scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

गुरुग्राम के Global Foyer Mall में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद

Global Foyer Mall गुरुग्राम के सेक्टर 43 में गोल्फ रोड पर स्थित है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Nitesh Dubey
Updated: October 01, 2022 11:19 IST
गुरुग्राम के global foyer mall में लगी भीषण आग  फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद
गुड़गांव के मॉल में आग (फ़ोटो सोर्स: @Ani)
Advertisement

गुरुग्राम के ग्लोबल फोयर मॉल में भीषण आग लग गई है। मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौजूद हैं। यह मॉल गोल्फ कोर्स रोड पर स्थित है। प्रशासन आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत कर रहा है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आग मॉल की पहली और दूसरी मंजिल पर सुबह करीब 4 बजे लगी। मॉल से धुआं निकलता देखा गया और मौके पर मौजूद दमकल की गाड़ियों ने दो सुरक्षा गार्डों को बचाया, जो छठी मंजिल पर फंसे हुए थे। मॉल के अंदर स्थित दो कार के शोरूम में भी धुआं फैल गया, लेकिन वाहनों को कोई नुकसान नहीं हुआ। वहीं इस घटना में किसी को भी कोई चोट नहीं आई और सभी सुरक्षित हैं।

Advertisement

आग लगने के कारण मॉल के कुछ शीशे भी टूट गए। आग पर काबू पाने के लिए दमकल कर्मियों को तुरंत लगाया गया। अधिकारियों ने बताया कि आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन यह पहली मंजिल पर शार्ट-सर्किट के कारण हो सकता है।

बता दें कि दो हफ्ते पहले गुरुग्राम के सेक्टर-81 स्थित एक फर्नीचर मार्केट में आग लगने से दुकानें जलकर राख हो गई थी। आग की लपटें दूर-दूर तक के सोसायटी से दिख रही थी। करीब पांच घंटे के मशक्कत के बाद दमकल की सात गाड़ियों ने इस आग पर काबू पाया गया था। यह घटना सिकंदरपुर गांव के पास हुई थी।

Advertisement

हिमाचल में ट्रक कार पर पलटी, तीन की मौत

वहीं हिमाचल प्रदेश के ठियोग शिमला मार्ग पर सेब से भरी ट्रक कार पर पलट गई। कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं ट्रक ड्राइवर को भी चोट आई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं इस दुर्घटना पर हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने भी दुख जताया है।

Advertisement

सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "ठियोग-शिमला मार्ग पर सड़क हादसे में तीन लोगों की मृत्यु वाली खबर अत्यंत दुःखद है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति व शोकग्रस्त परिवारजनों को संबल प्रदान करें। घायलों को स्वास्थ्य लाभ शीघ्र प्राप्त हो, ईश्वर से यही प्रार्थना है।"

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो