scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Aaj Ka Rashifal 19 June 2024: अमृत सिद्धि के साथ सर्वार्थ सिद्धि योग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत, जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 19 June 2024: पंडित जगन्नाथ गुरुजी के अनुसार, आज कई शुभ योग बन रहे हैं। ऐसे में कुछ राशि के जातकों को खूब लाभ मिल सकता है।
Written by: Shivani Singh | Edited By: Shivani Singh
नई दिल्ली | Updated: June 18, 2024 16:52 IST
aaj ka rashifal 19 june 2024  अमृत सिद्धि के साथ सर्वार्थ सिद्धि योग  इन राशियों की चमकेगी किस्मत  जानें आज का राशिफल
Aaj Ka Rashifal 19 June 2024: आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 19 June 2024: ज्येष्ठ माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि के साथ बुधवार का दिन है। पंचांग के अनुसार, द्वादशी तिथि सुबह 7 बजकर 28 मिनट तक रहने वाली है। इसके बाद त्रयोदशी तिथि लग जाएगी। इसके साथ ही आज द्धि योग के साथ सर्वार्थ सिद्धि और अमृत सिद्धि योग बन रहा है। पंडित जगन्नाथ गुरुजी से जानें राशि के अनुसार कैसा बीतेगा आज का दिन…

Advertisement

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

कल रात आपने एक सपना देखा था जो आपको आज जागने पर परेशान कर सकता है। आपसे प्रत्येक विवरण को याद रखने की अपेक्षा नहीं की जाती है; इसके बजाय, जो भी विवरण आपके पास उपलब्ध हैं, उनका विश्लेषण करने की कोशिश करें। जब कोई आपको बाद में याद दिलाए तो आपको पूरी घटना याद आ सकती है।

Advertisement

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज बहुत कुछ नहीं सोचें; अगर आप ऐसा करते हैं तो आप बहुत कुछ खो देंगे। जब आप बातों को सहजता से लें और निष्पक्षता से सोचें, तो आप बाहरी सहायता ले सकते हैं। आज आराम करो, तरोताज़ा हो जाओ और खुश हो जाओ।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज, दूसरों से सलाह और मदद मांगने में बिल्कुल भी हिचकिचाने की जरूरत नहीं है। आप अपने विचारों और स्वतंत्रता पर बहुत गर्व करते हैं और आम तौर पर आपके आसपास के लोगों से मदद मांगते हैं। किंतु आज आप इसके विपरीत भी कर सकते हैं।

Advertisement

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आप अपने पार्टनर से पर्याप्त ध्यान नहीं मिलने से प्रभावित हो सकते हैं। आप आहत महसूस कर सकते हैं, लेकिन आपको यह समझना होगा कि आज उनकी कुछ अन्य आवश्यकताएँ भी हो सकती हैं और उन्हें इस पर समय देने की ज़रूरत है।

Advertisement

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आपके घर पर एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम होने वाला है, जिसमें बहुत से मेहमान और प्रतिष्ठित लोग आने वाले हैं। आपको एक पार्टी की मेजबानी करनी होगी, इसलिए अपने सार्वजनिक बोलने के कौशल पर काम करें और मेहमानों को हर संभव तरीके से खुश करने की कोशिश करें।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज आपको परिवार सहित किसी सामाजिक समारोह में आमंत्रित किया जा सकता है। यह भी आपको कुछ अच्छे नेटवर्क बनाने का अवसर देगा और कुछ पुराने दोस्तों से मिलने का अवसर देगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

इस दिन अपने दोस्तों और परिवार के साथ खुशी मनाएं। पुराने दोस्तों को देखना और उनके साथ बिताए अच्छे दिनों को याद करना बहुत अच्छा होगा। कुछ अच्छी बातचीत में शामिल होकर आज एक अच्छा नेटवर्क बना सकते हैं।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आप एक बहुत करीबी व्यक्ति से संदेश की उम्मीद कर रहे हैं, और देरी से आप चिंतित हो सकते हैं। क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि आपके मित्र की स्थिति क्या है, आप स्वयं संदेश भेजें।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आपको लंबे समय से बकाया कोई धन मिलने वाला है, इसलिए आप अपनी वित्तीय स्थिति को लेकर थोड़ा चिंतित हो सकते हैं। कोई काम बहुत समय से लटका हुआ है, इसलिए धन फंसा हुआ है। कुल मिलाकर स्थिति कठिन है, लेकिन धैर्य रखना आपका एकमात्र विकल्प है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आप अपने अच्छे पुराने दोस्तों के साथ बाहर जाना चाहते हैं, लेकिन घर के काम और अन्य जरूरी काम आपको रोक सकते हैं। यद्यपि, आप अपनी योजना पर आगे बढ़ सकते हैं यदि आप दोपहर तक अपने कार्यों को जल्दी पूरा कर लेते हैं।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

यदि आप एक छात्र हैं और अभी भी अपने करियर के बारे में स्पष्ट नहीं हैं और अपने जीवन में क्या करना चाहते हैं, तो आप इस लेख को पढ़ें। इसे खोजें और अपने विकल्पों पर सावधानी से विचार करें। विशेषज्ञ परामर्शदाता की मदद लें और उसके अनुसार अपनी धारा चुनें।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आपको समय का कुशलतापूर्वक उपयोग करना होगा और अपने लक्ष्यों को समय सीमा के भीतर पूरा करना होगा। यह स्वीकार करना चाहिए कि आपके जीवन में इस समय काफी भ्रम है, लेकिन आपको इससे धैर्यपूर्वक निपटना होगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो