scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

YRKKH: OG रूही बिड़ला उर्फ प्रतीक्षा होनमुखे ने शो से निकाले जाने पर तोड़ी चुप्पी- मैंने अपना 110% दिया लेकिन...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार प्लस पर रात 9:30 बजे प्रसारित होता है।
Written by: Jyoti Jaiswal
March 28, 2024 15:46 IST
yrkkh  og रूही बिड़ला उर्फ प्रतीक्षा होनमुखे ने शो से निकाले जाने पर तोड़ी चुप्पी  मैंने अपना 110  दिया लेकिन
प्रतीक्षा होनमुखे (Photo: Pratiksha Honmukhe/Instagram)
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों सुर्खियों में है और वजह है शो के दो लीड स्टार्स को रातोंरात शो से बाहर करके उन्हें रिप्लेस कर दिया जाना। रूही बिड़ला का किरदार निभाने वाली प्रतीक्षा होनमुखे और अरमान पोद्दार का किरदार निभाने वाले शहजादा धामी को राजन शाही ने शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया। शो में अब रूही का किरदार गर्विता सधवानी निभाती हैं वहीं अरमान पोद्दार का रोल अब रोहित पुरोहित निभा रहे हैं। शो के दोनों सितारों ने अभी तक खुलकर इस बारे में बात नहीं की थी लेकिन अब प्रतीक्षा होनमुखे ने चुप्पी तोड़ी और इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट लिखकर अपना पक्ष रखा है। प्रतीक्षा ने कहा किउन्होंने हमेशा अपना 110 परसेंट देने की कोशिश की है लेकिन लोगों को इंसानियत का मतलब नहीं पता है।

Advertisement

प्रतीक्षा ने शो का बीटीएस वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ''रूही मेरे लिए सिर्फ एक किरदार नहीं थी, यह एक भावना थी!! मुझे अभी भी अपनी शूटिंग का पहला दिन याद है जो बिल्कुल भी आसान नहीं था.. मेरे लिए सब कुछ बहुत नया था.. मैंने कभी भी कैमरे का सामना नहीं किया था जीवन में पहले, लेकिन उस दिन मुझे कैमरे का सामना करने की ताकत और एक कलाकार की ताकत का एहसास हुआ..हालांकि मैं हेडलेस चिकन की तरह थी लेकिन फिर भी मैंने अपना 110% देने की कोशिश की.. और यह पता लगाने की कोशिश की कि क्या करना चाहिए। मैं रूही को सहजता और खूबसूरती से निभाने की लिए कोशिश करती रही।''

Advertisement

TMKOC: केस हारने के बाद भी असित मोदी नहीं दे रहे जेनिफर मिस्त्री को मुआवजा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

इस यात्रा के दौरान कुछ अच्छे और बुरे लोगों से मुलाकात हुई और पता चला कि हर व्यक्ति ह्यूमैनिटी का असल मतलब नहीं जानता है। मुझे पता चला कि लोगों के लिए आपको आंकना या आप पर टिप्पणी करना बहुत आसान है क्योंकि आप एक पब्लिक फिगर हैं, वे आपको आंकने से पहले एक बार भी नहीं सोचेंगे। समझ गई कि लोग वास्तव में क्रूर हो सकते हैं और घटिया बातें कह सकते हैं। मैंने सीखा कि आप अपने जीवन के सबसे सक्सेसफुल जगह पर हो सकते हैं और उसी वक्त आपका मानसिक स्वास्थ्य पूरी तरह से गिर सकता है… लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैंने सीखा कि मेरी टेबल पर सीट का हकदार कौन है और कौन कभी नहीं बैठेगा इसे फिर से। मैं इस खूबसूरत अवसर के लिए हमेशा आभारी हूं, पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से बहुत सारी चीजें सीखीं! मैं रूही को अपने जीवन में कभी नहीं भूल सकती और रूही को इतना प्यार करने के लिए आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद❤️ILOVEYOU ALL❤️''

लोग कमेंट करके प्रतीक्षा का सपोर्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- हमारे लिए ओरिजनल रूही बिड़ला तो आप ही हैं। एक ने लिखा- कोई बात नहीं प्रतीक्षा दी, हमारे लिए आप ही रूही हो। एक ने लिखा- आपके बिना ये रिश्ता क्या कहलता है अच्छा नहीं लग रहा है।

Advertisement

जेल से आने के बाद एल्विश यादव ने शेयर की परिवार के साथ तस्वीर, फैंस को खली कृति मेहरा की कमी

Advertisement

आपको बता दें, प्रतीक्षा होनमुखे का ये पहला शो था, इससे पहले वो एक फ्लाइट असिस्टेंट के तौर पर काम करती थीं।

क्यों निकाला गया प्रतीक्षा और शहजादा को शो से बाहर?

खबरों के मुताबिक प्रतीक्षा और शहजादा रिलेशन में थे और दोनों अक्सर एक दूसरे के मेकअप रूम में रहते थे और शो की शूटिंग के लिए टाइम से नहीं पहुंचते थे। वहीं ये भी कहा गया कि प्रतीक्षा की एक्टिंग से मेकर्स खुश नहीं थे। ये भी आरोप लगे कि शहजादा का डायरेक्टर्स के साथ कई बार झगड़ा हुआ और उनपर प्रतीक्षा को बिगाड़ने के आरोप भी लगे। वहीं कहा गया कि अस्पताल वाले सीन के दौरान प्रतीक्षा हंस रही थीं जिसकी वजह से अभीरा को शूटिंग में समस्या हो रही थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो