scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

हरियाणाः पिहोवा में पहली बार अपनी ससुराल पहुंचे भगवंत मान, लोगों ने किया जोरदार स्वागत

भगवंत मान की पहली पत्नी का नाम इन्द्रप्रीत कौर मान है और वह अपने बच्चों के साथ अमेरिका में रहती हैं।
Written by: जनसत्ता ऑनलाइन | Edited By: Nitesh Dubey
Updated: July 16, 2022 16:22 IST
हरियाणाः पिहोवा में पहली बार अपनी ससुराल पहुंचे भगवंत मान  लोगों ने किया जोरदार स्वागत
गुरुप्रीत कौर के साथ भगवंत मान (Photo Credit- ANI)
Advertisement

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अपनी पत्नी गुरप्रीत कौर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद पहली बार अपनी ससुराल पहुंचे। भगवंत मान की ससुराल हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के पिहोवा में है। जब भगवंत मान अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल पहुंचे, उस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए लोग उमड़ पड़े। कई लोग अपने घरों के छतों से खड़े होकर भगवंत मान और गुरप्रीत कौर को देख रहे थें।

पिहोवा स्थित तिलक नगर कॉलोनी में भगवंत मान के आने के कारण कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी। भगवंत मान ने उनके स्वागत में मौजूद लोगों का हाथ उठाकर अभिवादन किया और विदाई के दौरान वह लोगों से गले मिले। उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर ने भी वहां मौजूद लोगों का हाथ उठाकर अभिवादन स्वीकार किया।

Advertisement

बता दें कि भगवंत मान और गुरप्रीत कौर की शादी 7 जुलाई को चंडीगढ़ में भगवंत मान के सरकारी निवास पर हुई थी। यह शादी काफी सादे समारोह में संपन्न हुई थी। इस शादी में सिर्फ परिवार और आम आदमी पार्टी के कुछ ही नेताओं को आमंत्रित किया गया था। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, उनकी पत्नी और बेटी भी समारोह में पहुंचे थें। वहीं आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी शादी में अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे।

पंजाब के आप प्रभारी राघव चड्ढा ने शादी की पूरी तैयारी का जिम्मा संभाल रखा था और वह भी पूरे समारोह के दौरान वहां मौजूद रहें। भगवंत मान की मां की भी यह इच्छा थी कि उनका बेटा एक बार फिर से अपना घर बसाये और अब जाकर उनकी इच्छा पूरी हुई।

Advertisement

बता दें कि भगवंत मान की पहली पत्नी से उनका 2015 में तलाक हो गया था। तलाक के बाद भगवंत मान ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से जानकारी दी थी कि वह राजनीति के लिए अपनी पत्नी से अलग हो रहे हैं। मान की पहली पत्नी का नाम इन्द्रप्रीत कौर मान है और वह अपने बच्चों के साथ अमेरिका में रहती हैं। उनकी एक बेटा और बेटी हैं। भगवंत मान के सीएम बनने पर इन्द्रप्रीत कौर मान ने उन्हें शुभकामनाएं दी थी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो