scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

यूट्यूबर अरमान मलिक 5वीं बार बनने वाले हैं पिता? पायल या कृतिका…कौन हैं मां, किसका हुआ बेबी शॉवर

यूट्यूबर अरमान मलिक अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। वह व्लॉग्स पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में फैंस के साथ सब कुछ शेयर भी करते हैं।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Sneha Patsariya
नई दिल्ली | June 11, 2024 11:09 IST
यूट्यूबर अरमान मलिक 5वीं बार बनने वाले हैं पिता  पायल या कृतिका…कौन हैं मां  किसका हुआ बेबी शॉवर
अरमान मलिक (photos- Armaan Malik/Insta)
Advertisement

अरमान मलिक यूट्यूब की दुनिया में जाना-पहचाना नाम हैं। अरमान मलिक अपनी दो शादियों के लिए खासे चर्चित हैं। पायल और कृतिका मलिक उनकी बीवियां हैं। अरमान मलिक और उनकी दोनों बीवियों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। मलिक फैमिली अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है। वह व्लॉग्स पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में सब बताते रहते हैं। हाल ही में अरमान की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

Advertisement

शादी वाली बात ही लोग डाइजेस्ट नहीं कर पा रहे थे कि अब बेबी शॉवर की फोटो वायरल हो रही हैं। खबरें हैं कि अरमान मलिक एक बार फिर पिता बनने जा रहे हैं। इस खबर के आते ही उनके फैंस हैरान रह गए हैं। हालांकि अभी तक उन्होंने खुलासा नहीं किया है कि उनकी दोनों पत्नियों में से कौन प्रेग्नेंट है। लेकिन वह अपने नए व्लॉग में अपनी दोनों पत्नियों के साथ बेबी शॉवर सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं।

Advertisement

5वीं बार पिता बनने वाले हैं अरमान मलिक?

दरअसल पायल मलिक ने एक व्लॉग शेयर किया है, जिसमें पायल और कृतिका एक वेन्यू में पहुंचते हैं। जहां बेबी शॉवर की डेकोरेशन है। इसके बाद पायल कहती हैं कि हम लोग बेबी शॉवर में आ गए हैं। अब आपको अंदाजा लगाना है कि किसका बेबी शॉवर है गोलू का या मेरा। इसके बाद वह एक केक भी दिखाती हैं, जिस पर डैड लिखा है। इसके बाद गोलू कहती हैं कि ये आइडिया अच्छा है आप खुद गेस करो और सीधा बेबी शॉवर पर पता चले। ऐसे बताने में शर्म आती है। खैर पायल या कृतिका में से कौन प्रेग्नेंट है, इसका तो अगले व्लॉग में ही पता चलेगा। मगर यह सच है तो अरमान मलिक 5वीं बार पिता बनने वाले हैं।

वैसे इस वीडियो को देखकर यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि हो सकता है कि यह उनके किसी गाने की शूटिंग का हिस्सा भी हो सकता है, क्योंकि इसी व्लॉग में आगे दिखाया गया कि अरमान अपनी दोनों पत्नियों के साथ डांस कर रहे हैं और कोरियोग्राफर उन्हें डांस सिखा रहे हैं।

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आएंगे अरमान मलिक!

बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अरमान बिग बॉस ओटीटी 3 में बतौर कंटेस्टेंट बनकर आ सकते हैं। यूट्यूबर अरमान ने पहले पायल से शादी की थी। फिर उन्होंने पायल की ही दोस्त कृतिका से शादी कर ली थी। अरमान अपनी दोनों पत्नियों के साथ एक घर में रहते हैं। यूट्यूबर अरमान मलिक के 4 बच्चे हैं, जिनमें से 3 बच्चे पायल से और एक कृतिका से है। पिछले साल पायल मलिक ने दो जुड़वा बच्चों (एक बेटा- एक बेटी) को जन्म दिया। वहीं, कृतिका भी एक बेटे की मां बनीं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो