scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Aaj Ka Rashifal 02 July 2024: आज बन रहा है त्रिपुष्कर योग, इन 4 राशि वालों को करियर और कारोबार में मिलेगी शुभ सूचना, जानिए दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal 02 July 2024: वैदिक पंचांंग के अनुसार आज त्रिपुष्कर योग बन रहा है, जिससे कुछ राशियों को आकस्मिक धनलाभ हो सकता है...
Written by: Pandit Jagannath Guruji | Edited By: Astro Aditya Gaur
नई दिल्ली | Updated: July 01, 2024 17:04 IST
aaj ka rashifal 02 july 2024  आज बन रहा है त्रिपुष्कर योग  इन 4 राशि वालों को करियर और कारोबार में मिलेगी शुभ सूचना  जानिए दैनिक राशिफल
Aaj Ka Rashifal 02 July 2024: आज का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 02 July 2024: पंचांग के मुताबिक आज आषाढ़ माह के कृष्ण पक्ष की एदादशी तिथि सुबह 08 बजकर 42 मिनट तक रहेगी। वहीं इसके बाद द्वादशी तिथि शुरू हो जाएगी।  वहीं आज मासिक कार्तिगाई, योगिनी एकादशी, त्रिपुष्कर योग, सर्वार्थ सिद्धि योग, विडाल योग है। साथ ही कुछ राशियों को अटका हुआ पैसा मिल सकता है। साथ ही कुछ राशियों के जातकों आज वाहन और प्रापर्टी की प्राप्ति हो सकती है।  जानें 12 राशियों का आज का राशिफल…

Advertisement

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि वाले आज साहसी और नई चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रह सकते हैं। इस ऊर्जा को अपनाएं और अवसरों का लाभ उठाएं। नई योजना या व्यक्तिगत लक्ष्य शुरू करने का यह अच्छा समय है। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा रखें और धीरे-धीरे सफलता की ओर बढ़ें।

Advertisement

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

वृषभ, आज आप खरीदारी करने या खुद को गैजेट्स से खुश करने के बारे में सोच रहे होंगे। अपने अंतर्मन से जुड़ने के लिए कुछ समय निकालें और दोस्तों या अपने साथी के साथ बाहर घूमने की योजना बनाएं। यह आत्मनिरीक्षण करने और मानसिक शांति प्राप्त करने की दिशा में काम करने का एक अच्छा दिन है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज मिथुन राशि वालों के लिए संचार बहुत महत्वपूर्ण है। आप पाएंगे कि आपके सामाजिक कौशल में सुधार हुआ है, जिससे आपके लिए जुड़ना और अपने विचारों को व्यक्त करना आसान हो गया है। नए रिश्ते बनाने और उत्पादक बातचीत में शामिल होने की इस क्षमता का लाभ उठाएं।

Advertisement

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि, आज आपकी सुरक्षा सबसे अहम है। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने के लिए कुछ समय निकालें और उन चीजों को शामिल करें जो आपको खुशी और खुशी देती हैं। अपने शरीर के संकेतों पर ध्यान दें और अपनी भलाई को प्राथमिकता दें। व्यावसायिक मोर्चे पर आपका दिन अच्छा रहेगा।

Advertisement

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

सिंह राशि, आज का दिन कार्यस्थल पर नेतृत्व करने और अपनी स्थिति बनाए रखने का है। आपका साथी आज हर तरह से आपका सबसे बड़ा सहारा बनेगा। उन्हें प्यार का एहसास कराएं और अपने रिश्ते को मजबूत बनाना चाहते हैं।

कन्या दैनिक राशिफल (Kanya Daily Horoscope)

कन्या राशि वालों के लिए आज सामाजिक संपर्क आपकी महाशक्ति होंगे। नए लोगों से जुड़ने और अपने व्यावसायिक संबंधों को बढ़ाने के प्रयास करें। सम्मेलनों या सेमिनारों में भाग लेना आपके व्यवसाय को बढ़ाने में बहुत मददगार होगा।

तुला दैनिक राशिफल ( Libra Daily Horoscope)

तुला राशि वालों के लिए आज अपने जीवन के हर हिस्से में बदलाव करने का बहुत अच्छा दिन है। अपने रिश्तों में समझौता और संतुलन बहाल करने का प्रयास करें। कार्यस्थल पर अपने कौशल को सुधारने पर भी काम करें, इससे आपको पहचान और सराहना मिलेगी।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि आज आपका मन ऊंचा रहेगा, जिससे आपको ज्ञान की भूख महसूस होगी। आज अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और खुलकर अपने मन की बात कहें। यह अनुसंधान, जांच और गहन ज्ञान पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक अच्छा दिन है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि आज आपको प्रगाढ़ प्रेम का अनुभव होगा। अपने दिल की इच्छाओं को खोजें और उन्हें जीवंत बनाने के लिए प्रयास करें। शौक के लिए समय निकालें और खुद को रचनात्मक बनाए रखने के लिए एक नया अतीत शुरू करें।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

मकर, आज का दिन अपनी महत्वाकांक्षाओं और दीर्घकालिक लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने का है। आपका अनुशासित स्वभाव और व्यावहारिक मानसिकता आपको सफलता की ओर ले जाएगी। अपने सपनों को साकार करने और अपने भविष्य को मजबूत करने के लिए कार्रवाई करें।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि, आपमें कुछ अलग करने और समाज से जुड़ने की प्रबल इच्छा हो सकती है। जब आपकी मानवतावादी भावना अपने चरम पर होगी, तो आप सामाजिक कार्यों की ओर आकर्षित होंगे। आज दान-पुण्य में संलग्न रहें और किसी अच्छे कार्य के लिए दान करें।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन, आज का दिन आत्म-अभिव्यक्ति और आत्म-विकास का है। अपने भीतर की ओर देखने के लिए कुछ समय अकेले बिताएं। ऐसी गतिविधियों में संलग्न रहें जो आपकी आत्मा को शुद्ध करती हैं, जैसे योग, ध्यान या कलात्मक अभिव्यक्ति। अपने मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

यह भी पढ़ें:

मेष राशि का वर्षफल 2024वृष राशि का वर्षफल 2024
मिथुन राशि का वर्षफल 2024 कर्क राशि का वर्षफल 2024
सिंह राशि का वर्षफल 2024 कन्या राशि का वर्षफल 2024
तुला राशि का वर्षफल 2024वृश्चिक राशि का वर्षफल 2024
धनु राशि का वर्षफल 2024
मकर राशि का वर्षफल 2024मीन राशि का वर्षफल 2024
कुंभ राशि का वर्षफल 2024
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो