scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Gujarat: डूबते लड़कों को बचाने के लिए समुद्र में कूदे BJP विधायक, तीन की बचाई जान

हीरा सोलंकी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे और युवकों को बचाने के लिए समुद्र में कूद गए।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: shruti srivastava
June 01, 2023 10:31 IST
gujarat  डूबते लड़कों को बचाने के लिए समुद्र में कूदे bjp विधायक  तीन की बचाई जान
भाजपा विधायक हीरा सोलंकी (Source- Heera Solanki Instagram)
Advertisement

गुजरात के राजुला से भाजपा विधायक हीरा सोलंकी ने बुधवार (31 मई) को पटवा गांव में समुद्र के पास तीन लड़कों को डूबने से बचा लिया। विधायक ने समुद्र में नहाने गए युवकों को बचाने के लिए गहरे पानी में छलांग लगा दी जिसके चलते तीन युवकों की जान बच गई। हालांकि, एक युवक की मौत हो गई।

हीरा सोलंकी ने तीन युवकों को डूबने से बचाया

मामला राजुला के पटवा गांव का है। जहां बुधवार दोपहर को चार युवक समुद्र की खाड़ी में नहाने गए थे। इस दौरान वह गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तुंरत इसकी सूचना राजुला से बीजेपी के विधायक हीरा सोलंकी को दी। विधायक सोलंकी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे और नाव की मदद से पानी में डूब रहे युवकों को बचाने के लिए समुद्र में कूद गए।

Advertisement

चौथे युवक की तलाश में दो घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन

विधायक ने घटनास्थल पर मौजूद लोगों की मदद से तीन युवकों को समय रहते पानी से सुरक्षित निकाल लिया। वहीं, उनमें से एक युवक की डूबने से मौत हो गई थी। युवक गहरे पानी में डूब गया था, उसको तलाशने के लिए 2 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। इसके बाद चौथे युवक का शव बरामद हुआ।

दरअसल कल्पेश शियाल, विजय गुजारिया, निकुल गुजारिया और जीवन गुजारिया पटवा गांव के पास बुधवार दोपहर समुद्र के किनारे नहाने के लिए गए थे। विधायक की सूझबूझ से तीन युवकों की समय रहते जान बच गई। वहीं जीवन गुजरिया नाम के लड़के की पानी में डूबने की वजह से मौत हो गई। भाजपा विधायक ने इन लड़कों को बचाने के लिए जिस तरह से अपना हाथ बढ़ाया और अपनी जान की परवाह किए बिना पानी में छलांग लगा दी उसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है।

बीजेपी विधायक ने 2018 में भी बचाई थी युवक की जान

भाजपा विधायक हीरा सोंलकी ने ऐसा कारनामा पहली बार नहीं किया है। इससे पहले भी साल 2018 में उन्होंने ठीक ऐसे ही पानी में डूबते हुए एक युवक को बचाया था। वहीं, आज भी उन्होंने अपनी परवाह किए बिना गहरे पानी में छलांग लगा दी और युवकों को सुरक्षित बचा लिया।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो