scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

YRKKH: अभीरा को हो जाएगा अरमान से प्यार तब होगी रोहित पोद्दार की दोबारा एंट्री, रूही का क्या होगा?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में शिवम खजूरिया की दोबारा एंट्री होने वाली है। इस बार उनकी पर्सनैलिटी में काफी बदलाव देखने को मिलेगा।
Written by: Jyoti Jaiswal
Updated: April 01, 2024 13:07 IST
yrkkh  अभीरा को हो जाएगा अरमान से प्यार तब होगी रोहित पोद्दार की दोबारा एंट्री  रूही का क्या होगा
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (Photo: Fan Page)
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Updates: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ अरमान और अभीरा में नजदीकियां बढ़ रही हैं वहीं दूसरी तरफ रूही के दिल में भी अरमान के लिए प्यार बढ़ता जा रहा है। वहीं जल्द ही शो में रोहित पोद्दार की दोबारा एंट्री होने वाली है।

दरअसल रोहित पोद्दार को पता चल जाता है कि उसकी पत्नी रूही और उसका बड़ा भाई अरमान रिलेशनशिप में थे, वो दोनों के बीच नहीं आना चाहता था और घर छोड़कर चला जाता है। बाद में वो लौटने के बारे में सोचता है और कहता है कि वो रूही को तलाक दे देगा और अरमान रूही एक हो जाएंगे, मगर वापस लौटते वक्त उसका एक्सीडेंट हो जाता है और तबसे वो लापता होता है।

Advertisement

घरवालों को लगता है कि रोहित मर चुका है लेकिन शिवम खजूरिया, जो रोहित पोद्दार का रोल निभाते हैं उन्होंने क्लियर कर दिया है कि वो शो में वापस लौटेंगे। अब वो शो में कब लौटेंगे ये तो अभी सामने नहीं आया है मगर अभीरा को लेकर जो प्रोमो रिलीज हुआ है उसमें दिखाया गया है कि अभीरा को अरमान से प्यार हो गया है और वो अब अरमान के साथ ही रहना चाहती है।

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन और गर्लफ्रेंड सबा ने बनी बेस्टफ्रेंड, तस्वीर वायरल

ऐसे में जब रोहित लौटेगा तो वो रूही और अरमान को एक नहीं करा पाएगा क्योंकि अभीरा जो अरमान की पत्नी है वो अरमान के प्यार में पड़ चुकी होगी। ऐसे में रूही का क्या होगा? क्या उसका किरदार निगेटिव हो जाएगा?

Advertisement

खबरों के मुताबिक शिवम खजूरिया जब रोहित के रूप में वापसी करेंगे तो उनका किरदार काफी बदला हुआ दिखाया जाएगा। वो नए अवतार और पर्सनैलिटी के साथ शो में नजर आएंगे।

Advertisement

गोविंदा की भांजी की शादी की तैयारियां शुरू, फूलों से सजा घर, बोलीं- 'लाल इश्क…

शिवम और गर्विता सधवानी जो नई रूही के रोल में हैं दोनों ने साथ में शूटिंग भी की है, जिसे अभी रिवील नहीं किया गया है।

हाल ही में अरमान और रूही के किरदार को रिप्लेस किया गया और शहजादा धामी की जगह रोहित पुरोहित अरमान के रोल में नजर आने लगे, वहीं प्रतीक्षा होनमुखे की जगह अब गर्विता सधवानी रूही का किरदार निभा रही हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो