scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Aaj Ka Rashifal 29 June 2024: आज धनु राशि वालों को मिल सकती है नई नौकरी, जानिए 12 राशियों का क्या रहेगा हाल

Aaj Ka Rashifal 29 June 2024: वैदिक पंचांंग के अनुसार आज धनु राशि के लोगों को नई नौकरी मिल सकती है, जानिए अन्य राशियों का क्या रहेगा हाल...
Written by: Pandit Jagannath Guruji | Edited By: Astro Aditya Gaur
नई दिल्ली | Updated: June 28, 2024 21:09 IST
aaj ka rashifal 29 june 2024  आज धनु राशि वालों को मिल सकती है नई नौकरी  जानिए 12 राशियों का क्या रहेगा हाल
Aaj Ka Rashifal 29 Jiune 2024: आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 29 June 2024: पंचांग के मुताबिक आज आषाढ़ माह के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि दोपहर 2 बजकर 19 मिनट तक रहेगी। वहीं इसके बाद नवमी तिथि शुरू हो जाएगी। वहीं आज  पञ्चक, गण्ड मूल, आडल योग है। वहीं आज कुछ राशियों को व्यापार में अच्छा धनलाभ हो सकता है। साथ ही कुछ राशियों के जातकों आज नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं।  जानें 12 राशियों का आज का राशिफल…

Advertisement

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि आज आप साहस और उत्साह से भरपूर रहेंगे। कार्यस्थल पर किसी भी चुनौती का साहसपूर्वक सामना करने के लिए अपनी चतुराई का प्रयोग करें। कार्यभार संभालने और नई परियोजनाएं शुरू करने के लिए यह दिन अच्छा रहेगा क्योंकि आपकी साहस और नेतृत्व क्षमता चरम पर है।

Advertisement

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

यह समय अपने वित्तीय लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने और दीर्घकालिक निर्णय लेने का है। अपने व्यक्तिगत संबंधों में शांति और सद्भाव का माहौल बनाने में अपनी ऊर्जा खर्च करें। घर की सुख-सुविधाओं का आनंद लें और अपने जीवनसाथी के साथ यात्रा की योजना बनाने पर विचार करें।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आपकी बुद्धिमत्ता और जिज्ञासा आपको कार्यस्थल पर नवीन विचारों के साथ आने के लिए प्रेरित करेगी। आपका संचार कौशल अपने चरम पर है, इसलिए अच्छी बातचीत अपनाएँ। आज स्वयं को शिक्षित करें और नए कौशल सीखें।

Advertisement

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज की ऊर्जा आपको आत्म-देखभाल और मानसिक कल्याण पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रेरित करती है। आज अपने शरीर की ज़रूरतों पर ध्यान दें और अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। दोस्तों और परिवार के साथ आराम करें और कृतज्ञता का अभ्यास करें।

Advertisement

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

सिंह, आज आप जीवन और ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। सुर्खियों में रहें और कार्यस्थल पर अपनी रचनात्मकता व्यक्त करें। कपड़ा व्यापारी अपने निवेश पर मजबूत रिटर्न की उम्मीद कर सकते हैं।

कन्या दैनिक राशिफल (Kanya Daily Horoscope)

आज की ऊर्जा आपको व्यावहारिकता और संगठन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रेरित करती है। अपने पोर्टफोलियो पर काम करें और व्यावसायिक अवसरों के लिए लोगों से जुड़ें। आज काम व्यस्त हो सकता है इसलिए पर्याप्त ब्रेक लें और आराम करें।

तुला दैनिक राशिफल ( Libra Daily Horoscope)

तुला राशि आज आपको व्यवसाय में हर जगह से सहयोग प्राप्त होगा। सहानुभूति का अभ्यास करें, सकारात्मक संबंध बनाएं और लोगों के साथ सामान्य आधार खोजें। नए रिश्ते की शुरुआत करने के लिए यह अच्छा समय है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक, आज आपको अपने जुनून को अपनाना चाहिए और कुछ समय ऐसे शौक में बिताना चाहिए जो आपको खुश करते हों। इस समय का उपयोग उस चीज़ को छोड़ने में करें जो अब आपके लिए उपयोगी नहीं है और एक नई शुरुआत करें। अपनी आंतरिक शक्ति को पहचानें और खुद पर विश्वास रखें।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि आज आप असाधारण साहस का प्रदर्शन करेंगे। नया ज्ञान प्राप्त करने और अपने तकनीकी कौशल को बढ़ाने का प्रयास करें। नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज अच्छी खबर मिल सकती है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का राशिफल आपको अपने लक्ष्यों और दीर्घकालिक उद्देश्यों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रेरित करता है। भविष्य के प्रति स्पष्ट दृष्टिकोण रखें और अपने लक्ष्यों को पूरा करने की दिशा में काम करें। आपकी त्वरित निर्णय लेने की क्षमता आज आपके रास्ते में आने वाली किसी भी बाधा को दूर करने में आपकी मदद करेगी।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुम्भ, आज की ऊर्जा आपको सकारात्मक सोचने और अपनी आंतरिक शांति पर काम करने के लिए प्रेरित करेगी। निवेश के लिए नए विचार आ सकते हैं। सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल हों और समान विचारधारा वाले लोगों के साथ सहयोग करें।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज, अपनी सहज शक्तियों का उपयोग करें और अपने भीतर कोई भी उत्तर खोजें। ब्रह्मांड के संकेतों पर ध्यान दें और अपनी झुलझलाहट का पता लगाएं। जीवन में संतुलन पाने के लिए कला और संगीत जैसी रचनात्मक गतिविधियों में शामिल हों।

यह भी पढ़ें:

मेष राशि का वर्षफल 2024वृष राशि का वर्षफल 2024
मिथुन राशि का वर्षफल 2024 कर्क राशि का वर्षफल 2024
सिंह राशि का वर्षफल 2024 कन्या राशि का वर्षफल 2024
तुला राशि का वर्षफल 2024वृश्चिक राशि का वर्षफल 2024
धनु राशि का वर्षफल 2024
मकर राशि का वर्षफल 2024मीन राशि का वर्षफल 2024
कुंभ राशि का वर्षफल 2024
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो