scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Aaj Ka Rashifal 26 June 2024: आज कुंभ राशि में बन रहा शनि और चंद्रमा का अशुभ योग, इन 4 राशि वालों को होगी धनहानि, जानिए दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal 26 June 2024: वैदिक पंचांंग के अनुसार आज शनि और चंद्रमा का अशुभ योग बन रहा है, जिससे कुछ राशियों को धनहानि हो सकती है...
Written by: Pandit Jagannath Guruji | Edited By: Astro Aditya Gaur
नई दिल्ली | Updated: June 25, 2024 13:53 IST
aaj ka rashifal 26 june 2024  आज कुंभ राशि में बन रहा शनि और चंद्रमा का अशुभ योग  इन 4 राशि वालों को होगी धनहानि  जानिए दैनिक राशिफल
Aaj Ka Rashifal 26 Jiune 2024: आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 26 June 2024: पंचांग के मुताबिक आज आषाढ़ माह के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि रात 08 बजकर 55 मिनट तक रहेगी। वहीं इसके बाद षष्ठी तिथि शुरू हो जाएगी। वहीं आज पञ्चक, विडाल योग है। वहीं आज शनि और चंद्रमा का कुंभ में अशुभ संयोग बन रहा है। जिससे कुछ राशियों को धनहानि हो सकती है और नौकरीपेशा लोगों को कार्यस्थल पर कुछ परेशानियों का सामना कर सकते हैं। जानें 12 राशियों का आज का राशिफल…

Advertisement

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज आपको घरेलू और आर्थिक मोर्चे पर कई अहम बदलाव देखने को मिलेंगे। पैसों से जुड़ा कोई अहम फैसला आपको लेना पड़ सकता है। रणनीतिक रूप से सोचें और यदि आवश्यक हो तो मदद मांगने में संकोच न करें।

Advertisement

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मुश्किलों भरा हो सकता है। अचानक आए खर्च के कारण आपका बजट बिगड़ सकता है। विलासिता की अनावश्यक चीज़ों पर ख़र्च करने से बचें। स्कूल और ऑफिस में ख़राब प्रदर्शन आपके भविष्य को ख़तरे में डाल सकता है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन भाग्यशाली है। रिश्ते के मोर्चे पर आप अपने जीवन में कुछ नया शुरू कर सकते हैं। यदि आपके जीवन में पहले से ही कोई है, तो बड़ों का आशीर्वाद मांगने का यह अच्छा समय है।

Advertisement

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन कठिन रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को अपना काम दूसरों पर भरोसा करने से बचना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से आपको अपने बॉस के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है। यदि आपका व्यवसाय साझेदारी वाला है तो चीजों को पारदर्शी रखकर आगे बढ़ना बेहतर रहेगा। इसके अलावा आपको अपने स्वास्थ्य पर भी विशेष ध्यान देना चाहिए।

Advertisement

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। दिन की शुरुआत किसी महत्वपूर्ण सौदे के संपन्न होने या संपत्ति से जुड़े मामलों में सही निर्णय के साथ हो सकती है। परीक्षा या प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए भी यह अच्छा समय है क्योंकि उनकी कड़ी मेहनत का उचित परिणाम मिलेगा।

कन्या दैनिक राशिफल (Kanya Daily Horoscope)

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। दिन की शुरुआत में आपको करियर में आगे बढ़ने के कई सुनहरे मौके मिल सकते हैं। अधिक काम के कारण आपको अपने लक्ष्य हासिल करने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी और परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे।

तुला दैनिक राशिफल ( Libra Daily Horoscope)

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत भाग्यशाली रहेगा। यह प्यार का दिन है. यदि आप यही चाहते हैं तो आपका परिवार प्रेम विवाह के लिए सहमत हो सकता है। इससे ज्यादा ख़ुशी आपको क्या मिल सकती है? पैसों के मामले में दिन अच्छा रहेगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। ऑफिस में आपके काम की सराहना होगी और आपको वेतन वृद्धि या प्रमोशन भी मिल सकता है। यदि आप अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो यह एक शुभ दिन है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आपकी आमदनी बढ़ेगी. आपके घरेलू जीवन में भी कई अच्छे बदलाव हो सकते हैं। नौकरी चाहने वालों को उनकी पसंद की नौकरी मिल सकती है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन कठिन हो सकता है। आपको अपनी शिक्षा, व्यवसाय या करियर में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। विद्यार्थी पढ़ाई से भटक सकते हैं और गलत संगत में अपना कीमती समय बर्बाद कर सकते हैं। हालाँकि पारिवारिक रिश्ते मजबूत रहेंगे।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि वालों के लिए दिन की शुरुआत बेहद भाग्यशाली रहेगी। आपको अपने प्रेम जीवन में शुभ समाचार मिल सकता है। शादीशुदा जोड़ों के बीच रिश्ता भी मजबूत होगा। आपके करियर में अस्थायी मंदी आ सकती है लेकिन यह जल्द ही सुलझ जाएगी।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। कोई अधूरा कागजी काम पूरा होगा। कार्यस्थल पर भी आपके प्रदर्शन की सराहना होगी। आपमें से कुछ लोगों को व्यवसाय के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है।

यह भी पढ़ें:

मेष राशि का वर्षफल 2024वृष राशि का वर्षफल 2024
मिथुन राशि का वर्षफल 2024 कर्क राशि का वर्षफल 2024
सिंह राशि का वर्षफल 2024 कन्या राशि का वर्षफल 2024
तुला राशि का वर्षफल 2024वृश्चिक राशि का वर्षफल 2024
धनु राशि का वर्षफल 2024
मकर राशि का वर्षफल 2024मीन राशि का वर्षफल 2024
कुंभ राशि का वर्षफल 2024
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो