scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

YRKKH Spoiler Alert: अभीरा संग नए रिश्ते की शुरुआत करेगा अरमान, मां को याद कर होगा इमोशनल

YRKKH 28 February Full Episode Written Updates: अरमान और अभीरा फिर एक साथ होंगे। दादी सा के कहने पर अरमान, अभीरा को मंगलसूत्र पहनाएगा। आने वाला एपिसोड दिलचस्प होने वाला है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: गुंजन शर्मा
नई दिल्ली | February 28, 2024 11:39 IST
yrkkh spoiler alert  अभीरा संग नए रिश्ते की शुरुआत करेगा अरमान  मां को याद कर होगा इमोशनल
ये रिश्ता क्या कहलाता है (फोटो-ट्विटर YRKKH)
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 Feb 2024 Episode: स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लंबे समय से टीवी पर राज कर रहा है। इसका चौथा सीजन चल रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। हर सीजन में किरदार बदल रहे हैं, लेकिन लव स्टोरी कमाल है। समृद्धि शुक्ला, अभीरा का किरदार निभा रही हैं और शहजादा, अरमान के रोल में हैं। दोनों की कहानी कॉम्पिकेटेड लेकिन दिलचस्प चल रही है। आने वाले एपिसोड में अरमान, अभीरा के साथ नए रिश्ते की शुरुआत करेगा।

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विद्या, अभीरा का सच जान जाएगी और उसको शुक्रिया कहेगी। दादी सा को ये पसंद नहीं आएगा और वह विद्या को अभीरा से दूर रहने को कहेगी। दादी सा कहेगी कि भले ही अभीरा ने विद्या की जान बचाई, लेकिन अभीरा के कारण ही उसकी जान को खतरा पैदा हुआ। वहीं अरमान और माधव मिलकर दादी सा को समझाने की कोशिश करेंगे।

Advertisement

सबकी बात मानकर दादी-सा अभीरा को माफ कर देगी और उसे पौद्दार हाउस में एंट्री दे देगी। जैसे ही अभीरा घर में आने लगती है, दादी उसका खाली गला देखकर उसे दरवाजे पर ही रोक देगी। वह अभीरा से उसके मंगलसूत्र के बारे में पूछेगी। तभी अरमान मंगलसूत्र निकालेगा और अभीरा को दे देगा। तभी दादी कहेगी कि हाथ में नहीं दे वो मंगलसूत्र गले में पहनाए। दादी सा की बात मानकर अरमान, अभीरा को मंगलसूत्र पहनाएगा और उसे गोद में उठाकर कमरे तक ले जाएगा।

इसके बाद अरमान को अभीरा की डायरी मिलेगी और उसे पढ़कर अरमान भावुक हो जाएगा। मनीषा भी वहां आ जाएगी और अभीरा के जख्म को साफ करेगी, वो अभीरा को बताएगी कि अरमान उसकी बहुत परवाह करता है।

रूही के सामने ही अरमान, अभीरा को अपनी फीलिंग्स बताएगा। वो खुद को बैडलक कहेगा। वो अपनी मां और रोहित की मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताएगा। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान को रूही समझाएगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो