होमताजा खबरचुनावराष्ट्रीयमनोरंजनIPL 2024
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Aaj Ka Rashifal 08 May 2024: आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव, हर क्षेत्र में पाएंगे सफलता, जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 08 May 2024: आज शनि जयंती के साथ कई खास योग बन रहे हैं। ऐसे में कुछ राशि के जातकों को विशेष लाभ मिल सकता है। जानें आज का राशिफल
Written by: Pandit Jagannath Guruji | Edited By: Shivani Singh
नई दिल्ली | Updated: May 07, 2024 16:59 IST
Aaj Ka Rashifal 08 May 2024: आज शनि जयंती के साथ कई खास योग बन रहे हैं। ऐसे में कुछ राशि के जातकों को विशेष लाभ मिल सकता है। जानें आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 08 May 2024: वैशाख माह के कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि के साथ बुधवार का दिन है। पंचांग के अनुसार, अमावस्या तिथि सुबह 8 बजकर 51 मिनट तक रहेगी। इसके बाद प्रतिपदा तिथि आरंभ हो जाएगी। इसके साथ ही आज शनि जयंती का पर्व मनाया जा रहा है। आज भरणी नक्षत्र के साथ सौभाग्य और शोभ योग के साथ सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा है। पंडित जगन्नाथ गुरुजी से जानें मेष से लेकर मीन राशि तक के जातकों का कैसा बीतेगा आज का दिन…

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज कार्यक्षेत्र में बाधाओं से सावधान रहें। किसी भी बड़े व्यावसायिक विकल्प पर विचार न करें। चीजों पर विचार करने के लिए कुछ अतिरिक्त समय लें। आपके निवेश में धैर्य महत्वपूर्ण है, और अनावश्यक खर्च से बचें जिससे घर में तनाव हो सकता है।

Advertisement

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज किसी भाई-बहन से अच्छी ख़बर मिलने की उम्मीद है! आपके प्रयासों को पुरस्कृत किया जाएगा, और आप जल्द ही एक कार्य यात्रा की योजना भी बना सकते हैं। आप भाग्यशाली हैं, जब आप अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करेंगे तो आपकी टीम हर कदम पर आपके पीछे रहेगी।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज मितव्ययी महसूस कर रहे हैं? अपने वित्त पर ध्यान केंद्रित करने के लिए यह बहुत अच्छा दिन है। अपनी बचत को स्मार्ट निवेश में लगाने के बारे में सोचें, शायद कुछ अचल संपत्ति में भी! बस इस बात से अवगत रहें कि आपका साथी अपना सर्वश्रेष्ठ महसूस नहीं कर रहा है, धैर्य रखें और समझें।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

क्या आप आज अपने खेल में शीर्ष पर महसूस कर रहे हैं? आप केंद्रित और प्रभावी रहेंगे, लेकिन किसी भी कागजी कार्रवाई पर हस्ताक्षर करने से पहले उस पर दोबारा नजर डाल लें। उस पारिवारिक व्यवसाय में निवेश धीमा करें - इसमें कूदने से पहले इसके बारे में सोचें। जोड़े, व्यर्थ बहस से बचें और अच्छी चीजों पर ध्यान केंद्रित करें!

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज घबराहट महसूस हो रही है? आप महत्वहीन चीज़ों पर समय बर्बाद कर सकते हैं। किसी पूजा स्थल पर जाकर या प्रकृति में समय बिताकर कुछ शांति पाएं। किसी बुजुर्ग की बुद्धिमान सलाह आने वाली किसी भी मुश्किल स्थिति से निपटने में मदद कर सकती है।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कनेक्शन के लिए बड़ा दिन! एक सामाजिक कार्यक्रम आपके नेटवर्क को फिर से बनाने का एक शानदार मौका है, और इसका भविष्य में लाभ मिल सकता है। रचनात्मक लोग रोमांचक नई परियोजनाएँ शुरू कर सकते हैं, और छात्र अपनी पढ़ाई में चमकने की उम्मीद कर सकते हैं। लवबर्ड्स, कुछ रोमांस के लिए तैयार हो जाइए!

तुला दैनिक राशिफल ( Libra Daily Horoscope)

अब से देर दोपहर तक, आप सुस्त महसूस कर सकते हैं, और यह आपके काम करने के तरीके में दिखाई दे सकता है। हालाँकि, यदि बुजुर्ग आपको आशीर्वाद देते हैं, तो आप पटरी पर लौटने में सक्षम हो सकते हैं। आप अपने बच्चे के स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देना चाहेंगे। आप अपने दुश्मनों और विरोधियों को हराने के लिए अच्छी स्थिति में होंगे।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज पुरस्कृत महसूस कर रहे हैं? आपके प्रयास सफल हो रहे हैं, और आपका व्यवसाय फलफूल रहा है! यह उन परियोजनाओं को धूल चटाने का सही समय है जिन्हें आपने रोक दिया था। आध्यात्मिक महसूस हो रहा है? शांति पाने के लिए किसी धार्मिक यात्रा पर विचार करें या दान देकर वापस लौटें।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज अस्वस्थ और थका हुआ महसूस कर रहे हैं? अपना ख्याल रखें! व्यवसाय और निवेश मुश्किल हो सकते हैं, इसलिए कोई भी बड़ा निर्णय टाल दें। आवेगपूर्ण खरीदारी से दूर रहें और वाद-विवाद से दूर रहें - वे अपनी कीमत से अधिक परेशानी पैदा कर सकते हैं।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

करियर के मोर्चे पर आज बड़ी खुशखबरी! काम में चीज़ें अच्छी दिख रही हैं। घरेलू जीवन भी आनंदमय है, इसलिए प्रियजनों के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय का आनंद लें। व्यर्थ के तर्क-वितर्क को छोड़ें और बड़ी चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करें, जैसे कि वह रियल एस्टेट निवेश जिसके बारे में आप सोच रहे हैं। विद्यार्थियों, कमर कस लें - किताबें पढ़ने के लिए यह एक अच्छा दिन है!

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज ऊर्जा की कमी महसूस हो रही है? चिंता न करें, आप काम पर वापस पटरी पर आ जाएंगे। आप अपने बच्चों को स्कूल में मदद करके सुपर पेरेंट भी बन सकते हैं। साथ ही, अच्छी खबर! आप प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ जीत सकते हैं। बस निवेश को लेकर सतर्क रहें, और नौकरी तलाशने वाले भाग्यशाली हो सकते हैं!

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आप अपने काम से खुश हो सकते हैं। दिन के अंत तक, आपने कुछ बड़े विकल्प चुन लिए होंगे जो जल्द ही आपकी मदद करेंगे। आप किसी छोटी सी यात्रा की योजना भी बना सकते हैं। आपके सहकर्मी आपके साथ काम करने के इच्छुक हो सकते हैं। अगर आपके भाई की तबीयत ठीक है तो आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। कानूनी मामलों में, आप जीतने की अच्छी स्थिति में भी हो सकते हैं।

Advertisement
Tags :
horoscopereligion news
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।