scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Aaj Ka Rashifal 29 April 2024: आज बन रहा है रवि योग, इन 4 राशि वालों को होगा आकस्मिक धनलाभ, जानिए दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 April 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार आज रवि योग बन रहा है, जिससे कुछ राशियों को आकस्मिक धनलाभ हो सकता है...
Written by: Pandit Jagannath Guruji | Edited By: Astro Aditya Gaur
नई दिल्ली | Updated: April 28, 2024 16:22 IST
aaj ka rashifal 29 april 2024  आज बन रहा है रवि योग  इन 4 राशि वालों को होगा आकस्मिक धनलाभ  जानिए दैनिक राशिफल
आज का राशिफल 29 April 2024: जानिए सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन...
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 29 April 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार आज वैसाख माह के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि सुबह 7 बजकर 57 मिनट तक रहेगी। वहीं आज रवि और विडाल योग हैं। ऐसे में पंडित जगन्नाथ गुरुजी के अनुसार आज कुछ राशियों को निवेश से लाभ मिल सकता है, जानें 12 राशियों का आज का राशिफल…

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज आप सुस्त महसूस कर सकते हैं, और आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है। आपको घबराहट हो सकती है। आप चिंता और बेचैनी का भी अनुभव कर सकते हैं। आपसे कंपनी या अचल संपत्ति में किसी भी महत्वपूर्ण निवेश को स्थगित करने का आग्रह किया जाता है। आपको भीड़भाड़ वाले समय में गाड़ी चलाने से बचना चाहिए। इसके अलावा लंबी दूरी की यात्राओं से भी बचें। ध्यान की सिफारिश की जाती है क्योंकि यह आपको एक अराजक परिस्थिति को नियंत्रित करने में मदद कर सकता है।

Advertisement

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज बड़ों का आशीर्वाद आपको खुश कर सकता है और आपके निवेश से आपको लाभ मिल सकता है। हानि को लाभ में बदला जा रहा है। आपकी बचत आपके बैंक बैलेंस को बढ़ा सकती है। आप अपने बच्चों के भविष्य में निवेश करने पर भी विचार कर सकते हैं। आप घर पर कुछ अद्भुत भोजन भी खा सकते हैं। हो सकता है कि आपके गले, दांत, कान या नाक की समस्याओं का समाधान हो गया हो और आप बेहतर महसूस करेंगे।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आपको बड़ों का आशीर्वाद मिला है। आपके धैर्य में सुधार होता है, और आपके काम पर आपका ध्यान भी बढ़ता है। माता-पिता के स्वास्थ्य में अब सुधार होगा। बड़ों के साथ समय बिताने की संभावना है। आप किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिल सकते हैं जो पेशेवर रूप से आपकी मदद कर सकता है। आप प्रेमपूर्ण क्षणों का भी अनुभव कर सकते हैं, जो घरेलू सद्भाव में सुधार कर सकते हैं।

Advertisement

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आप आध्यात्मिक हो सकते हैं और अपने आस-पास के जरूरतमंद लोगों की सहायता कर सकते हैं। आप किसी धर्मार्थ या धार्मिक संगठन को दान देने का भी इरादा रखते हैं। आपका अच्छा कर्म आपको चुनौतीपूर्ण परियोजनाओं में सफल होने में मदद कर सकता है। आप अपने चारों ओर कुछ दिव्य शक्ति महसूस कर सकते हैं, जो अप्रत्याशित परिस्थितियों में आपकी सहायता कर सकती है। आप जादू-टोना की ओर आकर्षित हो सकते हैं। छात्र गहन अध्ययन का आनंद लेने के लिए अधिक इच्छुक होते हैं।

Advertisement

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज, आप उबाऊ महसूस कर सकते हैं, या आप किसी छिपे हुए डर का शिकार हो सकते हैं जो आपको डराता है। आप किसी पर भरोसा करने की स्थिति में नहीं हैं। ध्यान और प्रार्थना आपको इस काल्पनिक परिस्थिति से बाहर निकलने में मदद कर सकते हैं। आप देर शाम के आसपास किसी बुजुर्ग के आशीर्वाद का उपयोग करके इस अप्रिय परिस्थिति से बाहर निकल सकते हैं।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज आप काम में व्यस्त हो सकते हैं, आपका नेटवर्क बढ़ा होगा और नेटवर्क की मदद से आपको व्यापार और नौकरी के मामले में बड़ा ऑर्डर मिलने की संभावना है। आपके सहयोग से नवाचार शुरू करने की संभावना है। आपको अपनी फर्म में निवेश मिल सकता है जो निकट भविष्य में इसे विकसित करने में मदद कर सकता है। जीवनसाथी के साथ आपके भावनात्मक संबंधों में सुधार होगा।

तुला दैनिक राशिफल ( Libra Daily Horoscope)

आज आप खुद को आत्म-विश्लेषण की स्थिति में पा सकते हैं, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। अपने लक्ष्यों पर आपका ध्यान अब स्पष्ट है, और आपको उन्हें प्राप्त करने में सफलता मिल सकती है। आपकी आविष्कारशीलता विकसित हो सकती है, और आप कलाकृतियों, फिल्मों, ग्लैमर और वास्तविक दुनिया के सामान में रुचि लेंगे। दिन के अंत में, आप अपने जीवन से संतुष्ट महसूस कर सकते हैं। आपके विरोधियों के अभी नियंत्रण में रहने की संभावना है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज, आप अपने घर या कार्यालय को फिर से सजाने के लिए अपनी सरलता का उपयोग कर सकते हैं। अपने लक्ष्यों पर आपका जोर फायदेमंद हो सकता है। अधिक काम करने से आपका मन थका सकता है, जिससे चिंता, बेचैनी और तनाव हो सकता है, जो आपके घरेलू जीवन को प्रभावित कर सकता है। छात्रों को सिखाया जाता है कि वे अपनी पढ़ाई में कल्पना करने से बचें और इसके बजाय ध्यान और समर्पण के साथ अध्ययन करें।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज, आप असंतुष्ट हो सकते हैं, और आपके आस-पास के लोग आपके साथ सहयोग करने से इनकार कर सकते हैं; फिर भी, आपको धैर्य रखना चाहिए। आपको किसी भी अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले दस्तावेजों का सावधानीपूर्वक अध्ययन करना चाहिए। अनावश्यक वस्तुओं पर नया निवेश करना आपके लिए एक बाधा हो सकता है। छात्रों को अपने विषयों को धैर्यपूर्वक पढ़ने की सलाह दी जाती है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज, आप अधिक उत्सुक और केंद्रित हो सकते हैं, जिससे आप पहले से स्थगित परियोजनाओं को अधिक तेज़ी से पूरा कर सकते हैं। आपके अधीनस्थ एक नई पहल शुरू करने में आपकी सहायता कर सकते हैं जो निकट भविष्य में लाभ पैदा करेगी। पारिवारिक कठिनाइयों के कारण आपको कुछ छोटी यात्राओं की उम्मीद करनी चाहिए। नौकरी तलाशने वाले को नौकरी के संबंध में कोई अच्छी खबर मिल सकती है।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आप पारिवारिक मामलों में व्यस्त रह सकते हैं। आप कुछ महत्वपूर्ण घरेलू निर्णय ले सकते हैं। आपको व्यक्तिगत बातों पर बहस करने से बचना चाहिए। आपके अहंकार में घरेलू शांति को बाधित करने की क्षमता है। किसी व्यवसाय में निवेश करने से पहले, आपको अपने अंतर्ज्ञान को सुनना चाहिए।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज, आपकी आंतरिक शक्ति आपको कुछ नए रोजगार आविष्कार शुरू करने में मदद कर सकती है। निकट भविष्य में आपको अपने पेरेंटिंग व्यवसाय में एक बड़ा ऑर्डर मिलने की संभावना है, जिससे व्यवसाय के विकास को बढ़ावा मिलेगा। काम पर नए कर्तव्य आपको व्यस्त रख सकते हैं, जबकि नौकरी चाहने वालों को एक अच्छा रोजगार मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ बेहतर समझ पारिवारिक शांति बनाए रखने में मदद कर सकती है।

यह भी पढ़ें:

मेष राशि का वर्षफल 2024वृष राशि का वर्षफल 2024
मिथुन राशि का वर्षफल 2024 कर्क राशि का वर्षफल 2024
सिंह राशि का वर्षफल 2024 कन्या राशि का वर्षफल 2024
तुला राशि का वर्षफल 2024वृश्चिक राशि का वर्षफल 2024
धनु राशि का वर्षफल 2024
मकर राशि का वर्षफल 2024मीन राशि का वर्षफल 2024
कुंभ राशि का वर्षफल 2024
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो