scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Zaheer Iqbal Net Worth: कौन हैं सोनाक्षी सिन्हा के पति ज़हीर इकबाल? जानें कितनी है धन-दौलत, सलमान खान से खास रिश्ता

Sonakshi Sinha Boyfriend Zaheer Iqbal Net Worth: सोनाक्षी सिन्हा के बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल की नेट वर्थ कितनी है? जानें कहां से करते हैं कमाई...
Written by: बिजनेस डेस्क | Edited By: Naina Gupta
Updated: June 24, 2024 16:08 IST
zaheer iqbal net worth  कौन हैं सोनाक्षी सिन्हा के पति ज़हीर इकबाल  जानें कितनी है धन दौलत  सलमान खान से खास रिश्ता
Sonakshi Sinha, Zaheer Iqbal Net Worth: सोनाक्षी सिन्हा के बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल कितने अमीर हैं?
Advertisement

Who is Zaheer Iqbal: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी 23 जून 2024 को अपने बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। ज़हीर और सोनाक्षी के अफेयर के चर्चे पिछले कई महीनों से हो रहे हैं।

लेकिन क्या आपको पता है कि 'दबंग', 'लुटेरा' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सोनाक्षी सिन्हा के पति ज़हीर इकबाल करते क्या हैं? संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में दमदार एक्टिंग करने वाली सोनाक्षी के पति ज़हीर कौन हैं? आपको बताते हैं कि सलमान खान से उनका क्या कनेक्शन है और साथ ही जानें नेट वर्थ…

Advertisement

Who is Zaheer Iqbal: आखिर कौन हैं ज़हीर इकबाल

दिलचस्प बात ये है कि सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में ब्लॉकबस्ट फिल्म 'दबंग' से अपना करियर शुरू किया था। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोड में सलमान खान थे। और जिनसे वो शादी कर रही हैं यानी ज़हीर इकबाल, उनका भी सलमान से बेहद करीबी नाता है। वह बिल्डर इकबाल रत्नासी के बेटे हैं। सलमान खान और ज़हीर के पिता इकबाल रत्नासी करीबी दोस्त रहे हैं। जहीर के पिता मुंबई के मशहूर ज्वेलर और बिजनेसमैन हैं।

PM Kisan Yojana 17th Installment 2024 Date: इस तारीख को देशभर के किसानों के खाते में आएंगे 2000 रुपये, जानें किसे मिलेगा यह फायदा

ज़हीर की छोटी बहन सेलिब्रिटी स्टायलिस्ट हैं जबकि छोटे भाई कंप्यूटर इंजीनियर हैं।

Advertisement

ज़हीर इकबाल ने साल 2019 में फिल्म 'नोटबुक' से डेब्यू किया था। इसके बाद सोनाक्षी और हुमा कुरैशी के साथ उन्होंने फिल्म 'XXL' में भी काम किया। अब तक ज़हीर ने दो फिल्मों में ही काम किया है और इस लिहाज से देखें तो उनका करियर बहुत ज्यादा बढ़िया नहीं रहा है। इसके अलावा साल 2014 में फिल्म 'जय हो' में सोहेल खान के साथ ज़हीर ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है।

Advertisement

PM Awas Yojana: पीएम आवास योजना 2024 के लिए ऐसे करें ऑनलाइन अप्लाई, कहीं भटकने की जरूरत नहीं, ये रहा तरीका

Zaheer Iqbal Net Worth

ज़हीर इकबाल ने मुंबई स्कॉटिश स्कूल से पढ़ाई की है। बता दें कि एक्टर रणबीर कपूर भी इसी स्कूल के छात्र रहे हैं और वो ज़हीर के सीनियर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 35 साल के ज़हीर इकबाल की कुल नेट वर्थ 2 करोड़ रुपये है। वहीं बात करें सोनाक्षी सिन्हा की नेट वर्थ की तो उनके पास 85 करोड़ रुपये की धन-दौलत है। खबरों के मुताबिक, जहीर इकबाल मॉडलिंग, विज्ञापन और फिल्मों से कमाई करते हैं।

जहीर इकबाल का असल नाम जहीर रत्नासी है। फिल्मों में आने के लिए उन्होंने अपने पिता का नाम साथ जोड़ा और ज़हीर इकबाल बन गए।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो