scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

3 जून को वृषभ राशि में बुध का होगा प्रवेश, इन राशियों की धन संबंधी समस्या होगी दूर

Budh Rashi Parivartan 2021: यहां आप जानेंगे उन राशियों के बारे में जिनके लिए बुध का गोचर काफी शानदार साबित होगा। देखें आपकी राशि इसमें है या नहीं?
Written by: laveena.sharma
May 31, 2021 22:47 IST
3 जून को वृषभ राशि में बुध का होगा प्रवेश  इन राशियों की धन संबंधी समस्या होगी दूर
मेष: बुध का राशि परिवर्तन आपके लिए शुभ साबित होगा। नौकरी और व्यापार में तरक्की के योग बनेंगे। हर कार्य में सफलता हासिल होगी।
Advertisement

Budh Rashi Parivartan June 2021: बुध का वृषभ राशि में गोचर 3 जून को होगा। ज्योतिष अनुसार किसी भी ग्रह का राशि परिवर्तन काफी अहम माना जाता है। क्योंकि इसका प्रभाव सभी राशि वालों पर पड़ता है। बुध ग्रह वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहा है तो इसका सबसे ज्यादा असर इसी राशि वालों की लाइफ पर पड़ेगा। ये ग्रह गोचर कुछ के लिए अत्याधिक शुभ तो कुछ के लिए मुश्किल भरा रहने वाला है। यहां आप जानेंगे उन राशियों के बारे में जिनके लिए बुध का गोचर काफी शानदार साबित होगा। देखें आपकी राशि इसमें है या नहीं?

मेष: बुध का राशि परिवर्तन आपके लिए शुभ साबित होगा। नौकरी और व्यापार में तरक्की के योग बनेंगे। हर कार्य में सफलता हासिल होगी। नये काम की शुरुआत कर सकते हैं।

Advertisement

वृषभ: इस गोचर के अवधि काल में आपको आर्थिक लाभ मिलने के आसार रहेंगे। खर्च बढ़ेंगे लेकिन इनकम भी बढ़ेगी। किसी भी काम में सोच-समझकर निवेश करें। स्वास्थ्य पर ध्याने देने की जरूरत होगी।

मिथुन: आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे। पुराने निवेश से लाभ मिलेगा। मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होगा। कुछ प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होगी। नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग बन रहे हैं। आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी। वृषभ राशि और मृगशिरा नक्षत्र में लगने जा रहा है सूर्य ग्रहण, इस दिन आसमान में दिखेगा अद्भुत नजारा

वृश्चिक: इस गोचर में आपको धन लाभ हो सकता है। नौकरी में बदलाव होने की संभावना है। नये काम की शुरुआत कर सकते हैं। किसी महिला पक्ष से धन की प्राप्ति होगी।

Advertisement

Advertisement

धनु: आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है। आपकी वाणी में मधुरता आएगी जिससे आप फायदे की डील कर पायेंगे। हर काम में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। जून में शुक्र के साथ इन बड़े ग्रहों का होगा राशि परिवर्तन, इन 5 राशि वालों की बढ़ेगी इनकम

मकर: कार्यस्थल पर सफलता प्राप्त होगी। बॉस आपके काम की प्रशंसा करेंगे। प्रेम संबंधों में मिठास आएगी। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए ये समय शुभ साबित होगा। नयी नयी चीजें जानने का शौक बढ़ेगा। बुद्धि का विस्तार होने से आप अपने कार्यों को अच्छे से कर पायेंगे।

Advertisement
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो