तो आप पाएंगे कि आपका रिश्ता बहुत मजबूत है और आपको कभी-कभी बिना ज़्यादा सोचे-समझे खुद को आज़ाद होने का मौका भी मिलता है। मौज-मस्ती करने से पीछे न हटें.

मीन दैनिक लव राशिफल (Pisces Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि ऑफिस में किसी सहकर्मी के साथ रोमांटिक संबंध रखने से अनावश्यक तनाव और परेशानियां पैदा होंगी। अपने व्यक्तिगत और कामकाजी जीवन को अलग रखने का प्रयास करें। अपने रिश्ते और दिमाग में तनाव कम करने के लिए अपने साथी के साथ एक फिटनेस कार्यक्रम में शामिल हों। अनावश्यक चिंताओं और तनाव के कारण आप रिश्ते में असुरक्षित महसूस करेंगे।

यह भी पढ़ें:

मेष राशि का 2023 से 2030 का वर्षफलवृष राशि का 2023 से 2030 का वर्षफल
मिथुन राशि का 2023 से 2030 का वर्षफलकर्क राशि का 2023 से 2030 का वर्षफल
सिंह राशि का 2023 से 2030 का वर्षफलकन्या राशि का 2023 से 2030 का वर्षफल
तुला राशि का 2023 से 2030 का वर्षफलवृश्चिक राशि का 2023 से 2030 का वर्षफल
धनु राशि का 2023 से 2030 का वर्षफलमकर राशि का 2023 से 2030 का वर्षफल
कुंभ राशि का 2023 से 2030 का वर्षफलमीन राशि का 2023 से 2030 का वर्षफल
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो