scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Aaj Ka Rashifal 01 July 2024: आज बन रहा महालक्ष्मी राजयोग, इन 4 राशि वालों को आकस्मिक धनलाभ के साथ वाहन- संपत्ति खरीदने के योग, जानिए दैनिक राशिफल 

Aaj Ka Rashifal 01 July 2024: वैदिक पंचांंग के अनुसार आज चंद्रमा और मंगल ग्रह की युति से महालक्ष्मी राजयोग का निर्माण हो रहा है। जिससे कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है...
Written by: Pandit Jagannath Guruji | Edited By: Astro Aditya Gaur
नई दिल्ली | Updated: June 30, 2024 13:56 IST
aaj ka rashifal 01 july 2024  आज बन रहा महालक्ष्मी राजयोग  इन 4 राशि वालों को आकस्मिक धनलाभ के साथ वाहन  संपत्ति खरीदने के योग  जानिए दैनिक राशिफल 
Aaj Ka Rashifal 01 July 2024: आज का राशिफल-
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 01 July 2024: पंचांग के मुताबिक आज आषाढ़ माह के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि सुबह 10 बजकर 26 मिनट तक रहेगी। वहीं इसके बाद एकादशी तिथि शुरू हो जाएगी। वहीं आज  भद्रा, गण्ड मूल, विडाल योग है। साथ ही आज चंद्रमा और मंगल ग्रह की युति से महालक्ष्मी राजयोग का निर्माण हो रहा है। जिससे कुछ राशियों को व्यापार में अच्छा धनलाभ हो सकता है। साथ ही कुछ राशियों के जातकों आज वाहन और प्रापर्टी की प्राप्ति हो सकती है।  जानें 12 राशियों का आज का राशिफल…

Advertisement

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन व्यस्तता भरा रहेगा। हो सकता है कि आप छोटी-छोटी बातों पर अपने दोस्तों से सहमत न हों, लेकिन आप उनके साथ समय बिताना पसंद करेंगे। कार्यस्थल पर सभी लंबित कार्यों को पूरा करने का प्रयास करें। आज का दिन धन और आराम से भरा रहेगा।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आपको अपना संयम बनाए रखना होगा। यह मेलजोल और लोगों से मिलने-जुलने से भरा दिन है। दोपहर में आप किसी के प्रति आकर्षित हो सकते हैं और रिश्ता हमेशा के लिए खूबसूरत बन सकता है। यदि ऐसा होता है, तो यह रिश्ता विवाह में बदल सकता है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आपको स्थिति के बारे में चिंता करने के बजाय अपनी छवि और समाज में अपनी स्थिति पर ध्यान देना चाहिए। आज खुदरा व्यापारियों को अपने मुनाफे में अभूतपूर्व वृद्धि देखने को मिलेगी। आपके पिछले सभी प्रयास सफल होंगे। घरेलू जीवन पर अधिक ध्यान दें।

Advertisement

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज कई चीज़ों को लेकर आपकी मानसिकता बदल सकती है। लोगों के साथ सार्थक बातचीत करने से आपको जीवन के प्रति एक नया दृष्टिकोण मिलेगा। खुद पर पैसा खर्च करें और खुद की देखभाल में लग जाएं।

Advertisement

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आप काम में निष्ठा और उद्देश्य से परिपूर्ण रहेंगे। लेकिन आपको अपने परिवार और दोस्तों के साथ भी एक अद्भुत समय का अनुभव मिलेगा, इसलिए इस शाम का इंतज़ार करने लायक है। अपनी ऊर्जा को सार्थक लक्ष्यों की ओर निर्देशित करें।

कन्या दैनिक राशिफल (Kanya Daily Horoscope)

आज आप लगातार सफलता न मिलने को लेकर चिंतित रह सकते हैं। अपना रास्ता तय करने में मदद लेने के लिए अनुभवी पेशेवरों और परिवार के बुजुर्गों से बात करें। आश्वस्त रहें और छोटी-मोटी असफलताओं से खुद को हतोत्साहित न होने दें।

तुला दैनिक राशिफल ( Libra Daily Horoscope)

यह वह दिन है जब आप अपने जीवन पर नियंत्रण रखना शुरू कर देंगे। व्यावसायिक विकास और संपर्कों के लिए अपने समाज में शामिल होने के लिए तत्पर रहें। जो लोग कोई नया उद्यम शुरू करना चाहते हैं, आज भाग्य उनके पक्ष में है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

कार्यस्थल पर नए कार्यों की एक शृंखला आपको दिन भर व्यस्त रख सकती है। आप एक ही समय में बहुत सी चीज़ों से उत्पन्न होने वाले भ्रम और अराजकता को नियंत्रित करने में असहाय हो सकते हैं। हालाँकि, ब्रेक लें और एक समय में एक ही काम पूरा करें।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आपको अपने पार्टनर की भावनाओं को सुनना चाहिए और उनका साथ देना चाहिए। आपका समय और उपस्थिति ही वह सब है जिसकी उन्हें आवश्यकता है। केवल आप दोनों के लिए एक सप्ताहांत यात्रा की योजना बनाने का प्रयास करें, ताकि आप बेहतर बंधन में बंध सकें और अपने रिश्ते को मजबूत बना सकें।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन सकारात्मक भावनाओं के साथ जागने का है जो आपको अपने आस-पास होने वाली हर चीज़ को सही करने के लिए प्रेरित करती है। अपने आंतरिक उपचार पर ध्यान केंद्रित करें और शांति प्राप्त करने के लिए ध्यान का अभ्यास करें।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

अगर आज आपके रास्ते में कुछ बाधाएँ आती हैं तो निराश न हों; आप किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार और सक्षम हैं। अपनी क्षमताओं पर काम करें और नए कौशल सीखें ताकि आप अधिक शिक्षित हो सकें।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए अब आवेदन शुरू करने का समय आ गया है। आपमें से कुछ को दिलचस्प फ्रीलांसिंग परियोजनाएँ मिल सकती हैं। संपत्ति या वाहन खरीदने के लिए यह एक अच्छा दिन है।

यह भी पढ़ें:

मेष राशि का वर्षफल 2024वृष राशि का वर्षफल 2024
मिथुन राशि का वर्षफल 2024 कर्क राशि का वर्षफल 2024
सिंह राशि का वर्षफल 2024 कन्या राशि का वर्षफल 2024
तुला राशि का वर्षफल 2024वृश्चिक राशि का वर्षफल 2024
धनु राशि का वर्षफल 2024
मकर राशि का वर्षफल 2024मीन राशि का वर्षफल 2024
कुंभ राशि का वर्षफल 2024
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो