होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

Aaj Ka Rashifal 03 July 2024: बना सर्वार्थ सिद्धि योग, सिंह सहित इन राशियों को होगा आकस्मिक धन लाभ, जानें दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal 03 July 2024: आज का दिन कई राशियों के जीवन में सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। लंबे समय से रुके काम पूरे होने के साथ आय के नए स्त्रोत खुलेंगे। जानें आज का राशिफल
Written by: Pandit Jagannath Guruji | Edited By: Shivani Singh
नई दिल्ली | Updated: July 02, 2024 14:25 IST
Aaj Ka Rashifal: आज का राशिफल 3 जुलाई 2024
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 03 July 2024: आषाढ़ माह के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि के साथ बुधवार का दिन है। पंचांग के अनुसार, द्वादशी तिथि सुबह 7 बजकर 10 मिनट तक है। इसके बाद त्रयोदशी तिथि आरंभ हो जाएगी। इसके साथ ही आज रोहिणी नक्षत्र के साथ सर्वार्थ सिद्धि योग, शुल और गण्डयोग बन रहा है। इसके अलावा आज आषाढ़ माह पा बुध प्रदोष व्रत रखा रहा है। पंडित जगन्नाथ गुरुजी के अनुसार आज का दिन कई राशि के जातकों के जीवन में सकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। जानें मेष से लेकर मीन राशि तक के जातकों का दैनिक राशिफल…

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज आप अपने निर्णय लेने के कौशल के कारण प्रसिद्धि प्राप्त करेंगे। आप तर्क के बजाय अपनी भावनाओं और अंतर्ज्ञान के आधार पर त्वरित निर्णय लेते हैं, लेकिन जब पैसे की बात आती है तो वे सही साबित होंगे। आज कोई भी निर्णय लेते समय बड़ों की सलाह अवश्य लें।

Advertisement

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आपमें से जो लोग संपत्ति की बातचीत के अंतिम चरण में हैं, उन्हें लाभदायक समझौता करने के लिए किसी विशेषज्ञ या बड़ों की सलाह लेनी चाहिए, क्योंकि गुमराह होने का थोड़ा खतरा है। यहां तक ​​कि ग्रामीण इलाकों या नजदीकी सुंदर स्थान की एक छोटी यात्रा भी आपकी इंद्रियों को पुनर्जीवित करने में मदद कर सकती है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

कोई मित्र आज आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी दे सकता है। उनका विश्वास बनाए रखें और रहस्य बरकरार रखें। आप अपने सपनों की संपत्ति या घर खरीदने की योजना को अंतिम रूप दे सकते हैं, जिससे आने वाले दिनों में आपकी किस्मत में वृद्धि होगी।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आप चरित्र के अच्छे निर्णायक हैं और अधिकांश लोगों की तुलना में चीजों को बेहतर ढंग से समझ सकते हैं। आज आपका यह व्यवहार किसी खास पर गहरा प्रभाव डालेगा। नए रिश्तों के लिए खुले रहें और जो आपका दिल चाहता है उसे करने से पीछे न हटें।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज धन और व्यक्तिगत दोनों मामलों में बड़ी प्रगति के संकेत हैं, लेकिन भौतिक लाभ की चाह में आपको अपने परिवार की अनदेखी नहीं करनी चाहिए। आज आपको आध्यात्मिकता का भी अनुभव होगा और आंतरिक उपचार की ओर आकर्षित हो सकते हैं।

कन्या दैनिक राशिफल (Kanya Daily Horoscope)

आज आपको हर काम में सफलता मिलेगी! आप अपने लेखन और भाषण कौशल को बढ़ा सकते हैं, क्योंकि ये भविष्य में बहुत उपयोगी होंगे। उन लोगों से जुड़ें जिनका आप पर सकारात्मक प्रभाव है।

तुला दैनिक राशिफल ( Libra Daily Horoscope)

आज आपको अपनी मेहनत का फल मिलेगा। आपको वरिष्ठों से सम्मान और पहचान मिल सकती है और प्रोत्साहन या बोनस के रूप में पुरस्कृत भी किया जा सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। काम और निजी जीवन में संतुलन बनाने की कोशिश करें।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि आज आपको परेशानी महसूस हो सकती है। अपनी कल्पना को अपनाएं और रचनात्मकता को प्रवाहित होने दें। कभी-कभी, आपको कला को अभिव्यक्ति के माध्यम के रूप में उपयोग करने की आवश्यकता होती है। अपनी ऊर्जा को शौक में लगाएं और खुद के साथ समय बिताएं।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

व्यावसायिक या व्यावसायिक कारणों से छोटी छुट्टियाँ लेने का यह एक उत्कृष्ट समय है। छात्रों से अच्छे शैक्षणिक परिणाम मिलने की उम्मीद है, और वे उम्मीदों से बेहतर प्रदर्शन भी कर सकते हैं। आपमें से कुछ लोगों को आज कानूनी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

बोलने से पहले अपने शब्दों पर ध्यान रखें। आज आपके कठोर शब्द और अपमानजनक लहजा आपके किसी करीबी को ठेस पहुंचा सकता है। कार्यस्थल पर भी अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें, क्योंकि गैर-पेशेवर व्यवहार बड़ी समस्या का कारण बन सकता है।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

यह दिन आपके लिए बहुत अच्छा है. आप कुछ नया शुरू कर सकते हैं, कोई ऐसा प्रोजेक्ट पूरा कर सकते हैं जिसमें बहुत समय लगता है या कोई ऐसा काम निपटा सकते हैं जिसे आप टालते आ रहे हैं। शाम मनोरंजन से भरपूर हो सकती है। आराम करें और दोस्तों और परिवार के साथ आनंद लें।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

छात्रों को शैक्षणिक रूप से उत्कृष्टता प्राप्त होने की संभावना है। किसी बुजुर्ग या विशेषज्ञ की सहायता से, आप में से कुछ लोग सर्वोत्तम संभव शर्तों पर संपत्ति सौदा पूरा करने में सक्षम हो सकते हैं। छोटे-छोटे कदम उठाएँ जिसके परिणामस्वरूप बड़ी जीत होग

Advertisement
Tags :
Aaj Ka Rashifalhoroscopereligion news
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement