scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पति से अलग हुई महिला तो गुस्से से भड़का, दोस्तों के साथ मिलकर की बदसलूकी

महिला का अलग रह रहा पति पिछले डेढ़ साल से उसके और अपने चार बच्चों से अलग रहने से नाराज था उसने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर जिले के रामपुरा गांव से उसका अपहरण कर लिया था।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Mohammad Qasim
Updated: May 31, 2023 23:45 IST
पति से अलग हुई महिला तो गुस्से से भड़का  दोस्तों के साथ मिलकर की बदसलूकी
(प्रतीकात्मक तस्वीर)
Advertisement

गुजरात के दाहोद जिले में रविवार (28 मई) को एक महिला के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था। जब पीड़ित महिला को उसके पति ने कुछ लोगों के साथ मिलकर जबरन निर्वस्त्र किया और उसकी पिटाई की थी।

अब इस मामले से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने बुधवार (31 मई) को कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक और उसकी पत्नी अलग-अलग रहते हैं, वह इस ही बात को लेकर महिला से नाराज़ था।

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

महिला पिछले डेढ़ साल से अपने पति और बच्चों से अलग रह रही थी। उसका पति इस बात से नाराज था। महिला के पति ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर जिले के रामपुरा गांव से उसका अपहरण कर लिया। सुखसार पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि इसके बाद वे उसे मरगला गांव ले गए, जहां यह घटना हुई।

एक अधिकारी ने जानकारी दी कि आदिवासी समुदाय की महिला ने अपने पति और अपने चार बच्चों के साथ रहना बंद कर दिया था और मेहसाणा जिले के चनस्मा में एक व्यक्ति के साथ रह रही थी, जहां वे दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करते थे।

शादी में दोनों को किया गया था इनवाइट

अधिकारी ने आगे बताया कि पड़िता जिस व्यक्ति के साथ रहती थी उसकी मां ने उसे रामपुरा गांव में एक शादी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था। इस कार्यक्रम में पीड़िता से अलग रह रहे उसके पति को भी आमंत्रित किया गया था, जो कुछ लोगों के एक समूह के साथ वहां पहुंचा और महिला और उसके प्रेमी का अपहरण कर लिया और उन्हें मारगला गांव ले गया, जहां उसे निर्वस्त्र कर सार्वजनिक रूप से पीटा गया।

Advertisement

पुलिस ने जानकारी दी कि गांव के किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन पर इस घटना को रिकॉर्ड कर लिया था और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, उन्होंने कहा कि मामले की आगे की जांच चल रही है।

Advertisement

गुजरात में हुई अन्य घटना

गुजारत के सूरत के वडोदरा इलाके में 18 मई की रात को खौफनाक घटना सामने आई है। इस घटना में सूरत के एक शख्स को घरेलू विवाद के दौरान अपनी बेटी की बेरहमी से हत्या करने और पत्नी को घायल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। चौंकाने वाला सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर अब वायरल हो गया है। रामानुज के रूप में पहचाने जाने वाले हमलावर, सूरत में सत्य नगर सोसाइटी में किराए के अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहते थे,खबरों के मुताबिक, छत पर सो रही अपनी बेटी को लेकर रामानुज और उनकी पत्नी के बीच मामूली विवाद को लेकर यह हादसा हुआ था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो