scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Love Horoscope 21 November 2023: आज वृष राशि वालों का पार्टनर के साथ हो सकता है मनमुटाव तो वहीं मकर राशि वाले पार्टनर के साथ जा सकते हैं घूमने, जानिए दैनिक लव राशिफल

Aaj Ka Love Rashifal 21 November 2023 : आज मेष राशि वालों की लव लाइफ रहेगी खुशनुमा, जानिए अन्य राशियों का क्या रहेगा हाल...
Written by: चिराग दारूवाला | Edited By: Astro Aditya Gaur
Updated: November 20, 2023 18:01 IST
love horoscope 21 november 2023  आज वृष राशि वालों का पार्टनर के साथ हो सकता है मनमुटाव तो वहीं मकर राशि वाले पार्टनर के साथ जा सकते हैं घूमने  जानिए दैनिक लव राशिफल
Love Horoscope 21 November 2023: ज्योतिष चिराग दारूवाला से जानिए मेष से लेकर मीन राशि तक का लव राशिफल।
Advertisement

Aaj Ka Love Rashifal 21 November 2023: वैदिक पंचांग के अनुसार आज कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि रहेगी। वहीं चंद्रमा ग्रह की स्थिति की बात करें, तो आज चंद्रमा कुंभ राशि में संचरण करेंगे। ज्योतिष चिराग दारूवाला के अनुसार आज का दिन कई राशियों के जीवन में खुशियां वाले वाला साबित हो सकता है। साथ ही पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा। जानें राशि के अनुसार आज का लव राशिफल…

मेष दैनिक लव राशिफल (Aries Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि अपने पार्टनर के साथ समय बिताते समय कई गतिविधियां करें जैसे आप साथ में किसी एडवेंचर ट्रिप पर जा सकते हैं या कुछ ऐसा करें जो आपके पार्टनर को पसंद हो। खासतौर पर अपने पार्टनर के साथ लंच करने के लिए समय निकालें। शादीशुदा जोड़ों के लिए आज का दिन आपके घर में किसी नए सदस्य के आगमन के बारे में बात करने के लिए यह बहुत अच्छा दिन हो सकता है।

Advertisement

वृषभ दैनिक लव राशिफल (Taurus Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने साथी की भलाई के लिए किसी मुद्दे पर उससे बहस करनी पड़ सकती है। हो सकता है कि आपकी बात उन्हें पसंद न आए लेकिन आपको अपनी बात उन्हें समझानी होगी। इस मामले को ज्यादा लंबा न खींचे वरना बात बिगड़ सकती है। शांत रहें, शाम के समय आपका शांत व्यवहार आपके साथी से आपको अधिक सम्मान दिलाएगा।

मिथुन दैनिक लव राशिफल (Gemini Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज अपने माता-पिता के साथ समय बिताना बहुत अच्छा रहेगा। यदि आप हाल ही में बहुत व्यस्त रहे हैं, तो उन्हें बिना बताए कॉल करने या उनसे मिलने का यह एक शानदार अवसर है। इससे आपका तनाव काफी कम हो जाएगा. अपने भाई-बहनों या माता-पिता से मिलने जाते समय अपने साथी को भी साथ ले जाएँ, सभी को साथ रहने का आनंद मिलेगा। अगर आप अकेले हैं तो आपके माता-पिता आपको किसी खास शख्स से मिलवा सकते हैं।

कर्क दैनिक लव राशिफल (Cancer Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आप भावुक और प्रेम से भरे हुए हैं। आप अपने साथी के साथ बहुत गहन संबंध का अनुभव कर रहे हैं। आप दोनों एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं। आज एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करने का दिन है। हर रिश्ते को ठीक से विकसित होने और फलने-फूलने के लिए कुछ समय की जरूरत होती है। अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो यह बहुत जल्द खत्म हो सकता है। अपने दोस्तों और परिवार तक भी पहुंचें क्योंकि उन्हें आपकी ज़रूरत है।

Advertisement

सिंह दैनिक लव राशिफल (Leo Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आप बिना किसी कारण के अपने प्रेम जीवन को जटिल बना रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप जो सामने है उसे देखने और उसे स्वीकार करने से डरते हैं। आपको खुले दिमाग से स्थिति का स्पष्ट मूल्यांकन करने और उसके अनुसार सही रास्ता चुनने की आवश्यकता है। आपको यह देखना होगा कि आप कौन सा रास्ता अपनाएंगे और अच्छे परिणाम प्राप्त करेंगे।

कन्या दैनिक लव राशिफल ( Virgo Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आप बहुत भावुक हैं और संभावना है कि आपको कोई आपके जैसा भावुक और उत्साही व्यक्ति मिल जाए लेकिन आपको उसके साथ नहीं जाना चाहिए क्योंकि इससे निराशा ही हाथ लगेगी। आप तो जानते ही हैं कि चुंबक के विपरीत ध्रुवों के बीच भी आकर्षण होता है। अपनी उम्मीदें थोड़ी कम करें और केवल अपने स्तर के लोगों से ही दोस्ती बढ़ाने की उम्मीद करें। आप बाद में उनके साथ व्यापार करने में भी सक्षम हो सकते हैं।

तुला दैनिक लव राशिफल ( Libra Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि जो लोग जीवनसाथी की तलाश में हैं उनके लिए आज का दिन अच्छा है। आज आप किसी को आकर्षित कर सकते हैं। दोस्तों से मिलें और उनके साथ बाहर जाएं। जो लोग पहले से ही किसी रिश्ते में हैं, उन्हें भी अपने रिश्ते में चमक का अनुभव होगा। आपकी एकरसता टूटेगी. आप अपने पार्टनर के साथ कुछ अलग ट्राई कर सकते हैं। यदि आप घरेलू व्यक्ति हैं, तो आप बाहर जा सकते हैं और अपने साथी के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिता सकते हैं।

वृश्चिक दैनिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आप बिना किसी कारण के अपने प्रेम जीवन को जटिल बना रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि आप जो सामने है उसे देखने और उसे स्वीकार करने से डरते हैं। आपको खुले दिमाग से स्थिति का स्पष्ट मूल्यांकन करने और उसके अनुसार सही रास्ता चुनने की आवश्यकता है। आपको यह देखना होगा कि अच्छे परिणाम पाने के लिए आप कौन सा रास्ता अपनाएंगे और आप अपने अहंकार के कारण इस समय कौन सा रास्ता अपना रहे हैं।

धनु दैनिक लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने आप से सवाल पूछ सकते हैं कि अपने साथी के साथ बेहतर समझ कैसे बनाई जाए। आप उसी समय किसी और के प्रति आकर्षित होते हैं लेकिन यह केवल एक क्षणिक आकर्षण होता है। आपका पार्टनर बहुत अच्छा है और आपको उसके साथ रहना होगा. अपने पार्टनर के साथ अधिक समय बिताएं, इससे आपको शांत रहने में मदद मिलेगी।

मकर दैनिक लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज वातावरण में रोमांस बिखरा हुआ है। आप कई दिलचस्प और मज़ेदार लोगों से मिलेंगे और उनमें से किसी एक से मिलना फायदेमंद साबित हो सकता है। जिनका पहले से कोई रिश्ता है, वे डिनर या पिकनिक पर जाकर अपने पुराने रिश्ते में नई जान फूंक सकेंगे। आपका पार्टनर पिछले कई दिनों से थोड़ा तनाव महसूस कर रहा है लेकिन आज स्थिति में सुधार होगा।

कुंभ दैनिक लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि प्रेम आपके लिए बराबर है, लेकिन समाज में आपको वह नहीं मिल पा रहा है। आज आप इस बात पर ध्यान दें कि आपके आस-पास के लोग आपके साथ कैसा व्यवहार करते हैं और आपसे कैसे बात करते हैं। कोई आपका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है. आपके रिश्ते में लोगों के साथ भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। अपने पार्टनर से बात करें और उसकी बात ध्यान से सुनें ताकि समस्या का समाधान हो सके।

मीन दैनिक लव राशिफल (Pisces Love Horoscope Today)

गणेशजी कहते हैं कि आज आपका दिन वाद-विवाद और झगड़े में बीतेगा। आज अपने पार्टनर के साथ कोई भी मुद्दा उठाने से बचें। यदि एक व्यक्ति बात करना बंद कर दे तो लड़ाई स्वतः ही बंद हो जाती है। इस समय शांत रहें. सौम्य और प्रेमपूर्ण बनें. अपने साथी के तर्क को समझें और उसका खंडन करने के लिए कुछ भी न कहें। अपने साथी का ध्यान उन ख़ुशी के पलों की ओर आकर्षित करें।

यह भी पढ़ें:

मेष राशि का 2023 से 2030 का वर्षफलवृष राशि का 2023 से 2030 का वर्षफल
मिथुन राशि का 2023 से 2030 का वर्षफलकर्क राशि का 2023 से 2030 का वर्षफल
सिंह राशि का 2023 से 2030 का वर्षफलकन्या राशि का 2023 से 2030 का वर्षफल
तुला राशि का 2023 से 2030 का वर्षफलवृश्चिक राशि का 2023 से 2030 का वर्षफल
धनु राशि का 2023 से 2030 का वर्षफलमकर राशि का 2023 से 2030 का वर्षफल
कुंभ राशि का 2023 से 2030 का वर्षफलमीन राशि का 2023 से 2030 का वर्षफल
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो